Anushka Sharma की बेटी Vamika ने बनाई 'फन ड्राइंग', लविंग मॉम ने दिखाई झलक

हाल ही में, अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका की क्यूट ड्राइंग की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anushka Sharma की बेटी Vamika ने बनाई 'फन ड्राइंग', लविंग मॉम ने दिखाई झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली (Virat Kohli) बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं, जो दो बच्चों वामिका और अकाय के पैरेंट्स हैं। कपल अपने दोनों बच्चों की प्राइवेसी को लेकर काफी सजग रहता है। उनकी बेटी वामिका अब साढ़े तीन साल की हो गई हैं, लेकिन उन्होंने अब तक ऑफिशियली अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं किया है। हालांकि, उनके साथ के खास पलों की झलकियां अक्सर हमें देखने को मिलती रहती हैं। 

अनुष्का की बेटी वामिका ने बनाई ड्राइंग

अनुष्का शर्मा ने 18 जून 2024 को अपनी इंस्टा स्टोरी से एक फोटो शेयर की, जिसमें एक ब्लैक बोर्ड पर दो भागों में कुछ चित्रकारी की गई थी। एक तरफ का चित्र अनुष्का ने बनाया था और दूसरी तरफ उनकी बेटी वामिका ने बनाया था। यह फोटो एक फूल के पौधे का था, जिसे वामिका ने बनाने की कोशिश की थी। यह फोटो यह दिखाने के लिए काफी है कि कैसे अनुष्का ग्लैमर जगत से दूर अपने बच्चों के साथ खुशहाल और क्वालिटी टाइम बिताती हैं।

anushka sharma

बता दें कि विराट और अनुष्का ने 2017 में इटली में शादी रचाई थी, जबकि 2021 में वे बेटी वामिका के पैरेंट्स बने थे। इसके बाद फरवरी 2024 में कपल ने अपने दूसरे बच्चे के रूप में बेटे का वेलकम किया था, जिसका नाम उन्होंने अकाय कोहली रखा है। 

virat anushka

जब Anushka Sharma-Virat Kohli न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते आए नजर, वायरल फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट

अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो लंबे अंतराल के बाद वह 'चकड़ा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी, जिसमें वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि, अभी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन फैंस को अनुष्का के इस कमबैक का बेसब्री से इंतजार है। 

anushka sharma chakda xpress

जब Anushka Sharma ने अपनी BFF के साथ एंजॉय की आइसक्रीम डेट, बेटी Vamika भी दिखीं साथ, देखें वीडियो

फिलहाल, वामिका और अनुष्का द्वारा बनाए गए चित्र के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis