सुहाना खान-न्यासा देवगन ने दिवाली बैश के लिए की ट्विनिंग, गोल्डन आउटफिट में दिखीं खूबसूरत

हाल ही में, एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अजय देवगन की बेटी न्यासा को भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में गोल्डन आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सुहाना खान-न्यासा देवगन ने दिवाली बैश के लिए की ट्विनिंग, गोल्डन आउटफिट में दिखीं खूबसूरत

सुहाना खान (Suhana Khan) और न्यासा देवगन (Nysa Devgan) बी-टाउन के पॉपुलर स्टार किड्स में से हैं। ये दोनों अक्सर अपने लुक्स और फैशन स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, दोनों को एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के दिवाली बैश में देखा गया, जहां ये दोनों गोल्डन कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करती हुई नजर आईं।

NYSA

पहले ये जान लीजिए कि सुहाना खान बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं। वहीं, न्यासा देवगन 'सिंघम' अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं। जहां सुहाना जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, वहीं न्यासा का अभी फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है।

SUHANA

सुहाना और न्यासा हाल ही में, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में अपने दोस्तों के साथ शामिल हुई थीं। दोनों की साथ में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में दोनों अपने कॉमन फ्रेंड व एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरहान अवत्रामणि के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। सुहाना और न्यासा के दिवाली पार्टी के लुक की बात करें, तो सुहाना खान ने इस फेस्टिव बैश के लिए गोल्डन साड़ी और सीक्विन्ड ब्लाउज़ को चुना था। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था और ड्रॉप इयररिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं, न्यासा ने मैचिंग इयररिंग्स के साथ बैश के लिए गोल्डन लहंगा पहना था और अपने बालों को खुला रखा था। अपने-अपने अटायर में दोनों काफी खूबसूरत लग रही थीं।

SUAHANA

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में से एक में न्यासा और सुहाना को डिजाइनर संदीप खोसला के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। फोटो में ओरहान अवत्रामणि भी नजर आ रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में हम न्यासा को वेदांत महाजन और ओरहान के साथ देख सकते हैं। ऐसी खबरें हैं कि न्यासा 24 साल के एंटरप्रेन्योर वेदांत महाजन के साथ रिलेशनशिप में हैं।

SUHANA

SUHANA

(ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर BF अर्जुन कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- 'बस मेरी रहना')

इससे पहले, सुहाना खान ने 22 अक्टूबर 2022 को अपने इंस्टा अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह बेज कलर की सीक्विन साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनके पिता व एक्टर शाहरुख खान ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए सुहाना के साड़ी लुक की काफी तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था, "जिस गति से वे बड़े होते हैं, समय को पीछे छोड़ देते हैं..बहुत सुंदर (क्या आपने खुद साड़ी बांधी थी?? !!)" इसके जवाब में सुहाना ने लिखा था, "नहीं @गौरीखान (सुहाना की मां) ने पहनाई थी।" गौरी ने भी साड़ी की तारीफ करते हुए कमेंट में लिखा था, "साड़ियां कितनी एवरग्रीन होती हैं।" इसके साथ ही सुहाना की दोस्त व एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी कमेंट करते हुए लिखा था, "आप बहुत सुंदर दिख रही हैं, सच में।"

SUHANA

SUHANA

GAURI

ANANYA

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन फैमिली फंक्शन में EX बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल व जुड़वा बेटियों संग आईं नजर, वायरल हुई तस्वीर)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं। वहीं, न्यासा अभी लंदन में अपनी पढ़ाई कर रही हैं, फिलहाल वह दिवाली के लिए भारत में हैं। 

THE ARCHIES

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने बेटी जियाना संग मनाया धनतेरस का पर्व, ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत दिखीं मां-बेटी)

फिलहाल, आपको सुहाना और न्यासा का ये दिवाली लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis