जब आलिया ने दीपिका-कैटरीना संग रणबीर कपूर के रिश्ते पर दी थी प्रतिक्रिया, कहा था- 'मैं थोड़ी कम हूं'

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर के पिछले संबंधों के बारे में बात की थी। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा था।

By Shivakant Shukla Last Updated: May 2, 2023 | 14:29:43 IST

फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी और तब से वे हमारे सोशल मीडिया फीड को अपने खुशहाल शादीशुदा जीवन की प्यारी झलकियों दे रहे हैं। 6 नवंबर 2022 को उन्होंने अपने जीवन में बेटी राहा का स्वागत किया था। बेटी के जन्म के बाद से रणबीर और आलिया राहा के बचपन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

ADVT
ADVT

कपल वर्तमान में अपने पैरेंटहुड जर्नी के हर एक दिन का आनंद ले रहा है। हालांकि, अक्सर लोग उनके अतीत में बात करते हैं और इसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को घसीटते हैं। जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है, ऐसे कई मौके आए जब नेटिजंस ने रणबीर और आलिया से उनके एक्स-पार्टनर्स के बारे में सवाल करके उनकी मानसिक शांति को बाधित करने की कोशिश की है।

जब आलिया भट्ट ने रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में की थी बात

हालांकि, आलिया भट्ट व रणबीर कपूर ने कभी भी अपना आपा नहीं खोया और शादी के बाद भी जब भी कोई उनके एक्स पार्टनर्स का जिक्र करता है, तो वे स्थिति को शांत तरीके से संभाल लेते हैं। उदाहरण के लिए, साल 2019 में उनकी शादी से पहले ही 'फिल्मफेयर' के साथ एक साक्षात्कार में आलिया से उनके उस समय के बॉयफ्रेंड रणबीर के दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ पिछले संबंधों के बारे में पूछा गया था।

ADVT.
ADVT.

उसी के जवाब में आलिया ने स्वीकार किया था कि उन्हें रणबीर के अतीत से कोई समस्या नहीं है, क्योंकि किसी व्यक्ति के लिए पुराने रिश्ते होना सामान्य बात है। हालांकि, उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने संबंधों की ओर इशारा किया और बताया कि कैसे उनका भी एक अतीत है। उनके शब्दों में, "इससे क्या फर्क पड़ता है? यह किसी के जीवन का हिस्सा है, कौन इसकी परवाह करता है और मैं भी थोड़ी ना कम हूं।"

इसके अलावा, उसी साक्षात्कार में आलिया भट्ट ने एक अच्छे इंसान होने के लिए अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की तारीफ की थी। एक्ट्रेस ने माना था कि रणबीर के साथ रहना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है, क्योंकि आलिया ने साफ तौर पर कहा था कि वह काफी सिंपल इंसान हैं। यह साझा करते हुए कि कैसे वह उनसे भी बेहतर हैं और कहा कि वह एक व्यक्ति के रूप में उनके जैसा बनना चाहती हैं।

ADVT.
ADVT.

आलिया ने कहा था, "मैं आपको बता दूं कि वह (रणबीर कपूर) मुश्किल नहीं हैं। वह बेहद सरल व्यक्ति हैं। वह इतने अच्छे इंसान हैं कि काश मैं भी उनके जैसे अच्छी होती। एक अभिनेता के रूप में, एक व्यक्ति के रूप में, हर चीज के रूप में वह बहुत बेहतर हैं।"

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की टोटल नेट वर्थ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

जब रणबीर ने खुद को कहा- 'चिल डैड' और आलिया को 'ओवर स्ट्रेस्ड मां'

अपनी प्यारी बेटी राहा के जन्म के बाद प्यार करने वाले माता-पिता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अपने इंटरव्यूज में पैरेंटिंग के बारे में बहुत सारे सवाल मिलते हैं और वे हमें फैमिली गोल्स देने में कभी फेल नहीं होते। उदाहरण के लिए, करीना कपूर खान के सेलिब्रिटी टॉक शो 'व्हाट वीमेन वांट' में रणबीर ने बताया था कि वह किस तरह के पिता हैं और आलिया किस तरह की मां हैं। यह खुलासा करते हुए कि वह एक अच्छे पिता हैं और आलिया छोटी-छोटी बातों को लेकर बहुत तनाव में रहती हैं, रणबीर ने कहा था कि अभिनेत्री अपनी बच्ची राहा को लेकर बहुत अधिक पजेसिव हैं।

ADVT.
ADVT.

उसी के बारे में अपने विचार साझा करते हुए उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि आलिया बहुत स्ट्रेसफुल पैरेंट हैं, इसलिए मुझे थोड़ा शांत होना होगा और मुझे लगता है कि कभी-कभी आप बच्चों के बारे में थोड़े अधिक सुरक्षात्मक होते हैं कि 'ऐसा मत करो या वैसा मत करो, लोगों से मत मिलो', लेकिन मुझे लगता है कि आप इसके साथ जितना आसान होते हैं, एक इंसान उतना ही अनुकूल होता है और एक इंसान की प्रतिरक्षा भी उम्र बढ़ने के साथ बेहतर होती जाती है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि हमें अधिक सुरक्षात्मक होना चाहिए। ऐसे में मुझे लगता है कि भविष्य में बच्चे को परेशानी होगी, तो मैं इस तरह से एक चिल डैड हूं।"

फिलहाल, हम आशा करते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हमें फैमिली गोल्स देते रहेंगे कि कैसे वे अपनी प्यारी बेटी राहा के साथ अपना सुखी फैमिली लाइफ व्यतीत करते हैं। तो आपको इनकी फैमिली कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात