Wedding Tips: आपसे नहीं हटेंगी लोगों की नजरें, जब ट्राई करेंगी एक्ट्रेस के खूबसूरत पोटली बैग लुक्स

शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में ट्रेडीशनल वियर्स तो लाजमी हैं। इसी के साथ हाथ में हैंडबैग या क्लच लेने का ख्याल आता हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे उन पोटली बैग्स (Stylish Potli Bags) के बारे में जिनका इन दिनों जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं।

By Tripti Sharma Last Updated: Dec 6, 2019 | 23:47:13 IST

उत्तरी भारत में इस समय शादियों का सीजन छाया हुआ है। हर कोई अपनी सगे-सम्बन्धियों की शादियों में सबसे हटकर दिखने की चाह रखता है और हम तो कहते है ऐसा होना भी चाहिए हुजूर। इन दिनों वेडिंग सीजन में महिलाएं अपनी साड़ी से लेकर डिजाइनर लहंगों तक, हर चीज पर खास ध्यान दे रही हैं। साड़ी या लहंगे की शॉपिंग से लेकर उनके साथ की मैचिंग ज्वैलेरी साथ ही ड्रेसेस को खूबसूरत बनाने वाली एक्सेसरीज ट्रेंड में हैं। वहीं आपको याद हो तो पिछले कुछ सालों में साड़ी या लहंगे के साथ में हाथ में खूबसूरत हैंडबैग और क्लच का फैशन चला था वहीं अब इसकी जगह एक छोटे से पोटली बैग ने ली हैं जिसके प्रति महिलाओं की दीवानगी बढ़ती जा रही हैं। 

ADVT
ADVT

ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की महिलाओं पर फ़रमाया गया फैशन पूरी तरह बॉलीवुड की देन हैं तभी तो करीना कपूर-आलिया भट्ट और रेखा जी का पोटली बैग वाला फैशन इन दिनों जबरदस्त धूम मचाए हुए हैं। पोटली बैग के साथ अच्छी बात ये है कि इनमें कई तरह की वैरायटी उपलब्ध है और अपने बजट के हिसाब से आप इसे हर प्राइस में खरीद सकती हैं। मार्किट में गोटा, जरदोजी, सीक्वेंस, पर्ल, डायमंड, क्रिस्टल, बीड्स, मिरर जैसी कई वैराएटी में उपलब्ध ये पोल्टी बैग न आपके लुक को पूरी तरह से कम्पलीट करते हैं बल्कि आपके लुक में चार चांद लगाने का काम भी इन्हें बखूबी आता हैं। ऐसे में अगर आप शादी और उससे जुड़े फंक्शन्स जैसे कि रिसेप्शन, हल्दी, मेहंदी आदि के लिए पोटली बैग के लेटेस्ट डिजाइन तलाश रही हैं तो घबराइए मत, आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी एक्ट्रेसस के पोटली बैग्स के बारे में जिनकी स्टाइलिंग से आप दे सकती हैं खुद को परफेक्ट लुक।

#1. करीना कपूर

भारतीय उघोगपति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में जब करीना कपूर (Kareena kapoor) अनीता डोंगरे के डिजाइनर व्हाइट और आइवरी गोल्ड लहंगे में अपने पति सैफ अली खान और बहन करिश्मा कपूर के साथ पहुंची, तो सबकी नजरें उन्हें ताकती ही रह गई। करीना ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स, खुले बाल और डैवी मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी ड्रेस से मेल खाता हुआ एक पोटली बैग भी कैरी किया था। व्हाइट लहंगे पर हैवी एंब्रॉएड्री और उस पर नूडल स्ट्राइप ब्लाउज करीना के लुक को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा था। ऐसे में आप भी इस वेडिंग सीजन में कुछ हटकर दिखने की चाह रखती हैं तो करीना का ये लुक आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हैं। 

ये भी पढ़ें: 20 से 52 लाख तक के महंगे मंगलसूत्र पहनती हैं ये 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, देखिए उनकी झलक

ADVT.
ADVT.

#2. रेखा 

ADVT.
ADVT.

लाल और नांरगी रंग के कॉम्बिनेशन की बनारसी साड़ी में मानों रेखा (Rekha) को देखकर हर कोई अपनी नजरें उनसे हटा नहीं पा रहा था। रेखा की यह साड़ी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन की थी जिसे पहनने के बाद रेखा कयामत ढा रही थी। गले को कवर करता हुआ हैवी चोकर, हाथों में चूड़ियां, मांग टीका और बालों में गजरा के साथ ही हाथ में मैचिंग पोटली बैग उनके लुक को काफी स्टाइलिश बना रहा था। 

#3. आलिया भट्ट 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में आलिया (Alia Bhatt) ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए हुए सनफ्लावर रंग के लहंगे को पहने हुआ था जिसमें में वो वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आलिया ने अपने लहंगे के साथ गले में एक स्टेटमेंट नेकपीस पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने माथे पर काली बिंदी और न्यूड लिप कलर के साथ अपने लुक को पूरा किया था। आलिया का लुक तो बेहतरीन था ही, लेकिन इस लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा था उनका सिल्वर कलर का पोटली बैग। इस वेडिंग सीजन दुल्हन की बहनों के लिए आलिया भट्ट का ये लुक एकदम परफेक्ट है।

#4. कियारा आडवाणी

इस समय लाखों दिलों की धड़कन बनी हुई कबीर की प्रीती यानि बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के तो क्या कहने उनका हर लुक वाकई तरीफ-ए-काबिल है। बाकि एक्ट्रेस के साथ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में चार चांद लगाने पहुंची हुई थी जहां कियारा ने मनीष मल्होत्रा ​​के द्वारा डिज़ाइन किया हुआ पीच पिंक लहंगा पहना हुआ था। उन्होंने अपने लुक में आम्रपाली रत्नों से जड़ा हुआ एक चोकर साथ ही माथे पर मांग टीका, सत्यानी फाइन ज्वेल्स द्वारा पोल्की कड़ा और हाथ में गुलाबी पोटली बैग के साथ न्यूड मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया था। शादी के लिए कियारा का ये ड्रेसिंग स्टाइल गजब का है। 

ADVT.
ADVT.

ये भी पढ़ें: जब एक डिनर के बाद हमेशा के लिए अमिताभ से दूर चली गईं थी रेखा, हुआ कुछ ऐसा जिसने बदल दी जया की जिंदगी

#5. सोनम कपूर 

शादी के सीजन में गोल्डन कलर काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप भी गोल्डन कलर का शरारा पहनने जा रही हैं तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस गोल्डन पोटली बैग से अपने लुक को पूरा कर सकती हैं। सोनम कपूर ने अपने लुक और स्टाइलिश बनाने के लिए मम्मी सुनीता कपूर के इयरिंग्स, नेकलेस और ब्रेसलेट पहना हैं। उनके बैंगल्स और अंगूठियां आम्रपाली ज्वेल्स की तरफ से हैं और मेकअप किया है आरती नायर ने। सोनम का पोटली बैग उनके लहंगे की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

वैसे तो वेडिंग सीजन आते ही अचानक से लुक्स और फैशन की चिंता हर महिला को होने लगती हैं। ऐसे में उनके जहन में एक ही सवाल आता है कि वो खुद को कैसे स्टाइलिश बनाएं। लेकिन हमारा यकीन मानिए अगर आप भी इस वेडिंग सीजन कुछ हटकर दिखना चाहती हैं तो ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ हाथ में खूबसूरत सा पोटली बैग लेना न भूलें। यदि आपको भी इन पोटली के डिज़ाइन्स पसंद आएं तो हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

ADVT.
ADVT.

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'