Deepika Padukone ने Kangana Ranaut-Alia Bhatt को छोड़ा पीछे, बनीं हाईएस्ट-पेड एक्ट्रेस

यहां हम आपको 2024 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कंगना रनौत या आलिया भट्ट नहीं हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Deepika Padukone ने Kangana Ranaut-Alia Bhatt को छोड़ा पीछे, बनीं हाईएस्ट-पेड एक्ट्रेस

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो फीस के मामले में बड़े-बड़े एक्टर्स को टक्कर देती हैं। इनमें कंगना रनौत, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं। पहले ऐसी खबरें थीं कंगना रनौत ने 'थलाइवी' फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपए की फीस ली थी, जिसके साथ वह बी-टाउन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई थीं। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि साल 2024 में कंगना नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस ने यह टैग अपने नाम कर लिया है। आइए आपको बताते हैं।

दीपिका पादुकोण बनीं 2024 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

दरअसल, 2024 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण हैं, जो जल्द ही फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए मिली फीस के जरिए दीपिका ने आलिया भट्ट, कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन को पछाड़कर हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है। 

DEEPIKA PADUKONE

'Kalki 2898 AD' की कास्ट की फीस: Prabhas से Amitabh-Kamal Haasan तक, जानें किसने कितना किया चार्ज

'IMDb' की मदद से 'फोर्ब्स' द्वारा तैयार की गई लिस्ट में दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा फीस पाने वाली इंडियन एक्ट्रेस हैं, जिन्हें प्रति फिल्म 15 करोड़ रुपए से 30 करोड़ रुपए बतौर फीस मिलती है। उनके बाद लिस्ट में अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत हैं, जो एक फिल्म के लिए 15 करोड़ से 27 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। प्रियंका चोपड़ा 15 करोड़ रुपए से 25 करोड़ रुपए की कथित फीस के साथ लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं।

जबकि चौथे नंबर पर कैटरीना कैफ (15 करोड़ रुपए से 25 करोड़ तक), पांचवे पर आलिया भट्ट (10 से 20 करोड़ रुपए) और छठे नंबर पर करीना कपूर रहीं, जो एक फिल्म के लिए 8 से 18 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं। उनके बाद श्रद्धा कपूर (7 से 15 करोड़), अनुष्का शर्मा (8 से 12 करोड़) और ऐश्वर्या राय बच्चन (10 करोड़) का नंबर है। 

DEEPIKA

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही बिग बजट वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ प्रभास और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में होंगे। इसके अलावा, वह एक हॉलीवुड फिल्म और 'सिंघम 3' जैसी मूवीज में नजर आने वाली हैं। 

DEEPIKA

अलगाव की अफवाहों से KWK कंट्रोवर्सी तक: वे 4 मौके, जब Deepika और Ranveer Singh बने चर्चा का विषय, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, दीपिका पादुकोण की फीस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis