आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी में लिए केवल 4 'फेरे', भाई राहुल ने किया खुलासा

स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल 2022 को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी रचा ली है। हाल ही में, एक्ट्रेस के भाई ने बताया कि, लवबर्ड्स ने केवल 4 'फेरे' क्यों लिए।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी में लिए केवल 4 'फेरे', भाई राहुल ने किया खुलासा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब पति-पत्नी हैं, और उनके प्रशंसक व परिवार के सदस्य खुशी से झूम रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से रणबीर और आलिया के प्रशंसकों और उनके दोस्तों ने नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी हैं और उन पर अपार प्यार बरसाया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की अनदेखी तस्वीरों से सोशल मीडिया गुलजार है, और हम उन पर ध्यान देना बंद नहीं कर पा रहे हैं।

ranbir alia wedding

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया अपना डायमंड इंगेजमेंट रिंग और मंगलसूत्र, दिखीं बेहद सुंदर)

14 अप्रैल 2022 को नई दुल्हन आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। तस्वीरों में नवविवाहित जोड़े को सफेद आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है और यह एक-दूसरे के लिए उनके प्यार के बारे में बहुत कुछ बताता है। आलिया ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की आइवरी कलर की साड़ी के लिए चुना था और एक भारी चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक मथापट्टी के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया था। 

ranbir alia wedding

ranbir alia wedding

(ये भी पढ़ें- रणबीर-आलिया वेडिंग: करीना कपूर पति सैफ संग पिंक कलर की साड़ी में पहुंचीं बारात, दिखा रॉयल अंदाज)

तस्वीरों को साझा करते हुए आलिया ने लिखा था, "आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन की खुशी और चाइनीज खाने से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। प्यार, रणबीर और अली।''

ranbir alia wedding

इस बीच, 'इंडिया टुडे' के साथ बातचीत में आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने खुलासा किया कि, बहुत प्यार करने वाले जोड़े ने अपनी शादी में 7 के बजाय 4 फेरे लिए थे। उन्होंने इसके महत्व के बारे में भी बात की और बताया कि, उनके एक विशेष पंडित थे, जो लंबे समय से कपूर परिवार से जुड़े हुए हैं। यह कहते हुए कि, जब फेरे हुए तो वह आलिया और रणबीर के साथ बैठे थे और कहा, “तो उन्होंने प्रत्येक फेरे का महत्व समझाया। एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए। हम ऐसी फैमिली से आते हैं जहां काफी धर्मों के लोग हैं, ऐसे में मुझे ये सब पहले से नहीं पता था। तो मेरे लिए ये काफी आकर्षक था। आलिया और रणबीर ने सात नहीं बल्कि 4 फेरे ही लिए हैं।"

alia and ranbir

बेटी की शादी के बाद के बाद से ईटाइम्स से बात करते हुए आलिया के पिता महेश भट्ट ने अपने भावनाओं को कंट्रोल करते हुए कहा कि, ''कौन कहता है कि, परियों की कहानियों के सच होने की उम्र खत्म हो गई है?'' इससे साफ है कि, दुल्हन के पिता इस बात से खुश है कि, उनकी बेटी का घर बस गया है।

mahesh bhatt

(ये भी पढ़ें- आकाश अंबानी ने पत्नी श्लोका संग दूल्हे रणबीर के साथ दिया पोज, रॉयल लुक में दिखा कपल)

बहुत इंतजार और उत्साह के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से एक खूबसूरत वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। वीडियो में लवबर्ड्स को अपने प्रियजनों की उपस्थिति में फेरा लेते हुए दिखाया गया है। आरके के घर 'वास्तु' का पूरा इलाका रोशनी से सजाया गया था, और यह पल सुपर रोमांटिक लग रहा था। यहां देखें वीडियो।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी के बारे में चुप्पी साधे हुए थे और हम उनकी शादी से पहले और शादी के उत्सव के दौरान उनकी एक झलक नहीं पा सके। हालांकि, अपनी शादी के बाद आलिया और रणबीर ने पहली बार मीडिया के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि, जब दूल्हे रणबीर ने घर के अंदर वापस जाते समय अपनी दुल्हन आलिया को अपनी बाहों में उठाया था, तो इस प्यारे जोड़े ने सभी के दिलों पर कब्जा कर लिया।

फिलहाल, हम भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को हार्दिक बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis