Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने ब्रेकअप की अफवाहों को किया खारिज, रायगढ़ में साथ मना रहे वेकेशन

टीवी कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कुछ प्यार भरी तस्वीरों के साथ अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने ब्रेकअप की अफवाहों को किया खारिज, रायगढ़ में साथ मना रहे वेकेशन

पिछले कुछ समय से टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश के बीच अनबन की अफवाहें फैल रही हैं। उन्हें काफी समय से एक साथ में नहीं देखा गया है और न ही उन्होंने साथ में तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिससे उनके ब्रेकअप की अटकलों को और बल मिला। इस बीच अब, ऐसा लगता है कि उन्होंने अफवाहों पर विराम लगा दिया है और सच्चाई सामने ला दी है।

ब्रेकअप रूमर्स के ​बीच करण कुंद्रा ने GF तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांटिक वेकेशन की तस्वीरें कीं शेयर

16 जून 2024 को करण ने इंस्टाग्राम पर अपनी पार्टनर तेजस्वी के साथ एक खूबसूरत जगह से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। बैकग्राउंड में एक शांत झील और हरियाली थी, जिससे पता चलता है कि वे महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के शहर ताला में छुट्टियां मना रहे थे। तस्वीरों में करण ने तेजस्वी को प्यार से पकड़ रखा है। करण ने कैजुअल व्हाइट शर्ट और जींस पहनी थी, जबकि तेजस्वी ने फ्लोरल ड्रेस पहनी थी। करण ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में अपनी फीलिंग्स बयां की है, जिस पर तेजस्वी ने बेहद क्यूट प्रतिक्रिया दी।

karan

karan

karan

karan

जब करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग बेक्रअप रूमर्स पर दी थी प्रतिक्रिया

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का प्यार पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में मिलने के बाद परवान चढ़ा। तब से संभावित ब्रेकअप की अक्सर आने वाली अफवाहों के बावजूद उनका रिश्ता स्थिर बना हुआ है। अप्रैल 2024 में करण कुंद्रा ने तेजस्वी के साथ अपने ब्रेकअप की लगातार अफवाहों पर बात की थी।

karan

'इंडियन एक्सप्रेस' को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा था, "एक कपल के रूप में हमारे पास नौकरी है और कुछ लोगों के पास नहीं है। यह मुझे प्रभावित नहीं करता है, क्योंकि हम साथ बैठे हैं और लोग कह रहे हैं कि हमारा ब्रेकअप हो गया है या उसने किसी और से शादी कर ली है। कुछ लोग बहुत ज़्यादा आज़ाद हैं।" उसी इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया था कि दोनों की जल्द ही शादी करने की कोई तय योजना नहीं है। 

जब Tejasswi Prakash ने कराया अपनी शानदार वैनिटी वैन का टूर, लग्जरी सुविधाओं से है लैस। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो करण कुंद्रा हाल ही में वेब सीरीज 'लव अधूरा' में नजर आए, जिसमें एरिका फर्नांडिस भी थीं। पिछले साल, उन्हें क्रिटिक्स द्वारा सराही गई फ़िल्म 'थैंक यू फ़ॉर कमिंग' में भी देखा गया था। दूसरी ओर, तेजस्वी को आखिरी बार एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में देखा गया था और वह शेफ रणवीर बरार के शो 'फैमिली टेबल' में भी दिखाई दी थीं।

karan

जब Karan Kundrra ने GF Tejasswi को मजाक में बोला 'आंटी', नेटिजंस ने सुनाई खरी-खोटी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की साथ में आई लेटेस्ट फोटोज आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis