सबा अली खान के जन्मदिन पर 'भाभी' करीना और 'भाई' सैफ ने भेजे खास गिफ्ट्स

हाल ही में, स्टार कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपनी बहन सबा अली खान को खास तोहफे भेजकर उनके जन्मदिन को सुपर स्पेशल बनाया है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सबा अली खान के जन्मदिन पर 'भाभी' करीना और 'भाई' सैफ ने भेजे खास गिफ्ट्स

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) लाइमलाइट से दूर रहती हैं। इसके बावजूद मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान अपने स्टार भाई-बहनों सैफ अली खान और सोहा अली खान से कम पॉपुलर नहीं हैं। सबा एक शौकीन इंस्टाग्रामर हैं, जो अपने परिवार की झलकियां साझा करना पसंद करती हैं।

saba

1 मई 2022 को सबा अली खान ने अपना 46वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्हें उनके भाई सैफ अली खान और भाभी करीना कपूर खान ने बधाई दी थी और साथ ही खास गिफ्ट भी भिजवाए।  करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से सबा की एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी, जिसपर उन्होंने लिखा था, "हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सबा, लव यू।" करीना की इस फोटो को सबा ने रिपोस्ट किया था और अपनी भाभी का आभार व्यक्त किया था।

saba

(ये भी पढ़ें- शिरीन मिर्जा शादी के बाद पति हसन संग मनाएंगी पहली ईद, कहा- 'काफी एक्साइटेड हूं')

सबा के जन्मदिन के मौके पर उनके भाई सैफ अली खान और भाभी करीना कपूर खान ने मनमोहक तोहफे भेजकर उनके दिन को खास बना दिया है। सबा ने अपने इंस्टा हैंडल पर सैफ और करीना द्वारा भेजे गए स्वादिष्ट केक की झलकियां साझा कीं, जिस पर 'हैप्पी बर्थडे सबा' लिखा हुआ था। इसके साथ ही बर्थडे नोट्स के साथ एक गुलदस्ता और हाथ से लिखा हुआ कार्ड भी था। सैफ ने नोट में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे डियर सबा !! लव यू, सैफ (भाई)।" करीना ने लिखा, "प्रिय सबा जन्मदिन मुबारक हो। एक शानदार दिन और शुगर फ्री केक का एक अतिरिक्त टुकड़ा लें। बेबो।" यहां देखें वो तस्वीरें।

saba

saba

saba

saba

(ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ मिलकर मनाया बेटे ऋदान का बर्थडे, सामने आईं तस्वीरें)

बता दें कि, सबा अली खान पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं और साल 2011 में अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी की मृत्यु के बाद सबा को भोपाल के शाही ट्रस्ट के संरक्षक के रूप में नामित किया गया था। वह औकाफ-ए-शाही ट्रस्ट की मुतवल्ली के रूप में भोपाल और सऊदी अरब में संपत्ति की देखभाल करती हैं। जहां सैफ ने अपने पिता की मृत्यु के बाद पटौदी के नवाब की उपाधि ली थी, वहीं सबा को भोपाल ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी के रूप में चुना गया था। वह रियासत के अंत के बाद से औकाफ-ए-शाही की मुखिया बनने वाली देश की पहली महिला हैं। 

saba

(ये भी पढ़ें- आसिम रियाज ने गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना पर लुटाया प्यार, कहा- 'तुम मेरे मन की शांति की कुंजी हो')

फिलहाल, हम भी सबा को उनके 46वें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। वैसे, आपको उनकी ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit -sabapataudi)
BollywoodShaadis