करवा चौथ पर अंकिता हुईं थी साड़ी में तैयार, तस्वीरें देख फैंस ने पूछा था- सुशांत के लिए रखा है व्रत?

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें हैं, जो साल 2016 में करवा चौथ के मौके पर सामने आई थीं। इन्हें फैंस ने सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देखा था। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

By Prakash Joshi Last Updated: Nov 4, 2020 | 17:24:26 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) की मौत के बाद अब सिर्फ उनकी यादें ही बची हैं। फैंस अब भी अपने पसंदीदा एक्टर को याद कर रहे हैं, लेकिन एक वक्त था जब सुशांत और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। दोनों को कई फेस्टिवल्स के मौके पर एक साथ देखा जाता था। इस बीच अंकिता की कुछ फोटोज ऐसी हैं, जिसमें फैंस ने उनसे पूछा था कि आपने करवा चौथ व्रत किसके लिए रखा है?

ADVT
ADVT

अंकिता लोखंडे की उन फोटोज को देखें और उनके बारे में जानें, उससे पहले आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत की दोस्ती टीवी के फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए थे। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। चलिए अब देखते हैं वो फोटोज।

ADVT.
ADVT.

दरअसल, साल 2016 में सुशांत और अंकिता के अलग होने के कुछ महीनों बाद जब करवा चौथ का त्यौहार आया, तो अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थी, जिनको लेकर फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे थे। इन फोटोज में अंकिता बेहद ही सुंदर साड़ी में नजर आ रही हैं, साथ में उन्होंने सोने की ज्वेलरी और बालों पर गजरा लगाया हुआ है, जो की उनकी सुंदरता को और बढ़ा रहा है। इन तस्वीरों के साथ अंकिता ने लिखा था, 'सभी को करवा चौथ की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।' (ये भी पढ़ें: पति आमिर से अलग होने के बीच बेटी पर खुलकर बोली संजीदा शेख, कहा- 'वो मेरी जिंदगी है')

ADVT.
ADVT.

अंकिता की इस पोस्ट पर लोगों ने उनके इस तरह तैयार होने और करवा चौथ के व्रत को लेकर उनसे कई सवाल पूछे थे। हालांकि, अंकिता ने किसी भी कमेंट का जवाब नहीं दिया था। एक यूजर ने लिखा था, 'सुशांत तो अब है नहीं, तो फिर किसके लिए व्रत?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा था, 'क्या ये सब सुशांत के लिए है?' 

ADVT.
ADVT.

अंकिता के लिए पिता ने भी किया था कमेंट

जहां एक तरफ लोगों ने अंकिता की इस पोस्ट पर कई कमेंट करके उनसे करवा चौथ के व्रत के बारे में पूछा था, तो वहीं इन सब कमेंट्स के बीच एक कमेंट अंकिता लोखंडे के पिता का भी था। उन्होंने अपनी बेटी के इस ट्रेडिशनल गेटअप की तारीफ करते हुए लिखा था, 'बहुत प्यारा मेरे बच्चे।' (ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने करवा चौथ के मौके पर शेयर किया मीम, पत्नी शिल्पा शेट्टी को बताया भूखा!)

अंकिता को देखकर भाग जाती थी सुशांत की टेंशन

सुशांत के निधन के बाद 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए सुशांत को याद किया था। यहीं नहीं इस पोस्ट के जरिए विकास ने सुशांत और अंकिता लोखंडेकी लव कमेस्ट्री के बारे में भी बताया था। फोटो शेयर करते हुए विकास गुप्ता ने कैप्शन में लिखा था, 'यही वो समय था जब मैंने उसे निश्चिंत, मस्तीभरे और खुश लड़के के तौर पर देखा था। वो किसी चीज की परवाह नहीं करता था। वो भारतीय टेलीविजन का नंबर वन शो छोड़ सकता था और हफ्तों तक कुछ नहीं करना और चाय कॉफी पर फिल्म बनाने सीखने के प्लान बनाना। मुझे याद है कि उसने औरंगजेब के लिए मना कर दिया था, क्योंकि उसे भाई का रोल ऑफर हुआ था। मुझे याद है कि उसने कहा था मैं यशराज को न कैसे कह सकता हूं। लेकिन वो ऐसा कर भी पाया, क्योंकि तस्वीर के बीच में नजर आ रही लड़की (अंकिता) कहती थी कि तुम वो करो जो तुम्हें खुशी देता है। 

विकास ने आगे लिखा था, 'हम बाकी चीजें तब कर लेंगे जब तुम श्योर होगे और वो ठीक ऐसे ही दांत दिखाकर मुस्कुरा देता जैसे तस्वीर में मुस्कुरा रहा है। हम दुआ कर रहे थे कि उसे परिणीति चोपड़ा के साथ कोई फिल्म मिल जाए, क्योंकि उसने इश्कजादे में बेहतरीन काम किया था। वह बता रहा था कि उसने कैसे पीके साइन की। यादें तो बस यादें ही रह जाती हैं। मैं उसे दांत निकालकर मुस्कुराने वाले लड़के के तौर पर ही याद करना चाहता हूं। जो टेंशन फ्री था क्योंकि टेंशन अंकिता को देखकर भाग जाती थी। अंकिता तुम उसके लिए शॉक एब्जॉर्वर थीं और उसे तब तक नहीं छोड़ती थीं जब तक उसके चेहरे पर वो मुस्कान वापस नहीं आ जाती थी।' (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस तरह मनाया था अपना पहला करवा चौथ, देखें पूजा करते हुए वीडियो)

अंकिता विक्की जैन के साथ हैं रिलेशन में

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप होने के बाद अब अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। बीते दिनों सुशांत के निधन के बाद विक्की जैन को अंकिता से अपने रिलेशनशिप के चलते सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। जिसके बाद अब अंकिता ने अपने पार्टनर से पब्लिकली माफ़ी मांगी है। अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉयफ्रेंड विक्की के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ ही अंकिता ने अपने लविंग पार्टनर के लिए एक काफी लंबा इमोशनल नोट भी लिखा था। इस नोट में अंकिता ने विक्की के लिए खुलेआम अपनी फीलिंग्स जाहिर की थीं, और तमाम चीजों को झेलने के बावजूद हर वक्त एक्ट्रेस का साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया था।

अंकिता ने लिखा था कि, 'मुझे आपके लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करने के लिए शब्द नहीं मिल पा रहे हैं। जब मैं हम दोनों को एक-साथ देखती हूं, तो मन में आप जैसा दोस्त, पार्टनर, सोलमेट अपनी जिंदगी में भेजने के लिए हमेशा भगवान को धन्यवाद करती हूं। आपका वो इंसान बनने के लिए शुक्रिया जो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है। मेरी मुश्किलों को हमेशा अपना बनाने और जरूरत पड़ने पर हमेशा मदद करने के लिए आपका शुक्रिया। मेरा सपोर्ट सिस्टम बने रहने के लिए शुक्रिया, और सबसे जरूरी बात, मुझे और मेरे हालातों को हमेशा समझने के लिए शुक्रिया। मै अपनी वजह से, उन आलोचनाओं को झेलने के लिए आपसे माफ़ी मांगती हूं, जिसके आप बिल्कुल भी योग्य नहीं हैं। मेरे शब्द कम पड़ गए हैं पर ये बॉन्ड अमेजिंग है। आई लव यू।'

फिलहाल, अंकिता की ये तस्वीरें इस साल करवा चौथ के मौके पर फिर से चर्चा में हैं। तो आपको अंकिता लोखंडे की ये थ्रोबैक तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात