Sonakshi ने बैचलर पार्टी में पहनी 'Sexy' ड्रेस, पिता Shatrughan की नाराजगी के बीच दिखाईं झलकियां

हाल ही में, सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी बैचलर पार्टी की झलकियां साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi ने बैचलर पार्टी में पहनी 'Sexy' ड्रेस, पिता Shatrughan की नाराजगी के बीच दिखाईं झलकियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी करके लाइफ की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। कपल 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। हाल ही में, उनका वेडिंग इनविटेशन ऑडियो वायरल हो गया था। इस बीच, अब सोनाक्षी ने अपनी बैचलरेट पार्टी की झलकियां साझा की हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बैचलरेट बैश की दिखाई झलकियां

सोनाक्षी सिन्हा ने 17 जून 2024 को अपने इंस्टा हैंडल से अपनी बैचलर पार्टी की कुछ झलकियां साझा की हैं, जिनमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही थीं। ग्लैम मेकअप और हेयरस्टाइल ने उन्हें कूल लुक दिया था। सामने आईं तस्वीरों में से एक में सोनाक्षी सिन्हा अपनी गर्ल गैंग संग पोज देती हुई नजर आईं, जिसमें उनकी करीबी दोस्त हुमा कुरैशी भी थीं। इसके साथ, अपनी एक सोलो फोटो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, "17.06.2024"। हालांकि, इसमें उन्होंने अपनी बैचलरेट का कोई जिक्र नहीं किया था।

sonakshi sinha

sonakshi sinha

पहलाज निहलानी ने जहीर-सोनाक्षी की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया का किया खुलासा

हाल ही में, ऐसी खबरें आई थीं कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी द्वारा इतनी जल्दी शादी करने के फैसले से नाराज थे। अब, इस पर बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा के 'मामा' पहलाज निहलानी ने 'टाइम्स नाउ' के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि माता-पिता अपने बच्चों से लंबे समय तक नाराज़ नहीं रह सकते हैं और सोनाक्षी उनकी लाडली हैं, इसलिए शत्रुघ्न के अभिनेत्री की शादी में शामिल न होने का कोई सवाल ही नहीं उठता। 

shatrughan sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की वेडिंग: वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड़ व गेस्ट लिस्ट तक, डिटेल्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा, "हां, लेकिन वह लंबे समय तक नाराज़ नहीं रह सकते, सोनाक्षी से तो बिल्कुल नहीं। वह उनकी लाडली हैं। शादी में शामिल न होने का कोई सवाल ही नहीं होता। जैसा कि शत्रुजी ने आपसे कहा, 'आज कल के बच्चे सूचित करते हैं, अनुमति नहीं लेते।' अगर सोनाक्षी अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही हैं, तो उन्हें नाराज़ क्यों होना चाहिए? शत्रुजी ने खुद चालीस साल पहले अपनी पसंद की लड़की से शादी की थी। मैंने भी अपनी पत्नी से शादी करते समय अपना जीवनसाथी खुद चुना था। किसी को अपने बच्चों से ऐसी अनरियल उम्मीदें नहीं रखनी चाहिए।"

बता दें कि इससे पहले, 'ETimes' संग बातचीत में सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न ने अपनी बेटी की शादी के बारे में बात की थी और कहा था कि उन्हें अपनी बेटी के इस फैसले से बहुत खुशी होगी और उनका आशीर्वाद हमेशा अपनी बेटी के साथ रहेगा। 

shatrughan sinha

Sonakshi Sinha की Zaheer Iqbal संग शादी में शामिल होंगे Honey Singh, कपल को दी शुभकामनाएं, नोट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सोनाक्षी सिन्हा की बैचलर पार्टी की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis