Chandrika Dixit के फैन ने हाथ पर बनवाया उनके फेस का टैटू, बताया 'विनर', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित के एक फैन ने अपने हाथ पर उनके फेस का टैटू बनवाकर इसके साथ 'बिग बॉस विनर' लिखवाया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Chandrika Dixit के फैन ने हाथ पर बनवाया उनके फेस का टैटू, बताया 'विनर', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) इस समय रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रही हैं। हालांकि, शो में शामिल होने पर उनका मजाक भी उड़ाया गया, लेकिन इन सबके बीच उनके एक फैन ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल, चंद्रिका के फैन ने अपने हाथ पर उनके फेस का टैटू बनवाकर उन्हें 'बिग बॉस विनर' बताया। 

चंद्रिका गेरा दीक्षित के फैन ने अपने हाथ पर बनाया उनके फेस का टैटू

हाल ही में, एक टैटू आर्टिस्ट ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक फैन को दिखाया गया है। इस वीडियो पर वॉयस-ओवर में टैटू आर्टिस्ट ने बताया कि उनकी दुकान पर एक शख्स आया, जो चंद्रिका को अपना 'गुरु' मानता है। वह लड़का कुछ वर्षों से नौकरी की तलाश कर रहा था, लेकिन उसे कोई नौकरी नहीं मिली और बाद में उसने चंद्रिका के वीडियो देखकर उनसे इंस्पायर्ड होकर अपना खुद का वड़ा पाव स्टॉल खोला। अब, उन्होंने अपनी बांह पर चंद्रिका के चेहरे का टैटू गुदवाया और उस पर 'बिग बॉस विनर' लिखवाकर यह साबित कर दिया है कि वह चंद्रिका से कितने प्रेरित हैं।

chandrika

chandrika

chandrika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

वीडियो पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही वीडियो सामने आया, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए नेटिजंस ने चंद्रिका के फैन का भी मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इस पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "कृपया उसका अनादर करें।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "कवर-अप टैटू जल्द आ रहा है।" देखें कमेंट्स।

chandrika dixit

chandrika

'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika की सक्सेस स्टोरी: बेटे की बीमारी की वजह से छूटी नौकरी, तो शुरू किया बिजनेस, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जानें चंद्रिका गेरा दीक्षित उर्फ ​​'वड़ा पाव गर्ल' के बारे में

बता दें कि चंद्रिका गेरा दीक्षित दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचने के लिए जानी जाती हैं। दरअसल, अपने बीमार बेटे की देखभाल करने के लिए उन्होंने 'हल्दीराम' की नौकरी छोड़ दी थी। इसके बाद, जब उन्होंने अपना स्टॉल लगाया, तो जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की, तो वहीं उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। जबकि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए उनकी सैलरी के बारे में अभी जानकारी नहीं है, लेकिन शो के पहले एपिसोड में उन्होंने अपनी प्रतिदिन की कमाई का खुलासा किया था। 

उन्होंने बताया था कि वह वड़ा पाव बेचकर एक दिन में लगभग 40,000 रुपए कमा लेती हैं। उनके इस खुलासे ने हर किसी को चौंका दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो उनकी कुल संपत्ति लगभग 2 करोड़ रुपए है।

chamdrika dixit

BB OTT 3: Chandrika ने मां के गुजरने के बाद पिता के शराबी होने का किया खुलासा, कहा- 'कई बार की शादी', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, चंद्रिका के फैन द्वारा बनवाए गए इस टैटू पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.