इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहना आइवरी कलर का लहंगा, सिंपल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

आज हम आपको एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने अपनी शादी में आइवरी कलर का लहंगा पहना था और कजरारी आंखों में बेहद ही प्यारी लग रही थीं।

By Shalini Bajpai Last Updated: Oct 25, 2021 | 09:25:52 IST

आजकल, दुल्हनें अपनी शादी के दिन तैयार होने के लिए किसी के फेमस लुक को नहीं अपनाती हैं। वे अपने अनुसार अपनी ड्रेस और ज्वेलरी का चुनाव करती हैं। अब दुल्हनें अपनी शादी का जोड़ा सिर्फ लाल या गुलाबी रंग में ही नहीं खरीदती हैं, बल्कि वे कई अलग-अलग रंगों व डिजाइनों वाले लहंगे लेना पसंद करती हैं। इतना ही नहीं, विवाह स्थल की योजना बनाने से लेकर ड्रेस व ज्वेलरी का चुनाव व फोटोग्राफरों को चुनने तक, सब कुछ दुल्हनें ही तय करती हैं। मॉडर्न दुल्हनें किसी पर निर्भर नहीं हैं। इसी तरह की एक दुल्हन तमन्ना वाही हैं, जिन्होंने अपनी शादी में बहुत हल्का मेकअप किया था, लेकिन वह शाही मेकअप लुक में बहुत सुंदर दिख रही थीं। आइए आपको बताते हैं कि, तमन्ना ने मेहंदी से लेकर शादी तक अपने लिए कैसी ड्रेस चुनी थी और अपने लुक को कैसे निखारा था।

ADVT
ADVT

दुल्हन

मिलिए हमारी चुलबुली दुल्हन तमन्ना वाही से, जो पेशे से आरजे हैं और यूएई की रहने वाली हैं। तमन्ना ने अपनी शादी के पहले के सभी फंक्शंस से लेकर शादी समारोह तक की, सारी प्लानिंग केवल तीन सप्ताह में ही की थी। उन्होंने अपनी शादी दिल्ली में की थी। तमन्ना ने बताया था कि, ''यूएई में रहते हुए भारत में केवल तीन सप्ताह में कोविड के नियमों को ध्यान में रखते हुए अपनी शादी की योजना बनाना काफी मुश्किल था, लेकिन हमने इसे कर लिया। हमारी शादी अक्टूबर में जोधपुर में होनी थी, लेकिन हम तीसरी लहर के संभावित प्रभाव से बचना चाहते थे।''

ADVT.
ADVT.

कोविड के दौर में, इतने कम समय में सब कुछ मैनेज करना वाकई मुश्किल था, लेकिन अगर आपका जीवनसाथी सपोर्ट करे, तो कुछ भी मुश्किल नहीं लगता है। यही हमारी दुल्हन तमन्ना के साथ हुआ था। उनके होने वाले पति अखिल टंडन उनकी ताकत बनकर उनके हर फैसले में साथ खड़े रहे।

(ये भी पढ़ें- इस फोटोग्राफर दुल्हन ने अपनी शादी में पहना आइवरी कलर का लहंगा, कैमरामैन को पोज बताती आईं नजर)

 मेहंदी की रात

ADVT.
ADVT.

तमन्ना ने अपनी मेहंदी की रात में एक सुंदर पीले रंग का लहंगा पहना था। उन्होंने इसके साथ सफेद रंग की स्लीवलेस चोली पेयर की थी। दुल्हन ने एक खूबसूरत ज्वेलरी सेट और स्टेटमेंट ब्रेडेड हेयर के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, दूल्हे राजा पर्पल सीक्विन्ड पंजाबी कुर्ते में बहुत कूल नजर आ रहे थे।

सगाई समारोह

सगाई समारोह में दुल्हन तमन्ना ने हैवी कढ़ाई का गुलाबी रंग का लहंगा-चोली पहना था। उन्होंने लूज कर्ल्स हेयर और खूबसूरत ज्वेलरी सेट के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

(ये भी पढ़ें- डिजाइनर दुल्हन ने निकाह के लिए खुद डिजाइन किया सफेद कलर का लहंगा, वेडिंग लुक से नहीं हटेंगी नजरें)

ADVT.
ADVT.

जहां तमन्ना इस आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं, वहीं उनके होने वाले पति अखिल भी किसी से कम नहीं लग रहे थे। अखिल ने रॉयल ब्लू कलर का बंद गला शेरवानी सूट पहना था। इसके साथ अखिल ने काले रंग का ट्राउसर्स और काले रंग के लोफर्स पेयर किया था।  

हल्दी सेरेमनी

अपने हल्दी सेरेमनी में दूल्हा और दुल्हन दोनों ने 'कृपा कपाड़िया' के शानदार पीले रंग के आउटफिट्स पहने हुए थे, जिस पर एक ही फ्लोरल मोटिफ्स छपे थे।

तमन्ना ने अपने लुक को फ्लोरल ज्वेलरी सेट के साथ पूरा किया था। इस ज्वेलरी सेट में मांग टीका, नेकपीस, इयररिंग्स और हाथ फूल शामिल थे। तमन्ना ने कूल ब्लैक शेड्स के साथ अपने लुक को निखारा था, तो वहीं दूल्हे ने भी अपने शेरवानी लुक को इसी तरह के ब्लैक सनग्लासेज के साथ यूनिक बनाया था।

शादी के दिन

उनकी शादी का दिन किसी परियों की कहानी जैसा लग रहा था। परिवार व दोस्तों की मौजूदगी में तमन्ना और अखिल एक-दूसरे के साथ पवित्र शादी के बंधन में बंधे थे और हमेशा साथ रहने का वादा किया था।

इस दिन मिरर और सीक्विन जड़े आइवरी कलर के लहंगा-चोली में दुल्हन तमन्ना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनका स्कैलप डिजाइन का दुपट्टा सबको आकर्षित कर रहा था, लेकिन लोगों को उनका मेकअप सबसे अच्छा लग रहा था। उनका मेकअप चैताली सेनगुप्ता ने किया था।

(ये भी पढ़ें- इस दुल्हन ने शादी में पहना फाल्गुनी-शेन पीकॉक का 3D लहंगा, कजरारी आंखों में दिखीं खूबसूरत)

तमन्ना ने अपने लुक को डार्क आइब्रो, ब्राउन स्मोकी और लाइट ग्लिटर आई, टोंड गाल और न्यूड ग्लॉसी लिप्स के साथ पूरा किया था। इन सबके साथ, उनकी कुंदन जड़ी ज्वेलरी, दो लेयर के पारंपरिक कलीरे और उनकी मनमोहक मुस्कान भी हर किसी के दिल को जीत रही थी।

वहीं, दूल्हे ने भी दुल्हन के लहंगे के रंग यानी आइवरी रंग का बंद गला डबल-लेयर्ड शेरवानी सूट पहना था। अखिल ने अपने इस लुक को सफेद पगड़ी, एक शानदार पन्ना जड़ित ब्रोच, नेकपीस और जूती के साथ पूरा किया था। वेडिंग कॉस्टयूम में वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन की सबसे महत्वपूर्ण फंक्शन है और यही कारण है कि, कपल उन पलों को जीवन भर के लिए कैमरे में कैद करता है। तमन्ना और अखिल ने अपनी शादी में एक-एक चीज का बहुत ध्यान रखा था और वे भारतीय राजकुमार और राजकुमारी की तरह लग रहे थे। फिलहाल, आपको तमन्ना और अखिल के आउटफिट्स कैसे लगे? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात