क्या जुबिन नौटियाल और 'कबीर सिंह' फेम निकिता दत्ता ने कर ली सगाई? देखें तस्वीरें

मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल और एक्ट्रेस निकिता दत्ता की सगाई की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फैंस सोच रहे हैं कि, क्या दोनों की सगाई हो चुकी है? आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या जुबिन नौटियाल और 'कबीर सिंह' फेम निकिता दत्ता ने कर ली सगाई? देखें तस्वीरें

सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने 17 साल की उम्र में अपनी सिंगिंग जर्नी शुरू की थी। शुरुआती दौर में वह अपने गृहनगर देहरादून में लाइव कॉन्सर्ट और चैरिटी शो में परफार्मेंस देते थे। कई सालों के संघर्ष के बाद आखिरकार उन्हें फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से सफलता मिली। हालांकि, जुबिन के 'फर्श से अर्श' तक का सफर आसान नहीं रहा है। वह इंडस्ट्री के मल्टी टैलेंटेड सिंगर्स में से एक बनने के लिए हमेशा कुछ न कुछ सीखते रहे हैं। इन दिनों, सिंगर अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड निकिता दत्ता के साथ शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं।

nikita

रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। कुछ हफ़्ते पहले, हमें एक वीडियो मिला था, जिसमें पैपराजी ने जुबिन नौटियाल को निकिता दत्ता के साथ बांद्रा के एक मल्टी-डिज़ाइनर बुटीक में देखा था। अपनी नियमित मुलाकातों और एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट के अलावा, जुबिन ने निकिता के साथ हाथ में हाथ मिलाकर बुटीक का भी दौरा किया था और इसके बाद नेटिज़न्स हैरान होकर सवाल करने लगे थे कि, 'क्या दोनों शादी करने वाले हैं?' यहां देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने मीरा के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो, पत्नी को कहा- 'फोन से शादी की है')

इस बीच 24 मार्च 2022 को जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता की सगाई की कई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं, जिससे उनके प्रशंसक हैरानी में हैं कि, क्या इस प्यारे जोड़े ने सगाई कर ली है। तस्वीरों में निकिता दत्ता शीर दुपट्टे से सजे गुलाबी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने स्टेटमेंट गोल्ड चोकर और ड्रॉप इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, निकिता की उंगली पर अंगूठी डालने के लिए अपने घुटनों पर बैठे जुबिन एक ग्रे ड्रेस में हैंडसम लग रहे हैं।

Jubin Nautiyal

Jubin Nautiyal

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी की गोद भराई रस्म की तस्वीरें: रेड सूट के साथ मांग में सिंदूर लगाए दिखीं एक्ट्रेस)

यही नहीं, जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 24 मार्च 2022 को पारंपरिक रूप में सजी अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में कैमरे को पोज देते हुए दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए दिख रहे हैं। जुबिन ने लाल रंग की पूरी बाजू की शेरवानी पहनी थी, जबकि 'डायबुक' अभिनेत्री क्रीम रंग के लहंगे में हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट 'मस्त नज़रों ने' की घोषणा की है। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया है, ''#MastNazronSe 31 मार्च को रिलीज हो रही है।''

Jubin Nautiyal

Jubin Nautiyal

एक बहुमुखी गायक होने के अलावा, जुबिन राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज भी हैं। वह शॉट पुट में जिला स्तर के एथलीट, मार्शल आर्ट में ब्लैक बेल्ट और एमबीए की डिग्री रखते हैं। हालांकि, संगीत के लिए जुबिन के जुनून ने ही उन्हें इंडस्ट्री में ला दिया था। 'Tedx' के साथ बातचीत में जुबिन ने अपने प्रशंसकों को वह करने के लिए प्रोत्साहित किया जो उन्हें पसंद है। अपने भाषण में उन्होंने कहा था, "यह केवल संगीत के साथ नहीं है, यह किसी भी कार्य के साथ है, जिसे आप चुनना चाहते हैं। यह एक इंजीनियरिंग भी हो सकता है। यह आपके जुनून से आना है, इसे किसी ऐसी चीज से आना है, जिसे आप पसंद करते हैं। इसे कुछ ऐसा करना होगा, जो आप करेंगे। भले ही आप अंत में कुछ और बन जाएं।"

Jubin Nautiyal

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठ के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच फोटो शेयर कर कहा- 'और सुनाओ')

बता दें कि, जुबिन और निकिता ने रोमांस-ड्रामा 'कबीर सिंह' में भी साथ काम किया था। फिलहाल, अभी दोनों की सगाई की पुष्टि नहीं हुई है। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis