इस कॉमेडियन के प्यार में पागल हैं कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह (Anjum Fakih) को आखिरकार प्यार मिल गया है। एक्ट्रेस इस समय कॉमेडियन केतन सिंह (Ketan Singh) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

इस कॉमेडियन के प्यार में पागल हैं कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

ये बात अब पूरी तरह से साफ हो चुकी है कि नया साल अपने साथ प्यार ही प्यार लाया हैं। इस साल में जादू ही कुछ ऐसा कि हर कोई अपना हाल-ए-दिल बयां करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहा। एक तरफ तो बॉलीवुड से लेकर क्रिकेटर तक सरेआम अपने इश्क का एलान कर रहे हैं वहीं ऐसा करता देख टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी कहां पीछे रहने वाले थे। पहले तो करण वाही और फिर शाइनी दोशी लेकिन अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है वो कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फकीह (Anjum Fakih) का जिन्हें साल की शुरुआत में ही अपना प्यार मिल गया। ऐसे में आप भी हमारी तरह काफी बेताब होंगे कि आखिरकार टिकटॉक पर तहलका मचाने वाली अंजुम फकीह का दिल किसने चुराया है। 

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य से घर-घर में पहचान बना चुकी अंजुम फकीह इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस इस बार अपने टीवी सीरियल या टिकटॉक वीडियो को लेकर नहीं बल्कि अपने हमसफर को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। इन तस्वीरो में वो अकेले नहीं बल्कि उनके साथ कोई स्पेशल वन भी नजर आ रहा था। अंजुम फकीह के साथ नजर आ रहा खास शख्स कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन केतन सिंह (Ketan Singh) हैं। शेयर की गई तस्वीरों में यूं तो कैप्शन बड़ा साधारण सा था लेकिन एक बार को नजर हटा लें तो ये तस्वीरें दोनों के प्यार में होने का साफ हाल बयां कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: इस साल फरहान अख्तर की दुल्हनिया बनेंगी शिबानी दांडेकर, दोनों परिवार ने शुरू की तैयारियां)

एक के बाद एक अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए अंजुम फकीह ने कैप्शन में लिखा, बस दोस्त! आपको बता दें कि टीवी अभिनेत्री अंजुम फकीह गोवा में नए साल पर कॉमेडियन केतन सिंह के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गईं हुई थीं। खबरों के अनुसार दोनों पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब इस बारे में अंजुम से बात की तो उन्होंने बताया हां, हमने 2020 का एक साथ धमाकेदार स्वागत किया जो वाकई मजेदार था। हां, वह एक दोस्त से अधिक है और मैं अपने जीवन के इस चरण को काफी प्यार कर रही हूं। उन हसीं पलों को याद करते हुए अंजुम ने आगे कहा, मैंने केतन को फरवरी 2019 में एक पुरस्कार समारोह की मेजबानी करते देखा था और उसी पल मैं उनकी प्रतिभा से प्रभावित हो गई थी। एक एंकर के अलावा, वह एक अभिनेता-आरजे और कॉमेडियन भी हैं। उनसे मिलने से पहले कुछ हफ्तों पहले तक, मैं उनसे बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी लेकिन आखिरकार हम मिले और दोस्त बन गए। 

बातों ही बातों में जब अंजुम फकीह से पूछा गया कि आपको केतन में सबसे अच्छी बात कौन सी लगती हैं। इस बात का उत्तर देते हुए एक्ट्रेस ने कहा,  मुझे उनकी समझदारी पसंद है और मैं हमेशा उनके साथ हंसती रहती हूं। इसके अलावा, वह उन सभी लोगों की तुलना में अधिक परिपक्व है जिन्हें मैंने अतीत में डेट किया है। मैंने ज्यादातर अपने से छोटे लोगों को डेट किया है। केतन मुझसे उम्र में बड़े हैं क्योंकि वह परिस्थितियों के बारे में अच्छे से समझते है और उनका बेहतर दृष्टिकोण हमेशा फायदेमंद रहा है। (ये भी पढ़ें: ब्रेकअप की खबरों के बीच सना खान ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग ये रोमांटिक फोटोज, देखिए उनका दिलकश अंदाज)

वहीं जब इस बारे में केतन से बात की गई तो उन्होंने कहा, अंजुम एक बहुत अच्छे स्वभाव वाली लड़की है और मुझे नहीं पता कि मैं उसके साथ कैसे समय बिता रहा हूं। हम एक दूसरे के साथ रहने का आनंद लेते हैं। हमें एक-दूसरे की कंपनी में काफी मजा आ रहा हैं। जब केतन से पूछा गया कि क्या वो अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने की योजना कर रहे हैं तो पर एक्टर ने आगे कहा, अभी के लिए, हम फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। भविष्य के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। इसके अलावा, हम दोनों एक लंबी दूरी (हंसते हुए) में हैं। वह ठाणे में रहती है, जबकि मैं अंधेरी में रहता हूं। हमारे संबंधित करियर के प्रबंधन और दूरी के साथ, हम एक साथ क्वालिटी समय बिताने में सक्षम नहीं हैं। (ये भी पढ़ें: सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू ने फिर किया फैंस को दीवाना, मेडिटेशन करते हुए तस्वीर आई सामने)

(फोटो- अंजुम फकीह इंस्टाग्राम)

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में अंजुम फकीह सृष्टि अरोड़ा के किरदार में नजर आती हैं। शो में श्रद्धा आर्या उनकी बहन की भूमिका में दिखाई देती हैं। वैसे आपको अंजुम फकीह और केतन सिंह की जोड़ी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis