संजय दत्त की बेटी त्रिशाला एक्स-BF से हो गई थीं परेशान, लिखा 'वो मुझे कूड़े की तरह ट्रीट करता था'

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है। आइये जानते हैं इस बारे में।

By Vidushi Gupta Last Updated: Feb 3, 2021 | 17:48:53 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस से बातचीत करती रहती हैं। त्रिशाला एक मजबूत महिला हैं, जिन्होंने अपनी लाइफ में अपनी मां के गुजरने से लेकर बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप तक काफी सारी परेशानियों का अकेले ही सामना किया है। हाल ही में, त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ का सेशन किया, जिसमें उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड संग रिलेशनशिप के बारे में बातचीत की है।  

ADVT
ADVT

पहले ये जान लीजिए कि, संजय दत्त की पहली पत्नी और त्रिशाला की मां ऋचा शर्मा ने 'हम नौजवां', 'अनुभव', 'इंसाफ की आवाज' जैसी फिल्मों में किया था। संजय और ऋचा शर्मा की शादी 1987 में न्यूयॉर्क में हुई थी, और इसके बाद 1988 में दोनों की बेटी त्रिशाला का जन्म हुआ। हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद ऋचा को कैंसर हो गया था और 10 दिसंबर 1996 को उनका निधन हो गया था। उस वक्त त्रिशाला की उम्र महज सात साल थी। ऋचा शर्मा के निधन के बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी कर ली थी। हालांकि, वो रिश्ता भी ज्यादा वक्त नहीं चला और वर्तमान की बात करें तो संजय अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने दो बच्चों शाहरान दत्त व इकरा दत्त के साथ जिंदगी बिता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के भांजे पृथ्वी ने पापा अजय को विश किया बर्थडे, मां रंगोली ने शेयर की तस्वीर)

अब आपको बताते हैं कि त्रिशाला ने अपनी पास्ट रिलेशनशिप के बारे में क्या-क्या बातें फैंस के साथ शेयर की हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी सेशन’ के दौरान एक यूजर ने त्रिशाला से सवाल किया, ‘क्या आपने कभी अपनी रिलेशनशिप में गलतियां की हैं? आप बहुत मजबूत दिखती हैं और मैं काफी कमजोर।’ इस सवाल का जवाब देते हुए त्रिशाला ने लिखा, “एक लड़के को मैं कुछ सालों पहले डेट कर रही थी और डेटिंग को मैंने क्वोट में इसलिए लिखा क्योंकि मैं खुद को ही डेट कर रही थी। उसे हमारे रिश्ते की कोई परवाह नहीं थी लेकिन मैं उसको ये समझाने की कोशिश में लगी थी कि हमें साथ होना चाहिए। मुझे याद है कि मैंने उसे इस बारे में सोचने के लिए एक हफ्ते का समय भी दिया था। वाव! इस चीज से मैं यहां पर कम आत्मसम्मान की बात करूं, अपनी कोई इज्जत न होने की बात करूं, जीरो बाउंड्री होने की बात करूं या फिर हमेशा खुद से नफरत करते रहने की बात करूं।”

ADVT.
ADVT.

त्रिशाला ने आगे लिखा, “खैर बड़ी स्टोरी को छोटा करके बताती हूं कि उसने मुझे कूड़े की तरह ट्रीट किया, और हर दिन मुझे ये लगता था कि ‘उसका बुरा दिन होगा, क्या पता वो काफी चीजों से जूझ रहा हो, तो शायद मेरा कल बेहतर हो जाए।’ लेकिन ये कभी बेहतर नहीं हुआ और उससे ज्यादा बेकार होता चला गया।” (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने भाई अरमान और भाभी अनीसा की एनिवर्सरी पर शेयर की कपल की शादी की अनदेखी तस्वीर)

ADVT.
ADVT.

त्रिशाला ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के गाली-गलौज वाले बिहेवियर के बारे में भी बात की, जो उन्हें शुरुआत में नहीं दिखाई दिया था। उन्होंने लिखा, “उसने मुझे शांति से अपने दोस्तों से दूर कर दिया और मुझे इसका एहसास भी नहीं हुआ। जब कभी भी मैं बाहर जाती थी, तो मैं उसे मैसेज करती थी और घर वापस आने पर वो मुझे गुस्से से भरा मैसेज करता था कि ‘कोई लेट हो गया (आंख मारने वाला इमोजी)’। वो ये जताता था कि ये चीज मुझे नहीं करनी चाहिए। अब आप मुझसे ये मत कहिएगा कि वो मजाक कर रहा था। नहीं, मैं उसे अच्छे तरीके से जानती हूं और उसके अतीत के बारे में भी मुझे पता है। ये सीधे तौर पर मेरे ऊपर कीचड़ उछालने के लिए ही बोला जाता था।”

त्रिशाला ने लिखा कि वो अपने बॉयफ्रेंड की वजह से काफी अनसोशल हो गई थीं। उन्होंने बताया, “खुद को ईमानदार प्रूव करने के लिए मैंने अपने फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट करना बंद कर दिया, जबकि उसका अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना और अपनी जिंदगी जीना जारी था। और आपको पता है क्या? अगर मैं बाहर जाती थी, तो वो मेरे साथ बहुत बुरे तरीके से बर्ताव करता था।” (ये भी पढ़ें: माथियास बो के साथ नाइट आउट पर गईं तापसी पन्नू, बॉयफ्रेंड ने शेयर की पार्टी की खूबसूरत झलक)

ADVT.
ADVT.

त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम यूजर से कमजोर न पड़ने की अपील की और लिखा, “मैंने अपने आप पर काफी सालों से काम किया है और उसके बाद खुद से भी ये सवाल पूछा है कि किस वजह से मैं उस रिलेशनशिप में थी, जबकि मैं शुरुआत से सब कुछ जानती थी। मैं खुद के साथ हुए इस व्यवहार की खुद जिम्मेदार हूं, क्योंकि मैने उस दौरान अपना स्टैंड नहीं लिया और उसे मुझे ऐसे ट्रीट करने की इजाजत दी। मैं इस बात को स्वीकारती हूं। ये मुझ पर शेम है। लेकिन मैं बड़ी हो गई हूं और मैंने सीखा है, और अब मैं यहां हूं।”

न्यूयॉर्क में ही रहती हैं त्रिशाला

त्रिशाला अभी न्यूयॉर्क में ही रहती हैं। उनके नाना-नानी ने ही उनकी देखभाल की है। त्रिशाला का बॉलीवुड में आने का कोई इरादा नहीं है। त्रिशाला की जिंदगी की ज्यादातर झलक उनके इंस्टाग्राम के जरिए ही मिलती है। वह अक्सर वीडियो कॉल के जरिए अपने पापा से बातें करती रहती हैं। पिछले दिनों त्रिशाला तब काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थीं, जब उनके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई थी और वह काफी ज्यादा इमोशनल थीं। वह इंस्टाग्राम पर उसके लिए पोस्ट लिखती रहती हैं।

फ़िलहाल, ये बात तो साफ़ है कि त्रिशाला ने अपनी जिंदगी के कई फेज देखे हैं। हालांकि, अब वो अपनी लाइफ में सेटल हैं और अपना जीवन हंसी-ख़ुशी व्यतीत कर रही हैं। तो आपकी त्रिशाला की उनके एक्स-बॉयफ्रेंड के संग रिलेशनशिप के खुलासे पर क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात