टीवी इंडस्ट्री के वो 10 एक्टर्स, जिन्होंने अपने पहले पार्टनर को धोखा देकर किसी और से किया प्यार

टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्होंने किसी दूसरी लड़की के लिए अपने पहने पार्टनर को धोखा दे दिया? और इनके बारे में बेहद ही कम लोगों को पता है। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही 10 टीवी सेलेब्स के बारे में।

By Prakash Joshi Last Updated: Aug 26, 2020 | 16:50:57 IST

छोटे पर्दे के कई ऐसे एक्टर हैं जिन्हें रील लाइफ में आप एक अच्छे बॉयफ्रेंड या पति के रूप में पसंद करते होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जिन्होंने रियल लाइफ में किसी दूसरी लड़की के लिए अपने पहने पार्टनर को धोखा दिया? शायद नहीं, तो चलिए हम आपको ऐसे ही 10 टीवी सेलेब्स के बारे में बताते हैं। 

ADVT
ADVT

1. अंकित गेरा

टीवी सीरियल 'सपने सुहाने लड़कपन के' में अपने किरदार से अलग पहचान बना चुके अंकित गेरा जब एक्ट्रेस अदा खान को डेट कर रहे थे, उसी समय वो अपनी को-स्टार रूपल त्यागी के साथ भी रिलेशन में थे। एक समय में वो इन दोनों को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों एक्ट्रेस को इसके बारे में पता चला और फिर दोनों ने अंकित से ब्रेकअप कर लिया। रूपल और अदा ने उन पर धोखा देने और उनका भरोसा तोड़ने का आरोप लगाया था। (ये भी पढ़ें: इन 8 एक्ट्रेस के 'ओवरवेट' का हर कोई बनाता था मजाक, फिर टैलेंट के दम पर की हर किसी की बोलती बंद)

2. करण सिंह ग्रोवर

ADVT.
ADVT.

एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने एक बार नहीं बल्कि दो बार अपनी पार्टनर को धोखा दिया है। करण की पहली शादी अभिनेत्री से डिजाइनर बन चुकी श्रद्धा निगम से हुई थी और ये शादी केवल 10 महीने ही चल पाई थी। श्रद्धा करण से अलग हो गई क्योंकि करण ने 'झलक दिखला जा' शो की कोरियोग्राफर निकोल के लिए उन्हें धोखा दिया था। इसके बाद भी करण ने अपनी पिछली गलतियों से सीखा नहीं और फिर अपनी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट को बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के लिए छोड़ दिया था। मौजूदा समय में करण और बिपाशा पति-पत्नी हैं।

3. करण पटेल

भले ही करण पटेल आज एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं, लेकिन ये बात किसी से छुपी नहीं है कि अंकिता भार्गव से शादी करने से पहले वो काम्या पंजाबी के साथ बहुत ही सीरियस रिलेशनशिप में थे और उन्होंने काम्या से शादी करने का वादा तक किया था। लेकिन काम्या तब हैरान रह गई जब उन्हें पता चला कि करण ने उनसे (बिना उसे बताए) रिश्ता तोड़ लिया है और अब वो अंकिता भार्गव के साथ अरेंज मैरिज करने जा रहे हैं। वहीं, शादी के बाद अंकिता और करण एक साथ काफी खुश है।

ADVT.
ADVT.

4. एजाज खान

भारतीय टेलीविजन में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एजाज खान ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अनीता हसनंदानी के साथ एक शो करते हुए मुलाकात की, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और जल्द ही उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। इसके बाद कई सालों तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन अचानक उनके अलग होने की खबर आई जिसने सभी को हैरान कर दिया। वहीं, कई सालों के बाद अनीता ने रोहित के साथ खुशी-खुशी शादी कर ली। अनीता के साथ हुए ब्रेकअप पर एजाज ने एक शो में कबूल किया था कि उन्होंने सब कुछ खराब किया था और अंकिता को चीट किया था। इस बात का उन्हें हमेशा पछतावा रहेगा।

5. प्रियांक शर्मा

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' में नजर आ चुके प्रियांक शर्मा रातों-रात स्टार बन गए थे और इसी शो का हिस्सा बनी बेनाफ्शा सूनावाला के साथ उन्होंने कुछ रोमांटिक पल बिताए। जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री ली, तब वो दिव्या शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन जल्द ही दिव्या के लिए उनका प्यार फीका पड़ गया और वो बेनाफ्शा के साथ रिलेशन में आ गए। हालांकि, उन्होंने इसे सिर्फ 'दोस्ती' कहा, लेकिन फैंस और दिव्या देख सकते थे कि ये दोनों सिर्फ दोस्त से कहीं ज्यादा थे। ऐसे में जल्द ही प्रियांक और दिव्या का रिलेशन टूट गया। दिव्या ने नेशनल टेलीविजन पर इस बात को कहा था कि वो प्रियांक के साथ अपने रिलेशनशिप को खत्म कर रही हैं।

ADVT.
ADVT.

6. कृष्णा अभिषेक

इस लिस्ट में कृष्णा अभिषेक का नाम देखकर शायद आप चौंक गए होंगे, लेकिन कृष्णा ने भी एक बार अपनी पार्टनर को चीट किया है। दरअसल, बहुत से लोग ये नहीं जानते हैं कि कश्मीरा शाह के साथ शादी रचाने से पहले कृष्णा ने फिल्म 'आशिक बनाया आपने' की फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को लेकर उनके दिल में फीलिंग आने लगी थी, लेकिन जब उनकी गर्लफ्रेंड कश्मीरा को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने बिना समय गंवाए कृष्णा से शादी कर ली। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी ने किया खुलासा, बताया बचपन में ईशा, आकाश और अनंत को कितनी मिलती थी पॉकेट मनी)

7. अविनाश सचदेव

टीवी एक्टर अविनाश सचदेव और रुबीना दिलैक ने टीवी के फेमस शो 'छोटी बहू' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता। रील लाइफ में अच्छी एक्टिंग निभा रहा ये कपल रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गया और जल्द ही डेटिंग करने लगा। इसके बाद दोनों शादी करने के लिए भी तैयार थे, लेकिन उनकी ये प्रेम कहानी जल्द समाप्त हो गई क्योंकि बताया गया कि अविनाश एक अन्य टीवी अभिनेत्री के साथ रिलेशन में थे, जिससे दोनों का रिश्ता टूट गया।

8. मनीष नागदेव

मनीष नागदेव ने कई साल पहले अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को धोखा दिया था। दरअसल, उस वक्त मनीष एक्ट्रेस मुस्कान अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में थे, जिन्होंने उनके साथ उनके पहले शो 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा' में काम किया था। मुस्कान ने मनीष पर एक-दो बार नहीं बल्कि चार बार धोखा देने का आरोप लगाया था। मनीष को तीन बार माफ करने के बाद वो चौथी बार उन्हें माफ नहीं कर सकी, क्योंकि वो उनके पीठ पीछे सृष्टि रोडे को डेट कर रहे थे। हालांकि, अब मनीष सृष्टि से भी अलग हो चुके हैं।

9. दीपिका कक्कड़

ये बात लगभग सभी लोग जानते हैं कि अपने डेब्यू शो 'ससुराल सिमर का' से प्रसिद्धि पाने वाली दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में अपने ऑन-स्क्रीन पति शोएब इब्राहिम से शादी कर ली। दीपिका और शोएब एक-दूसरे को काफी प्यार करते हैं। लेकिन, ये बात बेहद ही कम लोग जानते हैं कि दीपिका ने अपने पहले पति रौनक मेहता को छोड़ दिया था क्योंकि दीपिका के दिल में शोएब के लिए फीलिंग्स पनपने लगी थी। रौनक से तलाक लेने के तुरंत बाद ही दीपिका ने शोएब से शादी रचाई थी। (ये भी पढ़ें: किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं धीरूभाई अंबानी की बेटी 'दीप्ति', कुछ ऐसी है इनकी लव स्टोरी)

10. राहुल महाजन

राहुल महाजन टीवी इंडस्ट्री का ऐसा नाम है जिन्हें उनके फैंस नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर के जरिए डिंपी गांगुली से शादी करने के लिए जानते हैं। लेकिन राहुल ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड पायल रोहतगी के साथ धोखा किया था। दरअसल, जब राहुल 'बिग बॉस' के घर के अंदर गए, तो वहां उनकी मुलाकात अभिनेत्री मोनिका बेदी से हुई और जब वो घर से बाहर निकले तो उनके दिल में मोनिका के लिए फीलिंग आ गई थी। वहीं, पायल राहुल पर इस कदर भड़की हुई थी कि उन्होंने तुरंत राहुल महाजन से ब्रेकअप कर लिया।

तो वैसे आपको इन टीवी एक्टर्स के प्यार और धोखे के बारे में जानकर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ