युजवेंद्र चहल ने शेयर किया अपनी वेडिंग फिल्म का टीजर, वाइफ धनश्री संग रोमांटिक होते दिखे क्रिकेटर

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी वेडिंग फिल्म की एक छोटी सी झलक है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Mar 22, 2021 | 10:36:00 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह भारतीय क्रिकेट जगत में भी कई ऐसे मैरिड कपल्स हैं, जो अपनी क्यूट केमिस्ट्री की वजह से फैंस के बीच छाए रहते हैं। इस लिस्ट में इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी व यू-ट्यूबर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का नाम भी शामिल है। जब से युजवेंद्र और धनश्री की शादी हुई है, तब से ही ये कपल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक व मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में, अब कपल अपनी वेडिंग फिल्म लेकर आ रहा है, जिसकी एक झलक युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ADVT
ADVT

पहले आप ये जान लीजिए कि, युजवेंद्र चहल ने 9 अगस्त 2020 को एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने और धनश्री के रोके की जानकारी दी थी। उनके इस पोस्ट से हर कोई हैरान रह गया था। हालांकि, लोगों ने युजवेंद्र और धनश्री को खूब बधाईयां दी थीं। इसके बाद 22 दिसंबर 2020 को गुरुग्राम के एक रिसॉर्ट में ये कपल शादी के बंधन में बंधा था। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सामने आईं, जिसे दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने एक जैसा कैप्शन भी दिया था जिसमें लिखा था, ‘एक समय की बात है' से हमने शुरुआत की थी और उसके बाद से हम हमेशा के लिए खुश हैं, क्योंकि आखिरकार धन और युज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।’ (ये भी पढ़ें: फैमिली संग पुणे पहुंचे विराट, बेटी वामिका को गोद लिए दिखीं अनुष्का, पापा का फर्ज निभाते दिखे कोहली)

ADVT.
ADVT.

आइए अब आपको युजवेंद्र का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, युजवेंद्र चहल ने 21 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी वेडिंग फिल्म का एक छोटा सा टीजर है। इस वीडियो में शादी की सभी रस्मों की झलक को शामिल किया गया है। वीडियो की शुरुआत क्रिकेटर की लविंग वाइफ धनश्री से होती है, जिसमें वह एक बॉल उठाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन उनके हाथ के कलीरें साफ नजर आ रहे हैं। इसके बाद धनश्री और युजवेंद्र के कई रोमांटिक पलों को शामिल किया गया है, जिसमें वह एक-दूसरे के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। वहीं, वीडियो में उनकी हल्दी और संगीत सेरेमनी की झलक को भी दिखाया गया है, जिसमें कपल को उनके करीबी लोग हल्दी लगाते दिख रहे हैं और फिर धनश्री डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद दूल्हा और दुल्हन बने युजवेंद्र और धनश्री अपने वेन्यू में एंट्री लेते दिख रहे हैं। वहीं, वीडियो के आखिर में हल्दी सेरेमनी का एक शॉट लगाया गया है, जिसमें कपल और उनके करीबी लोग फूल उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अपने और निक जोनस के लिए चुना एक शॉर्ट नेम, सिंगर ने दी जानकारी)

इस वीडियो के साथ चहल ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने फैंस को बताया है कि उनकी वेडिंग फिल्म कब रिलीज हो रही है। क्रिकेटर ने लिखा है, ‘आप मेरी लड़की हैं और मैं आपका लड़का हूं... और धनश्री वर्मा मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करता हूं। वेडिंग फिल्म शनिवार, 27 मार्च को रिलीज होगी। धन्यवाद @allegiantevents @theweddingstory_official इसे बनाने के लिए।’ युजवेंद्र चहल द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो काफी ज्यादा खूबसूरत है, जिस वजह से फैंस भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 81 लाख 9 हजार 477 बार देखा गया है और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। (ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने सेकेंड प्रेग्नेंसी पर की बात, कहा 'हमेशा से चाहती थी दूसरा बच्चा')

ADVT.
ADVT.

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। शादी के बाद दोनों दुबई अपने हनीमून पर गए थे। यहां से धनश्री ने दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने लविंग हसबैंड के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में धनश्री युजवेंद्र का सहारा लेकर खड़ी हैं, तो दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपने हाथ से हसबैंड युजवेंद्र का गला पकड़ा रखा है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है।

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको कपल का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ