Shloka Mehta ने क्रूज बैश में पहनी 3D लैवेंडर-एम्बेलिश्ड ड्रेस, थाई-हाई मरमेड गाउन में भी ढाया कहर

अंबानी फैमिली की बड़ी बहू श्लोका मेहता ने अपने देवर अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में अपने शानदार लुक से कहर ढाया था। आइए आपको इसकी कुछ झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shloka Mehta ने क्रूज बैश में पहनी 3D लैवेंडर-एम्बेलिश्ड ड्रेस, थाई-हाई मरमेड गाउन में भी ढाया कहर

यंग बिजनेसमैन आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) अंबानी खानदान की बड़ी बहू हैं, जो हमें अपने यूनिक फैशन सेंस से इम्प्रेस करने में कभी फेल नहीं होती हैं। श्लोका मेहता की बहन दीया मेहता जटिया अपनी बहन को आकर्षक लुक में स्टाइल करती हैं। हाल ही में, श्लोका ने अपने देवर अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग बैश के लिए अपने ऑन-पॉइंट आउटफिट से सभी को सरप्राइज कर दिया। 

श्लोका मेहता ने पहना एक खूबसूरत 3D लैवेंडर-एम्बेलिश्ड ऑफ-शोल्डर गाउन  

हाल ही में, हमने क्रूज पर आयोजित अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग बैश से बड़ी बहू श्लोका के लुक की कुछ अनदेखी तस्वीरें देखीं। 'NOD' मैगजीन के अनुसार, एक इवेंट के लिए श्लोका ने लैवेंडर फूलों से सजी क्रॉप टॉप और स्कर्ट वाली टू-पीस ड्रेस चुनी थी। यह आउटफिट पोर्टोफिनो में सेलिब्रेशन के आखिरी दिन के लिए एकदम परफेक्ट था। श्लोका ने अपने आउटफिट को इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था।

shloka

श्लोका मेहता ने पहना थाई-हाई स्लिट वाला मरमेड गाउन

इतना ही नहीं, हमें श्लोका का थर्ड-डे लुक भी मिला, जो एक 'मास्करेड बॉल' के लिए था। श्लोका की बहन दीया ने बताया कि कैसे उनकी बहन 'वर्साचे' ब्रांड के साथ काम करना चाहती थीं। उनके गाउन में खूबसूरत मरमेड-टेक्सचर और थाई-हाई स्लिट था। दीया ने बताया कि श्लोका ने उसी दौरान अपनी बच्ची को जन्म दिया था और वह अपने शरीर में बदलाव का सामना कर रही थीं, लेकिन उनके गाउन के डिजाइन ने उनके लिए इसे स्टाइल करना आसान बना दिया। 

shloka

दीया ने खुलासा किया, "दीदी 'वर्साचे' के साथ काम करने के लिए उत्सुक थीं, इसलिए हमने यह तब से शुरू किया, जब से इवेंट्स की डेट्स फाइनल की गई थीं। यह पहला डिज़ाइन हाउस था, जिसके साथ हम जुड़े थे। मेरी बहन ने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया था, इसलिए इस एक साल में उनकी बॉडी लगातार बदल रही थी। हालांकि, उन्होंने इस पर काम करना बहुत आसान बना दिया।"

shloka

ज्वेलरी के बारे में बात करें, तो श्लोका ने येलो कलर के एक बड़े हार्ट शेप डायमंड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक डायमंड टेनिस ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को स्टाइल किया था। श्लोका के मेकअप को सॉफ्ट पिंक ब्लश्ड रखा गया था।

shloka

Shloka Mehta ने देवर Anant Ambani की क्रूज पार्टी में पहनी थी बेहद महंगी पॉपलिन ड्रेप्ड मैक्सी ड्रेस। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब श्लोका मेहता ने अनंत के 'हस्ताक्षर समारोह' में बेटी वेदा के साथ दिया था पोज

जामनगर में आयोजित अनंत-राधिका के पहले प्री-वेडिंग बैश के दौरान श्लोका ने लहंगे में अपने देसी लुक को दिखाया था। वह गोल्डन लहंगे में काफी सुंदर लग रही थीं। हालांकि, उनकी दस महीने की बेटी वेदा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। छोटी बच्ची गोल्डन कढ़ाई वाले खूबसूरत रेड लहंगे में बेहद क्यूट लग रही थी। उसने छोटी-छोटी चूड़ियां भी पहनी हुई थीं। श्लोका ने अपनी लाडली को बाहों में थाम रखा था। 

shloka

जब Akash Ambani-Shloka Mehta ने Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में अपने रोमांटिक डांस से जीता दिल, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, श्लोका के इन दोनों बेहतरीन लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis