Radhika Merchant ने क्रूज प्री-वेडिंग बैश में कैजुअल लंच आउटिंग के लिए पहना 45,000 का 'Balmain' टॉप

हाल ही में, ब्राइड-टू-बी राधिका मर्चेंट के क्रूज बैश से उनका एक और लुक सामने आया है, जिसमें वह हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने क्रूज प्री-वेडिंग बैश में कैजुअल लंच आउटिंग के लिए पहना 45,000 का 'Balmain' टॉप

पॉपुलर एंटरप्रेन्योर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और बिजनेसमैन अनंत अंबानी जुलाई 2024 में एक ग्रैंड वेडिंग समारोह में शादी करने के लिए दिन गिन रहे हैं। इससे पहले, मर्चेंट और अंबानी परिवार ने अनंत-राधिका के लिए दो शानदार प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की। गुजरात के जामनगर में पहली ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टी के बाद दोनों परिवारों ने भूमध्य सागर में चार दिवसीय क्रूज बैश की मेजबानी की। हाल ही में, हमें दूसरी पार्टी से दुल्हन राधिका के एक और लुक की झलक मिली, जिसने हमारा दिल जीत लिया।

राधिका मर्चेंट ने अपनी प्री-वेडिंग बैश में लंच के लिए पहना था कैज़ुअल आउटफिट

राधिका मर्चेंट एक फैशनिस्टा हैं और उनका हर लुक एक ट्रेंडसेटर होता है। 17 जून 2024 को सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट शालीना नैथानी ने राधिका की कुछ तस्वीरें साझा कीं, इनमें वह कैज़ुअल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दुल्हन बनने वाली राधिका ने रेड कलर की चेकर्ड 'बाल्मेन' टॉप पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने 'सैंड्रो पेरिस' की जींस के साथ पहना था। आधिकारिक वेबसाइट पर राधिका के टॉप की कीमत 44,659 रुपए है। उनके आकर्षक लुक को 'प्रादा' के बेज-टोन्ड जूती के साथ पूरा किया गया था।

radhika

radhika

राधिका ने अपने लुक को गोल्डन हूप इयररिंग्स, क्लासी घड़ी व सनग्लासेस से और भी बेहतर बनाया था। वैसे तो वह आमतौर पर हल्का मेकअप ही करती हैं, लेकिन क्रूज सेलिब्रेशन के लिए उन्होंने ब्राइट रेड लिपस्टिक लगाई हुई थी, जिसने उनके ग्लो को और भी बढ़ा दिया था। चोटी में बंधे बालों ने दिन में लंच के लिए उनके लुक को पूरा किया था।

radhika

radhika

Shloka Mehta ने क्रूज बैश में पहनी 3D लैवेंडर-एम्बेलिश्ड ड्रेस, थाई-हाई मरमेड गाउन में भी ढाया कहर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब राधिका मर्चेंट ने पहना अपने होने वाले पति अनंत के लव लेटर के साथ एक कस्टम शिफॉन गाउन

राधिका और अनंत के क्रूज उत्सव के पहले दिन उनके परिवारों ने मेहमानों के लिए लंच की मेजबानी की थी, उसके बाद बैकस्ट्रीट बॉय के परफॉर्मेंस की मेहरबानी से एक यादगार नाइट सेलिब्रेट की गई थी। पहले कार्यक्रम की थीम 'स्टाररी नाइट' थी और इसका एक फॉर्मल ड्रेस कोड भी था। हालांकि, दुल्हन राधिका ने भीड़ से अलग दिखने का पूरा ध्यान रखा। उन्होंने रॉबर्ट वुन द्वारा डिज़ाइन किया गया गाउन पहना था।

radhika

इसका एक खास महत्व था, क्योंकि राधिका ने अपने गाउन पर एक लव लेटर प्रिंट करवाया था, जिसे अनंत ने लिखा था। जी हां, 22 साल की उम्र में राधिका को अपने बॉयफ्रेंड अनंत से एक हैंड रिटेन लव लेटर मिला था। इस ड्रेस में राधिका के लिए अनंत की गहरी भावनाओं से प्रिंटेड एक लॉन्ग ट्रेल थी। दुल्हन ने अपने लुक को लेयर्ड नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। हल्का मेकअप और ओपन-पिन स्ट्रेट हेयर ने उनके लुक को पूरा किया था।

radhika

गाउन के महत्व के बारे में बात करते हुए राधिका ने 'वोग' को बताया था कि अनंत ने उनके 22वें जन्मदिन पर एक लंबा लेटर लिखा था। उन्होंने बताया था कि वह उनके लिए क्या मायने रखती हैं। उनके शब्दों में, "उन्होंने मेरे जन्मदिन पर मुझे यह लंबा पत्र लिखा था कि मैं उनके लिए क्या मायने रखती हूं। मैं इसे आने वाली पीढ़ियों के लिए चाहती थी। मैं इसे अपने बच्चों और नाती-पोतों को दिखाना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि 'यही हमारा प्यार था'।''

radhika

Radhika Merchant ने दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहना 5 लाख का 3D रोज डिटेलिंग वाला प्लीटेड गाउन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, क्रूज सेलिब्रेशन के दौरान राधिका के कैज़ुअल लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis