Tanvi Thakkar के पति Aditya Kapadia ने दिखाई बेटे की पहली झलक, कपल ने पैरेंटिंग अनुभव पर की बात

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर के पति आदित्य कपाड़िया ने अपने बच्चे की पहली झलक दिखाई है। साथ ही दोनों ने पैरेंटहुड के बारे में खुलकर बात भी की है। आइए आपको बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Jun 25, 2023 | 13:29:45 IST

टेलीविजन अभिनेत्री तन्वी ठक्कर (Tanvi Thakkar) और उनके पति आदित्य कपाड़िया सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उन्होंने 19 जून 2023 को अपने बच्चे के आगमन के साथ पैरेंट क्लब में एंट्री की है। तन्वी ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2008 में टीवी सीरियल 'मिले जब हम तुम' से की थी। हालांकि, वह 'बहू हमारी रजनीकांत' और 'गुम है किसी के प्यार में' जैसे शोज से फैमस हुईं। वहीं, उनके पति आज भी 'शाका लाका बूम बूम' में 'झुमरू' के किरदार के लिए जाने जाते हैं।

ADVT
ADVT

आदित्य कपाड़िया ने शेयर की अपने बेटे की पहली झलक

25 जून 2023 को तन्वी ठक्कर के लविंग हसबैंड आदित्य कपाड़िया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने न्यूबोर्न बेबी के साथ पहली तस्वीर शेयर की। फोटो में हम पिता-पुत्र की जोड़ी का खूबसूरत पल देख सकते हैं। प्यारे पिता आदित्य को खिड़की से बाहर देखते हुए अपनी बाहों में 'खुशी के छोटे बंडल' को पकड़े हुए देखा जा सकता है।

इसके अलावा, उनका बेटा लाइट ग्रीन कलर के स्वैडल में लिपटा हुआ था। तस्वीर साझा करते हुए न्यू डैडी ने यह भी बताया कि इस अनमोल पल को किसी और ने नहीं बल्कि तन्वी ने कैद किया था। इसके ऊपर उन्होंने लिखा, ''और अचानक दुनिया अलग दिखने लगती है।''

ADVT.
ADVT.

नई मां तन्वी ने मदरहुड को अपनाने पर की खुलकर बात

'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में न्यू मॉम तन्वी ठक्कर ने मदरहुड को अपनाने के बारे में खुलकर बात की। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने अपने जीवन में खुशी के छोटे बंडल का स्वागत करने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि अपने बच्चे को जन्म देना दुनिया का सबसे अनोखा एहसास था। लविंग मॉम ने कहा कि जैसे ही उन्होंने अपने बच्चे को गोद में लिया, उनका सारा दर्द गायब हो गया।

इसके बारे में और विस्तार से बताते हुए तन्वी ने कहा, ''यह वास्तविक है। जब मैं लोगों को यह कहते हुए सुनती हूं कि बच्चे के जन्म के बाद उनकी दुनिया बदल गई है, तो मुझे लगता था, वे बस यही कहते हैं, लेकिन अब मुझे पता हो गया है कि यह सच है। मैं अपने आखिरी दिनों में बहुत दर्द में थी, लेकिन जब मैं अपने बच्चे को पकड़ने के लिए उठी, तो यह एक जादुई अनुभव था।''

ADVT.
ADVT.

तन्वी ठक्कर ने पहली बार बच्चे को गोद में लेने का अपना अनुभव किया शेयर

इसके अलावा, तन्वी ने अपने डिलीवरी अनुभव के बारे में बात की और कहा कि वह नॉर्मल डिलीवरी के लिए तैयार थीं। हालांकि, नियति की कुछ और ही योजना थी, क्योंकि तन्वी को सी-सेक्शन डिलीवरी के लिए जाना पड़ा, क्योंकि उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था। अभिनेत्री ने काम पर वापस लौटने के बारे में भी कुछ बातें बताईं और कहा कि वह जल्द ही अपना काम फिर से शुरू करेंगी। नए माता-पिता ने यह भी बताया कि उन्होंने अभी तक अपने बच्चे के लिए कोई नाम तय नहीं किया है।

उसी साक्षात्कार में आदित्य ने भी पिता बनने पर अपनी खुशी व्यक्त की। अभिनेता ने बताया कि वे इतने प्यारे बच्चे के माता-पिता बनने के लिए भाग्यशाली हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि वह अपने पिता के कर्तव्यों को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आदित्य ने आगे कहा कि वह अपने जीवन के इस नए चरण का आनंद ले रहे हैं और पिता बनने के एहसास को वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते। 

ADVT.
ADVT.

उन्होंने इसे 'जादुई' अनुभव बताते हुए कहा, ''यह वास्तव में जादुई है। हम धन्य महसूस करते हैं। यह एक परीक्षा पास करने जैसा है, जहां आपको कई महीनों तक कड़ी मेहनत करनी होती है और आखिरकार परिणाम सामने आता है। मैं पिता के अपने सभी कर्तव्यों को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं और अपने बेटे के घर आने का इंतजार कर रहा हूं। फिलहाल, मैं पिता बनने के इस एहसास का आनंद ले रहा हूं। इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।''

तन्वी ठक्कर ने अपने बेबी के हेल्थ के बारे में दी जानकारी

इसके पहले, 24 जून 2023 को तन्वी ठक्कर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में नई मां ने फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट पहना था। इसके अलावा, हम उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर आराम करते हुए और अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं। तन्वी ने अपने नवजात शिशु के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी दी थी और खुलासा किया था कि उनके बच्चे को पीलिया हो गया है।

इसके बारे में और विस्तार से बताते हुए नई मां ने कहा था, ''हैलो, मेरी इंस्टाग्राम फैमिली। कई दिनों के बाद यहां वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। हम अभी भी अस्पताल में हैं, क्योंकि बच्चे को थोड़ा पीलिया हो गया है, जो बिल्कुल सामान्य है। इसलिए वह अभी ठीक हो रहा है।''

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके अलावा, वीडियो में तन्वी ने खुलासा किया था कि उम्मीद है कि शाम तक उनका छोटा बच्चा ठीक हो जाएगा। उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें 25 जून 2023 को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। तन्वी ने यह भी कहा था कि उनका डिलीवरी का अनुभव थोड़ा चुनौतीपूर्ण था और वह जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में साझा करेंगी। अभिनेत्री ने अपने फैंस के प्यार और आशीर्वाद के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया था।

तन्वी ठक्कर की गोद भराई की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें तो तन्वी और आदित्य के बेटे के नाम और चेहरे के खुलासे का इंतजार है। तो आपको आदित्य द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात