जब मीरा राजपूत के साथ कुछ लोगों ने की थी गलत हरकत करने की कोशिश, पति शाहिद कपूर ने बताया वाकया

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में पत्नी मीरा राजपूत के साथ हुआ हैरान कर देने वाला वाकया शेयर किया था। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

By Vidushi Gupta Last Updated: Feb 25, 2021 | 16:15:06 IST

जब भी लोग किसी सक्सेसफुल इंसान की लाइफ की तस्वीर अपने मन में सोचते हैं, तो वो इस फेम की बुरी साइड को नजरअंदाज कर देते हैं जो एक सेलिब्रिटी को हर दिन झेलनी पड़ती है। कभी-कभी बतौर सेलिब्रिटी हर तरफ आसपास रहने वाले लोग और नोटिफिकेशन बार में हेट कमेंट्स एक व्यक्ति को इरिटेट करने लगते हैं। सेलिब्रिटी की लाइफ भले ही पार्टीज से भरपूर हो, लेकिन इसके साथ ही उनको भारी मात्रा में ऑनलाइन एब्यूज और प्रताड़ना भी झेलनी पड़ती है। तो हम आज आपको बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के एक ऐसे ही थ्रोबैक इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां उन्होंने शेयर किया है कि फेम कभी-कभी खतरनाक भी हो सकता है।  

ADVT
ADVT

जैसा कि हम सब जानते हैं कि शाहिद कपूर दो बच्चे मीशा और जैन के पिता हैं और वो लोगों को ये बताने का मौका कभी मिस नहीं करते कि कैसे उनके बच्चे उन्हें कंप्लीट करते हैं। लेकिन एक्टर अपनी वाइफ मीरा राजपूत को भी सुपर सपोर्टिव होने का क्रेडिट देते नजर आते हैं और बताते हैं कि कैसे काफी आसानी से मीरा ने शाहिद के प्रोफेशन की अच्छी और बुरी दोनों साइड को अपनाया है। (ये भी पढ़ें: अली गोनी ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ कश्मीर में मनाया अपना बर्थडे, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरा हीरो')

इस बारे में साल 2017 में शाहिद ने ‘फिल्म कंपैनियन’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे लोग उनकी वाइफ मीरा को स्टार न होने के चलते अपने साथ सिक्योरिटी गार्ड्स ले जाने के लिए भला-बुरा कह रहे थे। इस इंटरव्यू में शाहिद ने हमेशा मीरा के साथ सिक्योरिटी गार्ड्स के होने की वजह का भी खुलासा किया था। एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ हुए एक शॉकिंग वाकये के बारे में बात करते हुए कहा था, “मीरा के साथ ये काफी नॉर्मल था और मैं श्योर हूं कि उसके पास स्टारडम के साथ काफी चीजें जो आईं, जो उसके लिए मुश्किल थीं। शुरुआत में कुछ समय तक मैं उससे कहता रहा कि तुम्हें अपने साथ सिक्योरिटी गार्ड्स ले जाने चाहिए। और वो तब कह रही थी कि क्यों, लेकिन 5-6 बार के बाद उसने मुझे खुद आ कर बताया कि कोई भी लोग मुझे अजीब तरीके से छू कर निकल रहे हैं। तब मैने उससे कहा कि अब तुम्हें समझ आया कि मैं तुमसे ये क्यूं कहता था।”  

ADVT.
ADVT.

इसी इंटरव्यू में शाहिद ने फेम और स्टारडम की बुरी साइड से भी लोगों को परिचित कराया था। एक्टर ने कहा था, “जब वो सिक्योरिटी गार्ड्स को साथ लेकर गई, तब अगले दिन खबर थी कि ‘मीरा को सेक्योरिटी गार्ड्स क्यूं चाहिए? वो कोई स्टार नहीं हैं?’ लेकिन ये सब मैं जिस प्रोफेशन में हूं उसके साथ आता है, और ये प्रोफेशनल खतरा है। हमारी सबसे बड़ी चिंता मीशा है, क्योंकि हम उसे एक नॉर्मल जिंदगी देना चाहते हैं। मैं हमेशा खुद से एक सवाल पूछूंगा कि मैंने अपनी वजह से उस पर दबाव डाल दिया है।” (ये भी पढ़ें: मां बनने के बाद जिम्मेदारियों में उलझ गई हैं नकुल मेहता की वाइफ जानकी, खुद शेयर किया अनुभव)

ADVT.
ADVT.

जब मीरा का रिएक्शन देख शाहिद रह गए थे हैरान

शाहिद अपनी वाइफ मीरा के साथ अपने कई किस्सों को शेयर करते रहते हैं। ‘इंडिया टुडे वीमेन समिट 2017’ के दौरान भी एक्टर ने एक फनी वाकया बताया था, जब वो अपनी बेटी मीशा के जन्म के समय नर्वस हो गए थे और उस दौरान मीरा के रिएक्शन ने उन्हें हैरान कर दिया था। शाहिद ने बताया था, “जब मैं लेबर रूम में था, तो मैं वास्तव में उसकी तरह सांस रोके हुए थे। एक पॉइंट पर मुझे चक्कर आने का एहसास हुआ है और तब उसने मुझसे कहा, ‘तुम्हें क्यूं चक्कर आ रहे हैं? सारा काम तो मैं यहां कर रही हूं।”

26 अगस्त, 2016 को शाहिद और मीरा पहली बार पेरेंट्स बने थे और अपनी बेबी गर्ल मीशा कपूर का दुनिया में वेलकम किया था। एक बार ‘फिल्मफेयर’ को दिए गए अपने इंटरव्यू में शाहिद ने बताया था कि कैसे घर वापस आकर मीशा और मीरा उन्हें खुश कर देती हैं। उन्होंने कहा था, “मेरा पूरा दिन कैसा भी गया हो, लेकिन एक चीज जो मेरे चेहरे पर स्माइल लाती है वो मेरी बेटी मीशा है। मेरे घर वापस आने पर अपनी वाइफ मीरा और बेटी को देखना मुझे खुश करता है।” इसके आगे शाहिद ने बताया था, “मैं मीशा को सोते समय कहानियां सुनाने की कोशिश करता हूं। हम साथ में नर्सरी की कवितायें गाते हैं।” (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा संग मालदीव में बिता रहीं रोमांटिक टाइम, एक्ट्रेस ने शेयर कीं झलकियां)

ADVT.
ADVT.

इस इंटरव्यू में शाहिद ने बेटी मीशा के साथ गुजारे हुए स्पेशल मोमेंट के बारे में भी बात की थी। एक्टर ने कहा था, “अपने बच्चे के साथ एक मोमेंट को चुनना काफी मुश्किल होता है। जब वो मेरे पास रही है, वो हर दिन दिमाग में मैंने उकेरा हुआ है। जब कभी वो मुझे नोटिस करके पापा बुलाती है, वो काफी स्पेशल होता है।” पिता बनने की फीलिंग को शेयर करते हुए एक अन्य इंटरव्यू में शाहिद ने ये भी बताया था, “पहली बार पिता बनना मेरी लाइफ का काफी अलग अनुभव है। मीशा पॉजिटिव एनर्जी का एक वंडरफुल पैकेज है। मीशा मेरे लिए पॉजिटिविटी का एक सोर्स है। वो मुझे बुरे दिनों में भी स्माइल दे सकती हैं।”

फ़िलहाल, ये बात तो सच है कि शाहिद अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं और उन पर एक आंच भी नहीं आने देते। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ