देबिना बनर्जी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी पर मजेदार रील की शेयर, पर्पल गाउन में बेबी बंप आया नजर

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने हाल ही में, सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी पर एक मजेदार रील साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

देबिना बनर्जी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी पर मजेदार रील की शेयर, पर्पल गाउन में बेबी बंप आया नजर

टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) अपने जीवन के हर पल को अच्छे से जीने में विश्वास करती हैं। मां बनने के लिए काफी प्रयास करने के बाद अप्रैल 2022 में उन्होंने अपनी बेटी का स्वागत किया था। इसके बाद ईश्वर ने उन पर कृपा की और उन्हें एक और खुशखबरी मिली। देबिना दूसरी बार गर्भवती हैं और अभिनेत्री अपने जीवन के इस फेज का आनंद लेना सुनिश्चित कर रही हैं।

debina

(ये भी पढ़ें- अथिया शेट्टी-केएल राहुल 5 स्टार होटल नहीं खंडाला बंगले में करेंगे शादी, जानें कब होगी वेडिंग)

इसे 'गॉड गिफ्ट' कहते हुए देबिना ने काफी प्यारे तरीके से अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की थी। 16 अगस्त 2022 को उन्होंने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट दिखाते हुए एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की थी और खुलासा किया था कि तीन लोगों का परिवार जल्द ही चार का होने वाला है। फोटो में हम गुरमीत को उन्हें और उनकी बेटी लियाना को गले लगाते हुए देख सकते हैं। इसके साथ देबिना ने लिखा था, ''कुछ निर्णय दैवीय समय पर होते हैं और इसमें कुछ भी नहीं बदल सकता है। यह एक ऐसा आशीर्वाद है, जो हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है।''

debina

5 सितंबर 2022 को देबिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दूसरी गर्भावस्था को एंजॉय करते हुए एक मजेदार रील पोस्ट की। वीडियो में देबिना ऑफ शोल्डर स्लीव्स के साथ पर्पल कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही थीं। वीडियो में वह लिप-सिंक करती हुई देखी जा सकती हैं, इसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ''सीजन 2 आ रहा है।''

(ये भी पढ़ें- रणबीर-आलिया की 'सुहागरात' पर कैटरीना कैफ ने कही ऐसी बात, जिसे सुन करण जौहर भी हुए शर्म से लाल)

गणपति उत्सव के दूसरे दिन देबिना ने जैकेट के साथ एक सुंदर पेस्टल गुलाबी रंग की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स से पूरा किया था। सटल मेकअप और आधे बंधे बालों ने उनके लुक को कम्पलीट किया था। वहीं, दूसरी तरफ मिरर वर्क वाले पेस्टल पिंक कुर्ते में गुरमीत काफी हैंडसम लग रहे थे।

gurmeet

खैर, ये बात तो साफ है कि देबिना सभी होने वाली माताओं के लिए एक प्रेरणा हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis