सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को कर रहे हैं डेट? एक्टर ने अब बताई हकीकत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) फिल्म नोटबुक फेम जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ रिलेशनशिप में हैं। जब ये खबर सोशल मीडिया पर छा गई तो जहीर इकबाल ने खुद इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी और बयान दिया है। तो आइए जानते हैं कि इकबाल ने इस पर क्या कहा?

By Shivakant Shukla Last Updated: Apr 14, 2020 | 12:44:26 IST

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में अक्सर ये खबरें आम होती हैं कि कौन किसको डेट कर ऱहा या रही है। किसका-किसके साथ अफेयर चल रहा है। एक ऐसी ही खबरें हाल ही में आई थी कि शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) फिल्म नोटबुक फेम जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ रिलेशनशिप में हैं। जब ये खबर सोशल मीडिया पर छा गई तो जहीर इकबाल ने खुद इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी और बयान दिया है। तो आइए जानते हैं कि इकबाल ने इस पर क्या कहा?

ADVT
ADVT

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिलेशनशिप पर बात आईं तो नोटबुक फेम एक्टर जहीर ने बॉलीवुडलाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे सोनाक्षी के साथ अफेयर की खबर गूगल अलर्ट्स के जरिए मिली थी। जिस दिन हमारे अफेयर की खबरें आईं, उस दिन हम दोनों ने एक-दूसरे को मैसेज किया, क्योंकि हम दोनों को ही इसका गूगल अलर्ट नोटिफिकेशन मिला था। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

मैं किसी को डेट करता था, लेकिन अब हमारा ब्रेकअप हो चुका है: जहीर इकबाल

एक्टर ने आगे कहा कि ये थोड़ा अजीब हो गया था, क्योंकि सोनाक्षी को पता था कि मैं किसे डेट कर रहा हूं। इन अफवाहों को पढ़कर हम हंसने लगे, ये मेरे बारे में पहली अफवाह थी और मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि इस बारे में कैसे रिएक्ट करूं। सोनाक्षी और मैं एक-दूसरे के साथ चिल करते हैं। इसे देखकर कुछ लोगों ने हमारे रिलेशन की अफवाह उड़ाई होगी। जहीर इकबाल ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा को डेट करने वाली बात गलत है, हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। और जहां तक मेरे रिलेशनशिप की बात है तो हां मैं किसी को डेट करता था, लेकिन अब हमारा ब्रेकअप हो चुका है। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने 'पति परमेश्वर' के लिए अपने हाथों से बनाया लजीज व्यंजन, रणवीर सिंह ने कही ये बात)   

ADVT.
ADVT.

गौरतलब है कि जहीर इकबाल ने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनी फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन यह फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई। ये फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी थी। फिल्म में जहीर के साथ मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल नजर आई थीं। जहीर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का भी हिंट दिया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे सलमान खान की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में काम कर रहे हैं, तो उन्होंने बात को अधूरा छोड़ दिया। उन्होंने कहा- 'ये हो भी सकता है, कुछ भी हो सकता है, मैं नहीं जानता, अगर होगा तो मुझे खुशी होगी।' हालांकि, सोनाक्षी ने अब तक इस तरह की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

ADVT.
ADVT.

वहीं, सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी आखिरी बार सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ फिल्म में नज़र आई थीं। इसमें सलमान और सोनाक्षी के अलावा अरबाज खान, किच्चा सुदीप ने भी अहम भूमिका निभाई है। इस मूवी से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने डेब्यू किया है। सोनाक्षी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया में सोनाक्षी सिन्हा की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। सोनाक्षी आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हालांकि कई बार सोनाक्षी को अपनी तस्वीरों के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है।

ध्यान रहे कि इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी क्वारनटीन में हैं। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। वहीं, देशभर में अब तक तकरीबन 10000 मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इतना ही नहीं मौतों की संख्या 335 पार कर चुकी है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। फिल​हाल, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां