फैशन एंटरप्रेन्योर Pernia Qureshi अपने दूसरे पति Sahil Gilani से हो गई हैं अलग? नेटिजन ने किया दावा

यदि अटकलों पर विश्वास किया जाए, तो फेमस फैशन एंटरप्रेन्योर पर्निया कुरैशी अपने दूसरे पति साहिल गिलानी से अलग हो गई हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

फैशन एंटरप्रेन्योर Pernia Qureshi अपने दूसरे पति Sahil Gilani से हो गई हैं अलग? नेटिजन ने किया दावा

मशहूर फैशन एंटरप्रेन्योर, क्लासिकल डांसर और डिजाइनर पर्निया कुरैशी (Pernia Qureshi) की पर्सनल लाइफ एक बार फिर सुर्खियों में है। उन्होंने सबसे पहले 2011 में लंदन बेस्ड इंडियन अकाउंटेंट अर्जुन प्रसाद से शादी की थी, लेकिन एक साल के भीतर ही दोनों अलग हो गए थे। बाद में पर्निया ने प्यार को एक और मौका दिया और 2019 में साहिल गिलानी से शादी कर ली। दोनों ने तुर्की में शादी की थी। हालांकि, हाल ही में आई अटकलों के मुताबिक, पर्निया और साहिल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

पर्निया कुरैशी अपने दूसरे पति साहिल गिलानी से हो गई हैं अलग?

हाल ही में, डिस्कशन प्लेटफार्म 'Reddit' पर स्क्रॉल करते समय हमारी नजर एक हालिया अफवाह पर पड़ी, जिसमें कहा गया था कि फैशन एंटरप्रेन्योर पर्निया कुरैशी की पर्सनल लाइफ एक बार फिर मुश्किल दौर से गुजर रही है। पोस्ट के अनुसार, खूबसूरत महिला अपने दूसरे पति साहिल गिलानी से अलग हो गई हैं।

Pernia Qureshi

'रेडिट' पोस्ट के अनुसार, पर्निया के परिवार के एक करीबी दोस्त ने इसकी पुष्टि की है। खैर, इस पोस्ट की प्रामाणिकता निर्धारित नहीं की जा सकती है और यह केवल एक अफवाह है, क्योंकि पर्निया अभी भी अपने ससुराल वालों को अपने इंस्टा पर फॉलो करती हैं और उनका सोशल मीडिया फीड अभी भी उनके पति के साथ उनकी इमोशनल तस्वीरों से भरा हुआ है।

Pernia Qureshi

तुर्की में पर्निया कुरैशी की साहिल गिलानी से शादी

पर्निया कुरैशी को इस्तांबुल में साहिल गिलानी से शादी का प्रपोजल मिला था। बता दें कि साहिल एक निश्चित 'FMCG' दिग्गज के मार्केटिंग प्रोफेशनल हैं। बाद में दोनों ने एक ही वेन्यू पर शादी की, जो निश्चित रूप से उनके लिए एक खास स्मृति है। शादी एक भव्य समारोह था, जिसके बाद मेहंदी, संगीत और अन्य कई प्री-वेडिंग समारोह हुए। यह पर्निया की शादी की लुकबुक थी, जिसने उनके फैंस के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी।

Pernia Qureshi

Pernia Qureshi

इसके अलावा, जो बात शहर में चर्चा का विषय बनी, वह थी पर्निया का रिसेप्शन लुक। उन्होंने अपनी मां का तीस साल पुराना लहंगा पहना था, जिसे वास्तव में पर्निया की दादी ने उनकी मां की शादी के लिए हाथ से सिला था। रेड-घाघरा को 'हाउस ऑफ कोटवारा' द्वारा बनाया गया था और इस रॉयल आउटफिट को फाइनल लुक देने में 22 महीने लगे थे।

Pernia Qureshi

पर्निया कुरैशी की प्रोफेशनल लाइफ

बता दें कि पर्निया कुरैशी ने 2012 में अपनी वेबसाइट 'ए क्लोदिंग लाइन पर्नियाज पॉप-अप' शॉप लॉन्च की थी, जिसे 2019 में पर्पल स्टाइल लैब्स ने खरीद लिया था। पर्निया कुरैशी को फिल्म 'उमराव जान' के निर्देशक मुज़फ़्फ़र अली की वापसी वाली फ़िल्म 'जानिसार' में देखा गया था। इस खूबसूरत महिला के पास अमेरिका से डांस में मास्टर डिग्री है और वह एक प्रशिक्षित डांसर हैं। एक और दिलचस्प बात यह है कि पर्निया ने कथक उस्ताद पंडित बिरजू महाराज से डांस सीखा है।

Pernia Qureshi

पर्निया का बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ घनिष्ठ संबंध है और वह सोनम की पहली फिल्म 'आयशा' में कस्टम डिजाइनर के रूप में थी। सोनम के अलावा पर्निया का जैकलीन फर्नांडीज के साथ भी घनिष्ठ संबंध है। अभिनेत्रियों के साथ उनके संबंध के बारे में बात करें, तो पर्निया ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी सभी जनरेशन से अच्छी तरह परिचित हैं और मसाबा गुप्ता व निखिल थम्पी के साथ भी उनका रिश्ता है।

फिलहाल, क्या आपको लगता है कि पर्निया के साहिल से अलग होने की खबरें सच हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis