श्लोका मेहता-आकाश अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में इन आउटफिट ने बढ़ाई थी शान, यहां देखिए तस्वीरें

श्लोका मेहता (Shloka Mehta) और आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सब्यसाची मुख़र्जी (Sabyasachi Mukerji) द्वारा डिजाइन किए ऑउटफिट पहने थे, जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं। यहां देखिए दोनों की शानदार तस्वीरें।

By Manali Rastogi Last Updated: Dec 31, 2019 | 16:27:21 IST

शादी का फैसला करना हर लड़की की जिंदगी का सबसे अहम फैसला होता है। यह वो फैसला है, जिसके सपना लड़की को बचपन से बड़े होने तक दिखाया जाता हैं। ऐसे में हर लड़की का ख्याब होता है कि उसकी शादी दुनिया की सबसे यादगार शादी हो। कई बार लड़कियां सोचती हैं कि उनकी शाही शादी हो, लेकिन हर लड़की का ये ख्वाब जरुरी नहीं कि पूरा हो जाए। मगर देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) उन सौभग्यशाली लड़कियों में से एक हैं, जिनका शाही शादी करने का सपना सच हुआ। वैसे जिस घर से श्लोका आती हैं, वो भी किसी से शाही खानदान से कम नहीं है। हीरा कारोबारी रसेल मेहता और मोना मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं श्लोका मेहता।

ADVT
ADVT

श्लोका मेहता मुकेश अंबानी के बच्चों आकाश अंबानी (Akash Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) की क्लासमेट भी रह चुकी हैं। जी हां, आकाश और श्लोका एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों की शादी इसी साल 9 मार्च को हुई थी। दोनों अब साथ में अपने फैंस को कपल गोल्स देने से पीछे नहीं हटते। वैसे श्लोका सबसे ज्यादा सुर्खियां अपने बेहतरीन ऑउटफिट को लेकर बटोरती हैं। जब भी वो पब्लिक अपीयरेंस देती हैं, तो पैपराजी और फैंस की नजर उनके गुड-लुकिंग ऑउटफिट पर ही होती हैं। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं कि श्लोका मेहता का फैशन सेंस बिल्कुल अपनी सास मां नीता अंबानी और ननद ईशा अंबानी पीरामल जैसा है। (ये भी पढ़ें: स्कूल के एनुअल फंक्शन में इस अंदाज में पहुंची श्लोका मेहता, पति आकाश अंबानी का हाथ थामे यूं आईं नजर)

एक बार फिर श्लोका अपने बेहतरीन ऑउटफिट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। श्लोका की प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल साल 2019 खत्म हो रहा है। इसी के साथ देश के मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने आज (31 दिसंबर) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘ब्राइड्स ऑफ़ सब्यसाची’ के तहत अपनी सारी ब्राइड्स का लुक शेयर किया है। इसमें सब्यसाची ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जोकि उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की हैं। यही नहीं, सब्यसाची ने नीता अंबानी और ईशा अंबानी की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें अंबानी लेडीज काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

ADVT.
ADVT.

आमतौर सब्यसाची लेबल अपनी भव्यता के लिए काफी फेमस है। ‘ब्राइड्स ऑफ़ सब्यसाची’ हमेशा भारतीय पहनावे और भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देती हैं। ऐसे में अंबानी लेडीज कहां पीछे रहने वाली थी। बॉलीवुड में अंबानी लेडीज अपने फैशन सेंस के लिए काफी फेमस हैं। ऐसे में मशहूर डिज़ाइनर सब्यसाची उनके फैशन को चार चांद ना लगाएं ऐसा तो हो नहीं सकता। ईशा अंबानी से लेकर नीता अंबानी तक सब सब्यसांची की जबरदस्त फैन हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी ने फिर किया माहिरा शर्मा पर वार, कहा- हक है मेरा)

ADVT.
ADVT.

वैसे में नीता अंबानी के साथ श्लोका मेहता और ईशा अंबानी को कई मौके पर सब्यसाची ड्रेस में देखा गया है, लेकिन फैंस श्लोका और आकाश के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। श्लोका ने प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जहां पिंक कलर का सब्यसाची लहंगा पहना था तो वहीं, आकाश ने रेड कलर की शेरवानी पहनी थी। दोनों अपने प्री-वेडिंग लुक में काफी बेहतरीन लग रहे हैं।

वैसे सब्यसाची ने नीता अंबानी और ईशा अंबानी पीरामल की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मम्मी नीता अंबानी बेटी ईशा अंबानी के साथ काफी क्यूट लग रही हैं। आपको बता दें कि अक्सर ही अंबानी खानदान सब्यसाची मुखर्जी और अबूजानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए हुए आउटफिट्स में नजर आता है। सब्यसाची मुखर्जी और अबूजानी संदीप खोसला की गिनती देश के फेमस फैशन डिज़ाइनर में होती है। (ये भी पढ़ें: आयत के पैदा होने पर उसे ऐसे निहारते दिखे पापा आयुष शर्मा, तस्वीर में दिखी गजब की बॉन्डिंग)

ADVT.
ADVT.

फैशन सेंस के मामले में नीता अंबानी की तरह ईशा अंबानी और श्लोका मेहता का भी कोई जवाब नहीं है। उन्हें पता है कि कौन से मौके पर किस तरह का ट्रेडिशनल लुक उनके ऊपर बेहतरीन लगेगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Anant-Radhika के संगीत में Ranbir-Alia ने चुराई लाइमलाइट, Salman-Ranveer ने भी जमाया रंग

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'