क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिसंबर में करेंगे शादी? रिपोर्ट में किया गया दावा

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिसंबर महीने में शादी करने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिसंबर में करेंगे शादी? रिपोर्ट में किया गया दावा

बी-टाउन के पसंदीदा और सबसे चर्चित जोड़ों में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) काफी समय से अपने रिश्ते को सीक्रेट रखे हुए हैं। इस बारे में दोनों ने अभी तक कभी भी खुलकर बात नहीं की है। हालांकि, दोनों का साथ में वेकेशन मनाना और एक साथ इवेंट में स्पॉट किया जाना, इनके रिश्ते की हकीकत को बयां करता है।

kiara

बीते दिनों, जब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक-शो 'कॉफ़ी विद करण 7' में शिरकत की थी, तो शो के होस्ट ने दोनों से उनके रिश्ते और शादी शादी को लेकर ढेर सारे सवालों की बौछार की थी। दोनों के जवाब से ये स्पष्ट हो गया था कि इनके बीच कुछ तो है। वहीं, सिद्धार्थ ने तो अपनी शादी के भी संकेत दिए थे। शो में करण ने सिद्धार्थ से पूछा था कि अब आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो आपके फ्यूचर प्लान्स क्या हैं? इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा था, "मैं एक उज्जवल और खुशहाल भविष्य की कामना करता हूं।" सिद्धार्थ के इस जवाब के बाद सिद्धार्थ और कियारा की शादी की कयास लगाए जाने लगे थे।

kiara-sidharth

अब एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट बताती है कि दोनों ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया है। जोड़े के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि सिड और कियारा ने अपनी शादी के लिए दिसंबर में एक तारीख तय की है। पिछले दिसंबर में भी हमने एक भव्य शादी (विक्की कौशल-कैटरीना कैफ) देखी थी। अब फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

sid kiara

सूत्र ने यह भी कहा है कि सिद्धार्थ और कियारा दोनों अभी इन चीजों को सीक्रेट रखना चाहते हैं, लेकिन वह पहले से ही अपनी शादी और मुंबई में सितारों से भरे रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं। हमेशा की तरह कियारा और सिड के मेंटर करण जौहर दोनों की इस बड़ी बॉलीवुड शादी का नेतृत्व करने की उम्मीद कर रहे हैं।

kiara

बॉलीवुड कपल्स के लिए अपनी शादियों की औपचारिक घोषणा नहीं करने का एक चलन बन गया है। हमने इसे विक्की-कैटरीना, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और ऋचा चड्ढा-अली फजल के साथ भी देखा है। तो अगर सिड-कियारा अपने वेडिंग डिटेल्स को अंतिम समय तक सीक्रेट रखते हैं, तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। 

kiara-sidharth

फिलहाल, अब देखना होगा कि इंटरनेट की पसंदीदा जोड़ी इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधती है या नहीं। तो इस बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट में बताएं।

BollywoodShaadis