Nikhil Patel ने पब्लिसिटी के लिए की थी Dalljiet से शादी? एक्ट्रेस ने की सूत्रों के दावों की पुष्टि

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि निखिल पटेल ने दलजीत कौर से शादी सिर्फ पॉपुलैरिटी पाने के लिए की थी, जिसकी पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nikhil Patel ने पब्लिसिटी के लिए की थी Dalljiet से शादी? एक्ट्रेस ने की सूत्रों के दावों की पुष्टि

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस समय अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उनके और उनके पति निखिल पटेल के बीच सोशल मीडिया पर लगातार बहस देखने को मिल रही है। हाल ही में, कुछ सूत्रों ने खुलासा किया कि निखिल ने भारत में पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए एक्ट्रेस का इस्तेमाल किया था, जिसकी अब अभिनेत्री ने भी पुष्टि की है।

निखिल पटेल ने भारत में पॉपुलैरिटी पाने के लिए किया दलजीत कौर का इस्तेमाल: सूत्र

हाल ही में, एक सूत्र ने 'जूम' को बताया कि निखिल ने दलजीत से शादी सिर्फ इसलिए की थी, ताकि उन्हें भारत में भी पॉपुलैरिटी हासिल हो सके। सूत्र ने यह भी कहा कि निखिल अपनी पॉपुलैरिटी के लिए महिलाओं की लाइफ बर्बाद करने से भी पीछे नहीं थे। 

Dalljiet kaur

सूत्र ने कहा, "क्या भारत में कोई भी निखिल पटेल के बारे में दलजीत से शादी करने से पहले लिखता? बिलकुल नहीं। निखिल पटेल की भारत में पॉपुलैरिटी एक मात्र वजह यह है कि उन्होंने दलजीत से शादी की है, जो एक सेलिब्रिटी हैं। वह भारत में प्रसिद्ध होना चाहता था और दुख की बात है कि इस रिश्ते में उनकी हताशा ने उन्हें कुछ महिलाओं की ज़िंदगी बर्बाद करने पर मजबूर कर दिया। दलजीत को छोड़कर उन्होंने कुछ हासिल नहीं किया है, लेकिन इस दुनिया में कुछ लोग इतने खोखले हैं कि उन्हें अपने गलत कामों का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है।"

एक अन्य सूत्र ने कहा कि निखिल ने हर भारतीय परंपरा का पालन करते हुए दलजीत से शादी की थी, लेकिन अब वह इसे शादी नहीं मान रहे हैं। सूत्र ने कहा, "पटेल ने दुनिया के सामने यह घोषणा करके हमारी परंपराओं और संस्कृति का मज़ाक उड़ाया है कि वह एक भारतीय लड़की से शादी कर रहे हैं और अब इसे शादी भी नहीं कह रहे हैं। क्या मंगलसूत्र और सिंदूर का उनके लिए कोई महत्व नहीं है? यह भी दुखद है कि जिस कंपनी में वह काम करते हैं, उसके कई वरिष्ठ कर्मचारी दलजीत और निखिल की शादी में शामिल हुए, लेकिन उनमें से कोई भी दलजीत और उनके बेटे के लिए आगे नहीं आया।"

Dalljiet kaur

Dalljiet Kaur को Nikhil के खिलाफ मिला स्टे ऑर्डर, एक्ट्रेस व उनके बेटे को बेदखल करने पर लगी रोक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

'ज़ूम' की ही रिपोर्ट में एक अन्य सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा, "जब दलजीत ने अपने पति की बेवफाई का आरोप लगाया, तो पटेल को पता था कि उसे घेर लिया जाएगा। इसलिए, उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करके प्रचार करने का सोचा होगा। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के बारे में खूब लिखा। अगर पटेल कहते हैं कि वह पब्लिसिटी स्टंट में नहीं पड़ना चाहते हैं (जैसा कि उनकी हालिया प्रेस रिलीज बताती है), तो क्या वह अपने विवाद के कानूनी पहलुओं को भी पब्लिक डोमेन में जारी करने का एक प्लान किया हुआ कैंपेन शुरू करके खुद का विरोधाभास नहीं कर रहे हैं? पटेल को सीखना चाहिए कि जो वह उपदेश देते हैं, उन्हें खुद भी उस पर अमल करना चाहिए।"

दलजीत कौर ने की सूत्रों के दावों की पुष्टि

'जूम' में पब्लिश की गई रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दलजीत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पति की आलोचना की। हालांकि, बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। दलजीत कौर ने निखिल पर भारतीय संस्कृति का मज़ाक उड़ाने और प्रसिद्धि पाने के लिए उनकी ज़िंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया। दलजीत ने पोस्ट में यह भी कहा कि निखिल के लिए उनकी शादी सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट थी।

Dalljiet

जब Nikhil Patel के लीगल एक्शन की धमकी के बाद Dalljiet Kaur ने दिखाई अपनी वेडिंग रिंग व मंगलसूत्र की झलक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा था, "ऐसा लगता है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम जो स्पष्ट रूप से प्रचार के लिए था, वह काफी नहीं था। भगवान के लिए मेरे नाम पर प्रचार की तलाश करना बंद करो! और सीधे मेरा नंबर मैसेज करो। प्रसिद्धि के लिए इतना बेताब होना बंद करो। तुम 18 मार्च (उनकी वेडिंग डेट) को अपना सांस्कृतिक कार्यक्रम/पीआर पार्टी करने में कामयाब हो गए हो और पर्याप्त प्रचार पा लिया है। यह फैक्ट कि तुमने एक पीआर रखा है, सबसे बड़ा मज़ाक है। तुम 18 मार्च से पहले भारत में किसी को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिश करने के लिए काम पर नहीं रख सकते थे।"

Dalljiet

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel संग झगड़े के बीच खुद को बताया 'प्राउड फादर', सिंगल पैरेंटिंग पर की बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, पब्लिसिटी के लिए निखिल की दलजीत संग की गई शादी के इस दावे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis