कमल किशोर मिश्रा पर पत्नी ने लगाया जान से मारने का आरोप, मॉडल संग पकड़े जाने पर चढ़ाई गाड़ी

हाल ही में, बॉलीवुड फिल्म मेकर कमल किशोर मिश्रा पर उनकी पत्नी ने जान से मारने का आरोप लगाया है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कमल किशोर मिश्रा पर पत्नी ने लगाया जान से मारने का आरोप, मॉडल संग पकड़े जाने पर चढ़ाई गाड़ी

'देहाती डिस्को' के फिल्म मेकर कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। दरअसल, उनकी पत्नी व एक्ट्रेस यास्मीन ने उन पर आरोप लगाया है कि कमल किशोर का एक मॉडल के साथ अफेयर चल रहा है और जब उन्होंने अपने पति को रंगे हाथों पकड़ा, तो उन्होंने उन पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे वह (यास्मीन) गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। 

KAMAL KISHORE MISHRA

यास्मीन की शिकायत पर अंबोली पुलिस ने फिल्म मेकर कमल मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 337 (किसी के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) के तहत एफआईआर दर्ज की है। 

KAMAL KISHOR MISHRA

दरअसल, ये पूरा मामला 19 अक्टूबर 2022 का है, जब मुंबई की वेस्ट अंधेरी में एक रिहायशी इमारत के पार्किंग एरिया में निर्माता की पत्नी ने उन्हें मॉडल के साथ रंगे हाथों पकड़ा था। यास्मीन ने पुलिस को बताया कि 19 अक्टूबर को जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गई थीं, तब उन्होंने अपने पति को किसी लड़की के साथ बैठे देखा। उन्होंने कहा, ''दोनों को साथ में देखते ही मैंने गाड़ी का शीशा खटखटाया और शीशा नीचे करने को कहा। मैंने कहा कि मुझे कुछ बात करनी है, लेकिन कमल किशोर मिश्रा ने मेरी एक नहीं सुनी और गाड़ी मोड़कर भागने लगे। मैंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी और मुझपर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना के चलते मेरे सिर में काफी चोट आई है।''

KAMAL

पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक महिला गाड़ी की खिड़की के पास किसी से बहस कर रही है। इतने में ही गाड़ी जल्दबाजी में वहां से निकलती हुई दिखती है, इससे खिड़की के पास खड़ी महिला गिर जाती है और गाड़ी उसके ऊपर से निकल जाती है। बाद में सिक्योरिटी गार्ड महिला को उठाता है। इस वीडियो में दिखाई दे रही घायल महिला और कोई नहीं, बल्कि कमल किशोर मिश्रा की पत्नी यास्मीन हैं। मिश्रा ड्राइवर सीट पर बैठे थे और उन्होंने अपनी पत्नी को टक्कर मारकर कार उनके ऊपर कार चढ़ा दी, जिससे उनके सिर, पैर और हाथ में चोटें आई हैं। 

यास्मीन के इन आरोपों पर अभी तक कमल किशोर मिश्रा का कोई बयान सामने नहीं आया है। कमल किशोर मिश्रा फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता हैं। उन्होंने 'भूतियापा', 'फ्लैट नंबर 420', 'देहाती डिस्को', 'शर्मा जी की लग गई', और 'खली बली' जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। कमल किशोर मिश्रा यूपी के रहने वाले हैं।

KAMAL KISHOR MISHRA

अब देखना होगा कि इन आरोपों पर कमल किशोर मिश्रा क्या सफाई पेश करते हैं और इस केस में और क्या-क्या नए मोड़ आते हैं?

BollywoodShaadis