दीपिका कक्कड़ ने ननद सबा के वेडिंग कार्ड की दिखाई झलकियां, दूल्हा-दुल्हन का स्केच आया नजर

हाल ही में, टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन व दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम की शादी का कार्ड सामने आया है। आइए आपको ​भी दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दीपिका कक्कड़ ने ननद सबा के वेडिंग कार्ड की दिखाई झलकियां, दूल्हा-दुल्हन का स्केच आया नजर

टीवी की दुनिया के पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और उनके प्रिय पति शोएब इब्राहिम इन दिनों बेहद खुश हैं, क्योंकि एक्टर की बहन व दीपिका की ननद सबा इब्राहिम अपने मंगेतर खालिद नियाज़ के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दीपिका पिछले कुछ महीनों से अपने प्रशंसकों को सबा की शादी की तैयारियों की झलकियां दिखा रही हैं। चाहे शादी की थीम तय करना हो या सबा के लिए कपड़े व ज्वेलरी खरीदना, दीपिका एक अच्छी भाभी के कर्तव्यों को बखूबी पूरा कर रही हैं।

DIPIKA KAKAR

जून 2022 में शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने सबा इब्राहिम के होने वाले पति खालिद नियाज को अपने फैंस से परिचित कराया था। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और उन्होंने नवंबर 2022 में शादी करने का फैसला किया है। जैसे ही सबा की शादी का उत्सव शुरू हुआ, दीपिका ने शादी के निमंत्रण कार्ड की एक झलक साझा की है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shoaib and dipika

(दीपिका कक्कड़ ने ननद सबा की शादी की तैयारियां की पूरी, कपड़ों-गहनों से खाने तक की दिखाई झलक)

सबा इब्राहिम, शोएब व दीपिका की आंखों का तारा हैं। ऐसे में दोनों उनकी शादी से जुड़ी हर चीज को भव्य और यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उनका वेडिंग इनवाइट कार्ड भी शानदार है। सुंदर निमंत्रण कार्ड बैंगनी रंग का है और इसमें सबा व उनके दूल्हे खालिद के नाम के साथ उनका कैरिकेचर भी बना है। बॉक्स में आमंत्रण के साथ चॉकलेट भी हैं। यहां देखें झलकियां।

dipika

dipika

dipika

dipika

dipika

शोएब इब्राहिम वर्तमान में अपने शो 'अजूनी' में व्यस्त हैं। इस बीच वह अपनी बहन की शादी की तैयारियों को याद कर रहे हैं। 'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में शोएब इब्राहिम ने सबा की शादी की तैयारियों की पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए अपनी पत्नी दीपिका की प्रशंसा की थी। उनके शब्दों में, “जाहिर है, मुझे तैयारियों की मस्ती और उत्साह की याद आती है। सबा मेरी इकलौती बहन हैं और उनकी शादी है। यह हम सभी के लिए बहुत बड़ा दिन है। मैं वहां नहीं हूं, लेकिन मेरी पत्नी दीपिका चीजों का बहुत अच्छी तरह से ध्यान रखती हैं। वह सब कुछ बहुत अच्छी तरह से संभाल रही हैं।"

dipika kakkar

(दीपिका कक्कड़ ने ननद सबा की शादी शॉपिंग की तस्वीरें कीं शेयर)

चूंकि यह उनकी ननद की शादी है, इसलिए दीपिका इसे भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। भव्य अभिनेत्री ने प्रत्येक समारोह के लिए अलग-अलग थीम की योजना बनाई है और थीम के अनुसार ड्रेस पहनना सुनिश्चित किया है। सबा की शादी का जश्न हल्दी से शुरू होगा, उसके बाद मेहंदी, संगीत और निकाह होगा।

dipika

खैर, हम सबा की शादी के उत्सव की झलक देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। तो आपको इनका वेडिंग कार्ड कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis