रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के 8 मंजिला कृष्णाराज बंगले को अब है कपूर प्रिंसेस का इंतजार

हाल ही में, एक रिपोर्ट में ​कहा गया है कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के सपनों का ठिकाना कृष्णाराज बंगला अब पुननिर्मित होकर तैयार हो गया है। घर में कपूर फैमिली की प्रिंसेस का इंतजार है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के 8 मंजिला कृष्णाराज बंगले को अब है कपूर प्रिंसेस का इंतजार

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू सिंह का पाली हिल स्थित बंगला, जिसका तीन साल से अधिक समय से नवीनीकरण और पुनर्निर्माण हो रहा है, अब यह पूरी तरह तैयार है। नए माता-पिता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अपनी नवजात बेटी के साथ इसमें रहने का इंतजार है। 

alia bhatt

नीतू, रणबीर, आलिया और नए बच्चे सहित कपूर परिवार जल्द ही बिल्कुल नए कृष्णाराज बंगले में शिफ्ट हो जाएगा, जो अब 8 मंजिला है। जहां एक मंजिल पर नीतू कपूर का आवास है, वहीं दूसरी मंजिल रणबीर-आलिया और उनके बच्चे के लिए है। एक मंजिल बच्चे के लिए होगी, जब वह बड़ी होगी। चौथी मंजिल रणबीर की बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी के लिए है, जब भी वह शहर में होते हैं।

neetu

(रणबीर कपूर पहली बार बेटी को गोद लेने पर हो गए थे इमोशनल, यहां पढ़ें पूरी खबर)

अन्य मंजिलें मनोरंजन के लिए समर्पित हैं, जिसमें एक स्विमिंग पूल भी है और एक कार्यालय भी है, जिसमें आलिया-रणबीर और नीतू स्क्रिप्ट सुनेंगे और हां, नए गगनचुंबी इमारत में ऋषि कपूर के लिए भी एक समर्पित जगह है, जहां एक शानदार परिवार की तीन पीढ़ियां रहेंगी।

ranbir kapoor

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 6 नवंबर 2022 को आलिया की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई और दोपहर 12:05 बजे उन्होंने बेटी को जन्म दिया था। अपने जीवन की सबसे बड़ी खबर की घोषणा करने के लिए आलिया ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने शावक के साथ शेरों का एक स्केच पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर। हमारा बेबी यहां है... और वह कितनी जादुई लड़की है.. हम आधिकारिक तौर पर बेहद खुश हैं। धन्य और जुनूनी माता-पिता। प्यार प्यार, आलिया और रणबीर।"

Alia Bhatt

(आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के 7 महीने के भीतर माता-पिता बनने पर बेरहमी से हुए ट्रोल, यहां पढ़ें पूरी खबर)

फिलहाल, हमें रणबीर और आलिया की बेटी की पहली झलक का इंतजार है। तो आपको इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis