शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज

एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी 2021 को शादी के बंधन में बंध गये हैं। कपल की शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सामने आये हैं, जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

By Deepali Srivastava Last Updated: Jan 24, 2021 | 23:43:43 IST

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) आज यानी 24 जनवरी 2021 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की शादी से उनके फैंस बेहद खुश हैं। वरुण-नताशा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उन्होंने शादी रचा ली है। कपल की शादी अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' में संपन्न हुई और उनकी शादी में फिल्म इंडस्ट्री के खास सितारे शामिल हुए। सभी को कपल की शादी की खूबसूरत तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार था और अब वो इंतजार पूरा हो गया है।

ADVT
ADVT

एक्टर वरुण धवन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। वरुण ने दो फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें कपल बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है। शेयर की गई पहली फोटो में वरुण और नताशा बैठे हुए हैं, एक्टर ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है और नताशा ने भी सेम कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही नताशा ने लहंगे के मैचिंग कलर की चूड़ियां और कलीरे पहने हुए हैं। नताशा इस आउटफिट में बेहद सुंदर लग रही हैं। तो वहीं बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर वरुण धवन भी हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

ADVT.
ADVT.

वहीं, दूसरी फोटो में वरुण-नताशा के साथ सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में वरुण ने नताशा का हाथ पकड़ा हुआ है। कपल खुश नजर आ रहे हैं और वरुण ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, 'जिंदगी भर का प्यार अब ऑफिशियल हुआ।'

दरअसल, कुछ तस्वीरें मशहूर फोटोग्राफर योगेन शाह के इंस्टाग्राम पेज से भी शेयर की गई हैं। इस फोटो में वरुण-नताशा साथ में खड़े हुए हैं और कैमरे के लिए पोज़ दे रहे हैं। ये तस्वीर शादी के बाद की हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

वरुण धवन की शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज़ अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। कई फोटोग्राफर्स वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं और उसी में से एक फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण-नताशा मीडिया से मिलते हुए नजर आ रहे हैं और कपल को सभी लोग शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं।

 

इसके अलावा भी कई वीडियोज़ भी सामने आये हैं, जिन्हें आप यहां देख सकते है।

 

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

 

काफी दिनों से वरुण धवन की शादी की चर्चाएं हो रही हैं। ‘Conde Nest Traveller’ की रिपोर्ट के अनुसार, जिस मेंशन हाउस में कपल की शादी हुई है उसका एक दिन का किराया चार से साढ़े 4 लाख रूपये है l इसमें रहना और खाना फ्री हैl (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का इस ग्रैंड प्लेस पर होगा रिसेप्शन, जानें सारी डीटेल्स)

इस मेंशन हाउस में एक गार्डन एरिया के साथ बड़ा सा स्विमिंग पूल है। ये पूल मेंशन हाउस से जुड़ा है। ये हवेली खूबसूरत हरियाली और शांतिपूर्ण जगह से घिरी हुई है। हवेली बाहर से जितनी खूबसूरत और आकर्षित है, उससे कई ज्यादा ये घर अंदर से शानदार और सुंदर है। वरुण और नताशा की शादी का कार्यक्रम यहां 3 दिन तक चलाl 

कपल की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट को बनाने में डेविड धवन को काफी मुश्किल हुई। इस बात का खुलासा उनके एक करीबी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने बताया था कि, 'वरुण की शादी में अब 50 से ज्यादा लोग शामिल होंगे। पहले कोविड को देखते हुए केवल एक्टर और नताशा के परिवार के करीबी लोगों को ही निमंत्रण भेजा जा रहा था। लेकिन जैसे-जैसे दिन ग़ुजर रहे हैं वरुण और उनके पिता डेविड धवन के दोस्तों के कॉल आना शुरू हो गए हैं कि उन्हें अब तक शादी का निमंत्रण क्यों नहीं मिला?। इसलिए अब गेस्ट लिस्ट की संख्या 50 से ज्यादा हो चुकी है।' बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्ट्रेस आलिया भट्ट, एक्टर अर्जुन कपूर और फिल्म मेकर करण जौहर कपल की शादी में शामिल हुए। (इसे भी पढ़ें: बिकिनी शूट की वजह से परेशानी में पड़ गई थीं शर्मिला टैगोर, रातों-रात पूरी मुंबई से हटवाए थे हॉर्डिंग)

कौन हैं नताशा दलाल

नताशा दलाल एक फैशन डिज़ाइनर हैं, जिन्होंने न्‍यूयॉर्क से फैशन की पढ़ाई की है। वो इन दिनों भारत में काम कर रही हैं। नताशा की पूरी फैमिली दिल्ली में ही रहती है। वह जानी-मानी फैशन डिजा़इनर हैं और उनका खुद का ब्रांड नेम है, इसके बाद भी उन्हें लाइमलाइट में आना पसंद नहीं है।

ऐसी है वरुण-नताशा की लव स्टोरी

वरुण और नताशा दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं, लेकिन बड़े होने के बाद दोनों एक म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट में मिले थे। यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई और आज कपल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। करीना कपूर खान के चैट शो में नताशा से शादी के सवाल पर वरुण ने कहा था, 'जब शादी की बात आती है तो इसमें कोई बुराई नहीं है। जब आप किसी के साथ इतने लंबे समय से हैं और उसे अच्‍छी तरह से जानते हो, तो उससे शादी करना ठीक है। जब मैंने अपने भाई और भाभी को देखा तो मुझे शादी करने का अहसास हुआ। जब मैंने अपनी भतीजी नायरा को देखा, तो लगा यह अच्छा था।' रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद वरुण धवन बॉलीवुड इंडस्ट्री और दोस्तों व अपने खास मेहमानों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: सुलक्षणा पंडित की दुखद प्रेम कहानीः संजीव कुमार के प्यार में बिगड़ गया था एक्ट्रेस का मानसिक संतुलन)

फिलहाल, वरुण-नताशा शादी के बंधन में बंध चुके हैं और कपल अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। हम आशा करते हैं कि कपल की जिंदगी में हमेशा खुशियां बनी रहे। बॉलीवुड शादीज़ डॉट कॉम की ओर से कपल को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। तो आपको कपल की शादी की फोटोज़ और वीडियोज़ कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से