Anushka Sharma 'Ind Vs Pak' मैच के वायरल वीडियो में दिखीं अपसेट, नेटिजन ने कहा- 'भाभी जी गुस्से में'

'भारत बनाम पाकिस्तान टी20 विश्व कप 2024' से अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं, जिससे उनके फैंस चिंतित हो गए हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anushka Sharma 'Ind Vs Pak' मैच के वायरल वीडियो में दिखीं अपसेट, नेटिजन ने कहा- 'भाभी जी गुस्से में'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में न्यूयॉर्क के 'नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम' में भारत बनाम पाकिस्तान 'टी20 विश्व कप 2024' 2024' मैच का लुत्फ उठाती हुई नजर आईं। इस मैच में धनश्री वर्मा सहित अन्य खिलाड़ियों की पत्नियां भी शामिल थीं। कहने की ज़रूरत नहीं है कि भारत की ऐतिहासिक जीत ने सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए इसे एक शानदार सीन बना दिया। अब, कुछ दिनों बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली की पत्नी को मैदान में अपसेट देखा जा सकता है।

न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान अनुष्का शर्मा ने खोया अपना आपा

इंटरनेट पर एक वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का शर्मा भारत बनाम पाकिस्तान टी20 क्रिकेट विश्व कप मैच के दौरान गुस्से में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री को एक व्यक्ति से बात करते हुए काफी गुस्से में देखा गया। हालांकि, उनके गुस्से के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन वीडियो यह साबित करने के लिए पर्याप्त है कि अभिनेत्री किसी बात को लेकर काफी नाराज थीं। वीडियो में अभिनेत्री ने व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर ब्लू कलर ओवरसाइज़्ड शर्ट पहनी हुई थी और अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था।

anushka sharma

anushka sharma

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनुष्का शर्मा के वीडियो पर नेटिजंस ने दी प्रतिक्रियाएं।

वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के तुरंत बाद अभिनेत्री के कई फैंस चिंतित दिखाई दिए। उन्होंने कमेंट सेक्शन में सवालों की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने पूछा, “वह परेशान क्यों दिख रही हैं?” एक अन्य फैन ने लिखा, “@anushkasharma, आपको क्या हुआ?” जबकि एक तीसरे फैन ने पूछा, “गुस्सा क्यों हो गईं,” और एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “मनुष्य खुश और आक्रामक दोनों हो सकते हैं... हम सभी होते हैं, तो इसमें बड़ी बात क्या है!” यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

anushka

anushka

धनश्री वर्मा ने बड़ी जीत के बाद अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की थी एक तस्वीर

अभी कुछ दिन पहले ही भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने मैच के बाद स्टैंड से एक तस्वीर पोस्ट की थी, इसमें हम अभिनेत्री को सभी के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। अभिनेत्री के चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी और जाहिर है वह विराट कोहली और टीम इंडिया की पाकिस्तान के खिलाफ जीत से खुश थीं। धनश्री ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “हम जीत गए।”

dhan shree

अनुष्का शर्मा की पर्सनल लाइफ

बता दें कि अनुष्का और विराट ने 15 फरवरी 2024 को अपने दूसरे बच्चे के रूप में एक बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है। अकाय की एक बड़ी बहन भी हैं, जिनका नाम वामिका है। अनुष्का और विराट अपनी फैमिली के साथ बेहद खुशनुमा लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

anushka

अनुष्का शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ अपनी पिछली रिलीज फिल्म 'ज़ीरो' के बाद से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। वह अगली बार 'चकड़ा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी, जो महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है।

anushka

जब Virat Kohli ने रिटायरमेंट प्लान पर की बात, फैमिली संग विदेश जाने का दिया हिंट, निराश हुए फैंस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनुष्का के इस वायरल वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.