Jaya Bachchan वायरल वीडियो में बहू Aishwarya Rai को घूरती आईं नजर, एक्ट्रेस ने चुपचाप किया अनदेखा

बच्चन परिवार के बीच चल रही अनबन के बीच जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें जया बच्चन एक आम 'सास' की तरह व्यवहार कर रही हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Jaya Bachchan वायरल वीडियो में बहू Aishwarya Rai को घूरती आईं नजर, एक्ट्रेस ने चुपचाप किया अनदेखा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की शादी को 16 साल हो चुके हैं। ऐश्वर्या ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को खूबसूरती से संभाला है। इसके अलावा, ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार की एक प्यारी बहू होने की अपनी छवि को बनाए रखा है। पिछले कुछ समय से ऐश और अभिषेक के एक-दूसरे से अलग होने की अफवाहें चल रही हैं, लेकिन उन्होंने लगातार चल रही अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

वायरल वीडियो में ऐश्वर्या राय को घूरती नजर आईं जया बच्चन

बच्चन परिवार के बीच कथित पारिवारिक झगड़े की अफवाहों के बीच हमारे हाथ एक पुराना वीडियो लगा है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच की कोल्ड वाइब्स दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सास-बहू की जोड़ी एक ही कार से उतरते समय व्हाइट कलर के सूट और मैचिंग दुपट्टे में नजर आई। उनके साथ अमिताभ बच्चन भी थे, जो उनके आगे चल रहे थे।

aish jaya

aish jaya

aish jaya

हालांकि, जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि जब जया और ऐश्वर्या साथ-साथ चल रही थीं, तो जया ने एक टिपिकल सास की तरह व्यवहार किया और अपनी बहू को कुछ निर्देश दिए। बाद में जया, ऐश्वर्या को घूरती हुई भी दिखीं, जिसे ऐश्वर्या ने अनदेखा कर दिया। ऐश्वर्या ने एक शब्द भी नहीं कहा और तस्वीरों में दिखने वाले लोगों के सामने अपनी गरिमा बनाए रखते हुए चलती रहीं।

aish jaya

aish jaya

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय के गुणों के बारे में की थी बात

2007 में पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' में अपनी उपस्थिति के दौरान जया बच्चन से पूछा गया था कि क्या उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन की शादी के बाद बहू ऐश्वर्या राय के साथ अपनी समस्याओं पर चर्चा की। इस पर सभी को सरप्राइज करते हुए जया ने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए बताया था कि कैसे ऐश्वर्या एक सफल दिवा होने के बावजूद जमीन से जुड़ी रहती हैं। 

aish

जया ने कहा था, "वह प्यारी हैं, मैं उनसे प्यार करती हूं। मैंने हमेशा उनसे प्यार किया है। जब भी हम सब साथ होते हैं, मैंने उन्हें कभी भी खुद को आगे बढ़ाते नहीं देखा। मुझे उनका यह गुण पसंद है कि वह पीछे खड़ी रहती हैं। वह शांत रहती हैं। वह सुनती हैं और सब कुछ समझती हैं। एक और खूबसूरत बात यह है कि वह परिवार में बहुत अच्छी तरह से घुलमिल गई हैं। वह जानती हैं कि हमारे अच्छे दोस्त कौन हैं।"

Aishwarya Rai की वह स्टाइलिश वी-शेप्ड 'वंकी' रिंग, जिसका Abhishek संग उनकी शादी से है कनेक्शन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के इस पुराने वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis