ईशा अंबानी की दूसरी सालगिरह पर चाची टीना ने शेयर की तस्वीरें, खास अंदाज में कपल को दी बधाई

ईशा अंबानी को उनकी दूसरी सलागिरह के मौके पर उनकी चाची टीना अंबानी ने विश किया है, और कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। तो चलिए देखते हैं वो तस्वीरें।

By Prakash Joshi Last Updated: Dec 12, 2020 | 13:31:02 IST

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और उनके दामाद आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी को आज यानी 12 दिसंबर 2020 को 2 साल पूरे हो गए हैं। कपल की दूसरी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर वैसे तो कई लोग इस जोड़े को बधाई संदेश भेज रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच उनकी चाची व अनिल अंबानी (Anil Ambani) की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) ने दोनों को शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर खास अंदाज में बधाई देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

ADVT
ADVT

नीता द्वारा शेयर की गई वो तस्वीरें देखें, उससे पहले ईशा और आनंद की शादी की यादों को एक बार फिर से ताजा कर लेते हैं। इस जोड़े की शादी साल 2018 की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक थी। वैसे तो साल 2018 में और भी कई जाने-माने सेलेब्स की शादियां हुईं थीं, लेकिन जिस शादी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं, वो थी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के चर्चे होने लाजमी भी थे, क्योंकि देश के दो बड़े घराने एक जो हुए थे। (ये भी पढ़ें: टीना अंबानी ने बेटे अनमोल के बर्थडे पर शेयर की खास तस्वीरें, लिखा- 'हमें आप पर गर्व है')

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर 2018 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। अपनी एकलौती बेटी की शादी पर मुकेश अंबानी ने 100 मिलियन डॉलर (करीब 720 करोड़ रुपये) खर्च किए थे, जिसकी वजह से ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी काफी दिनों तक चर्चा का विषय बनी रही थी। इस शादी में बॉलीवुड स्टार से लेकर कई बड़े-बड़े दिग्गज पॉलिटिशियन भी पहुंचे हुए थे। इतना ही नहीं भारतीय मेहमानों की सूची के साथ-साथ विदेशी मेहमानों का नाम भी टॉप पर था। तो चलिए अब देखते हैं वो फोटोज।

ADVT.
ADVT.

दरअसल, टीना अंबानी ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की दूसरी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कपल की दो तस्वीरें शेयर की हैं। ईशा की चाची द्वारा शेयर की गई पहली फोटो में आनंद और ईशा अंबानी काफी क्लोज नजर आ रहे हैं, साथ ही इसमें दोनों के बीच का प्यार भी साफ झलक रहा है। जबकि दूसरी फोटो में ईशा, आनंद के अलावा टीना और उनके पति अनिल अंबानी को भी देखा जा सकता है, जिसमें सभी के आउटफिट्स काफी प्यारे लग रहे हैं और सभी लोगों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल भी नजर आ रही है। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन बोलीं- 'मुझे मेरा अली लौटाओ', क्या 'बिग बॉस' के घर में होगी दोनों की शादी?)

ADVT.
ADVT.

इन फोटोज के साथ टीना ने कपल को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई देते हुए लिखा है, 'दो व्यक्ति जो पूरी तरह से मेल खाते हैं, दो आत्माएं एक अद्भुत यात्रा साझा कर रही हैं। शादी के दो साल आनंद से भरे हुए। ईशा और आनंद आपको जीवन भर साथ रहने के लिए, खुश रहने के लिए और आपके जीवन में नए रोमांच के लिए मैं कामना करती हूं। बहुत सारा प्यार और ढेर सारा आशीर्वाद। (ये भी पढ़ें: देवोलीना ने वीडियो जारी कर कहा- 'दिव्या को बेल्ट से मारता था पति', हसबैंड गगन ने ऐसे दी सफाई)

इस आलीशान घर में रहता है कपल

पीरामल समूह के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी करने के बाद ईशा अंबानी एंटीलिया की जगह वर्ली के नए बंगले में रह रही हैं। हालांकि, एंटीलिया देश का सबसे महंगा घर है, लेकिन ईशा और आनंद का घर 'गुलिटा' भी किसी बड़े राजमहल से कम नहीं हैं। साल 2012 में ईशा के ससुर यानी अजय पीरामल ने ये प्रॉपर्टी हिंदुस्तान यूनीलिवर से लगभग 10 अरब डॉलर यानि 450 करोड़ रुपए में खरीदी थी। मगर कंस्ट्रक्शन के बाद इसकी कीमत काफी बढ़ गई। ईशा और आनंद की शादी के बाद कपल को यह पांच मंजिला बंगला उन्हें गिफ्ट में मिला था। बता दें, अजय पीरामल फार्मास्यूटिकल, फाइनेंशियल सर्विसेज, रियल एस्टेट, इंफॉर्मेशन सर्विस और ग्लास पैकेजिंग के बिजनेस में हैं।

ADVT.
ADVT.

ये तो सब जानते हैं कि मुकेश और नीता अंबानी का घर एंटिलया काफी महंगा और आलीशान है। मगर उनकी बेटी ईशा का नया घर भी इस फेहरिस्त में किसी से पीछे नहीं हैं। 'गुलिटा' 50 हजार वर्गफीट में फैला हुआ है, जिसमें पांच फ्लोर हैं। पांच फ्लोर में से तीन बेसमेंट हैं। सर्विस और पार्किंग के लिए इसका दूसरा और तीसरा फ्लोर है। (ये भी पढ़ें: कंगाल होने के साथ डिप्रेशन से भी जूझ चुकी हैं राखी सावंत, जाने क्यों है एक्ट्रेस को पैसों की जरूरत)

टीना ने ईशा को विश किया था बर्थडे

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी व बेटी ईशा अंबानी हर साल 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। दोनों जुड़वां हैं, इसलिए एक ही दिन दोनों का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाता है। 23 अक्टूबर 2020 को दोनों के 29वें जन्मदिन पर टीना अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई पहली फोटो में ईशा व टीना नजर आ रहे हैं, और ये एक सेल्फी है जिसे खुद टीना अंबानी ने क्लिक किया था। इसमें दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में आकाश व टीना नजर आ रहे हैं, दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल साफ देखी जा सकती हैं और दोनों ही कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

इन फोटोज के साथ टीना अंबानी ने एक लंबा नोट शेयर करते हुए दोनों बच्चों को बर्थडे विश किया था। इस नोट में लिखा था, 'आकाश अब एक क्यूट बच्चे से जिम्मेदार बच्चे बन गए हैं। आपकी इस जर्नी को देखना हमारे लिए बेहद शानदार है। हम सबको आप पर बहुत गर्व है। बचपन में दो चोटियां (Pigtails) बनाने वाली नटखट ईशा आज एक सफल महिला बन गई है, ये देखकर बहुत खुशी होती है। आप हमारे दिल में हो और हमेशा हमारी प्यारी छोटी बच्ची रहोगी। जैसे-जैसे आप अपने परिवार को आगे ले गईं और जीवन में अपना रास्ता खुद चुना, आपके साथ हमारा आशीर्वाद हमेशा रहेगा। आकाश और ईशा आपके इस स्पेशल दिन के लिए ढेर सारा प्यार और हग।'

फिलहाल, ईशा अपने पति आनंद पीरामल संग अपनी शादीशुदा लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। हम भी कपल को उनकी दूसरी मैरिज एनिवर्सरी पर ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको टीना अंबानी द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Radhika Merchant ने अपनी 'ममेरू' सेरेमनी में पहना गुजराती लहंगा, 'जेठानी' Shloka भी दिखीं खूबसूरत

Anant-Radhika की 'ममेरू' सेरेमनी में पहुंचे Mukesh Ambani ने Isha की बेटी Aadiya को किया किस

Anant Ambani-Radhika के 'संगीत' के इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने, डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा

Isha Ambani ने अपनी ग्लोइंग स्किन के ब्यूटी सीक्रेट का किया खुलासा, कहा- 'लोग निराश होंगे..'

जानें अब क्या करते हैं Shashi Kapoor के तीनों बच्चे, जिन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कर दिया था रिजेक्ट

Anant-Radhika की वेडिंग में ये टॉप हॉलीवुड सिंगर कर सकते हैं परफॉर्म, करोड़ों में है इनकी फीस

BB OTT 3: Chandrika Dixit अपने नॉमिनेशन से हुईं नाराज, रोते हुए बोलीं- 'क्या जबरदस्ती करूं लड़ाई?'

क्या प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? 'रेडिट' यूजर के शॉकिंग दावे के बाद फैंस ने एक्ट्रेस को दी बधाई

Anant Ambani-Radhika Merchant के 'संगीत' के लिए सजी फ्लोरल पर्पल-ह्यूड स्टेज की झलक आई सामने

कौन हैं Khalid Al Ameri? दुबई बेस्ड यूट्यूबर दो बच्चों के हैं पिता, तमिल एक्ट्रेस संग की है सगाई!

Ranvir Shorey ने 'BB OTT 3' में Pooja Bhatt संग अपने ब्रेकअप पर किया कटाक्ष, कहा- 'सबसे बड़ा स्कैम'

Arbaaz Khan-Sshura जल्द देंगे गुड न्यूज? मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर हुए स्पॉट, तो पैप्स ने पूछा सवाल

Shloka Mehta ने सामूहिक विवाह में पहना मिरर एंड जरी वर्क वाला मल्टी कलर 'गरारा सेट', दिखीं खूबसूरत

Sonakshi Sinha ने पति Zaheer संग हनीमून की तस्वीरें कीं शेयर, पूल में एंजॉय करता दिखा कपल

Isha Ambani ने सामूहिक विवाह के लिए पहना मोतियों और रेशम से सजा बेहद महंगा 'शरारा' सेट

Nita Ambani ने 'सामूहिक विवाह' की मेजबानी के बाद व्यक्त की खुशी, कहा- 'अनंत-राधिका की शुभ लग्न शुरू'

Nita Ambani ने पहनी 'गायत्री मंत्र' प्रिंटेड साड़ी, भगवान कृष्ण की कढ़ाई वाली 'पोटली' ने खींचा ध्यान

Isha Ambani और उनकी 'भाभी' Shloka ने 'समूह विवाह' के दौरान Nita Ambani संग शेयर किया क्यूट मोमेंट

अंबानी फैमिली द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह की झलकियां: कपल्स को गिफ्ट में मिले सोने-चांदी के गहने

Chandrika Dixit के फैन ने हाथ पर बनवाया उनके फेस का टैटू, बताया 'विनर', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया