Tanishaa Mukerji ने Uday Chopra संग ब्रेकअप की बताई वजह, कहा- 'लोग बहुत बड़ी चीज बनाते हैं'

एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने एक्स बॉयफ्रेंड उदय चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया और बताया कि दो साल तक डेटिंग करने के बाद वे अलग क्यों हो गए। आइए बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Jan 6, 2024 | 10:53:49 IST

दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की बेटी और काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukherjee) इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में नजर आ रही हैं। अपनी डांस स्किल के अलावा, उन्होंने कई फिल्मों में काम करके अपनी अभिनय क्षमता भी साबित की है। उन्होंने उदय चोपड़ा के साथ फिल्म 'नील एन निक्की' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें 'सरकार', 'अंतर' और 'वन टू थ्री' शामिल हैं।

ADVT
ADVT

तनीषा मुखर्जी ने उदय चोपड़ा संग अपनी पहली मुलाकात और रिश्ते के बारे में की बात

अपनी पहली फिल्म के दौरान तनीषा मुखर्जी के अपने को-स्टार उदय चोपड़ा के साथ रिश्ते में होने की भी अफवाह थी। हालांकि, काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद वे जल्द ही अलग हो गए थे। अब, सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में तनीषा ने उदय के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया और बताया कि उन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। तनीषा ने खुलासा किया कि उनकी मुलाकात बॉलीवुड की हिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिससे उदय के भाई आदित्य चोपड़ा ने निर्देशन की शुरुआत की थी। इसके बाद उनके और उदय के बीच स्वाभाविक रूप से प्यार पनपने लगा था।

उन्होंने कहा, “उदय और मैं 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के टाइम पर मिले थे और वो 10-15 साल पहले था। इसके कारण हम दोनों दोस्त बन गए और हम हमेशा दोस्त थे और मुझे लगता है कि ऐसी ही एक फिल्म के दौरन हम करीब आ गए और फिर हमें प्यार हो गया। यह हमारे लिए एक स्वाभाविक प्रगति थी।”

ADVT.
ADVT.

तनीषा ने बताया उन्होंने उदय चोपड़ा से क्यों किया ब्रेकअप 

जब तनीषा से उनके ब्रेकअप की असली वजह के बारे में सवाल किया गया, तो इस पर अभिनेत्री ने बताया कि उनका रिश्ता दो साल तक चला और चूंकि चीजें उनके लिए काम नहीं कर रही थीं, इसलिए उनका रिश्ता टूट गया। अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि ब्रेकअप उनके लिए भावनात्मक रूप से कठिन था। हालांकि, यह खुलासा करते हुए कि वे अभी भी दोस्त हैं, तनीषा ने कहा, “क्यों होता है ब्रेकअप? आपको एहसास होता है कि कुछ काम नहीं कर रहा है। यह बहुत स्वाभाविक है और मुझे लगता है कि लोग बहुत बड़ी चीजें बनाते हैं उसके बारे में। हमें एहसास हुआ कि यह काम नहीं कर रहा है और हम अब भी दोस्त हैं।''

Kajol अपनी शादी में हो गई थीं बेचैन, Ajay Devgn से कहा था- 'जल्दी करो, मैं अब नहीं बैठ सकती'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ADVT.
ADVT.

तनीषा ने फिल्म में उदय के साथ इंटीमेट सीन्स करने के बारे में की बात 

उसी बातचीत में तनीषा ने अपनी 2005 की फिल्म 'नील एन निक्की' में उदय के साथ बेहद इंटीमेट होने के बारे में भी बात की। तनीषा ने बताया कि इसी कारण से उनकी बहन काजोल ने अब तक फिल्म नहीं देखी है, लेकिन तनीषा ने कहा कि चूंकि वह उस समय उदय को डेट कर रही थीं, इसलिए उनके साथ ऐसे इंटीमेट सीन शूट करने में उन्हें सहजता महसूस हुई। 

मुखर्जी ने आगे कहा, “मैं सहज थी, क्योंकि उदय और मैं एक-दूसरे को जानते थे। हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी, तो यह ऐसा था जैसे मैं इसे अपने बॉयफ्रेंड के साथ कर रही थी, इसलिए यह आसान हो गया। यह ऑनस्क्रीन बहुत ज्यादा किसिंग थी। मेरी बहन (काजोल) ने आज तक फिल्म नहीं देखी है। यहां तक कि मैं अपने दोस्तों के बच्चों से भी कहती हूं कि वे थोड़ा बड़े होकर इसे देखें। वह रूढ़िवादिता हमारे देश में मौजूद है... अगर आज 'नील एन निक्की' मेरे पास आती, तो मैं किरदार को अलग तरह से निभाने की पेशकश करती, क्योंकि आप युवा दिमागों को प्रभावित कर रहे हैं। उस समय, मैं इसमें पर्याप्त रूप से शामिल नहीं हुई थी।”

जब नेटिजंस ने अनुमान लगाया था कि तनीषा ने गुपचुप तरीके से कर ली है शादी 

खबरों की मानें, तो तनीषा ने अपने को-स्टार उदय चोपड़ा के अलावा अपने को-कंटेस्टेंट अरमान कोहली और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला सहित अन्य को भी डेट किया है। फिलहाल, इस समय वह किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं और 45 साल की उम्र में भी शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं। हालांकि, अक्सर तनीषा के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की अटकलें लगाई जाती हैं। 

ADVT.
ADVT.

उदाहरण के लिए, जब 3 जनवरी 2021 को तनीषा ने अपने इंस्टा हैंडल पर शानदार तस्वीरें साझा की थीं, तो उनकी पैरों की उंगली की चुटकी ने उनकी सीक्रेट वेडिंग की अफवाहों को हवा दे दी थी। तस्वीरों में तनीषा पाउडर-ब्लू क्रोकेट टॉप और प्लंजिंग नेकलाइन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, वह तस्वीर जहां वह समुद्र तट पर धूप में लेटी हुई अपने पैरों में बिछुआ पहन कर दिखा रही थीं, उसने सभी का ध्यान खींचा था, जिससे नेटिजंस उनकी सीक्रेट वेडिंग के कयास लगाए थे।

जब 'मोटी' और 'सांवली' कहे जाने पर छलका Kajol का दर्द, एक्ट्रेस ने गोरा होने का भी बताया था राज। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, उदय चोपड़ा के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर तनीषा के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात