एक्टर ताहिर शब्बीर ने अक्षिता गांधी से रचाई शादी, फोटो शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज

बॉलीवुड एक्टर ताहिर शब्बीर ने गुपचुप तरीके से शादी करके अपने फैंस को फिर से सरप्राइज दिया है। तो चलिए आपको उनकी शादी की तस्वीरें दिखाते हैं और उनकी दुल्हन के बारे में कुछ खास बातें बताते हैं।

By Prakash Joshi Last Updated: Oct 6, 2020 | 16:27:16 IST

वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ खुली किताब जैसी होती है, जिसे जो चाहे वो पढ़ सकता है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपनी निजी जिंदगी को बेहद ही पर्सनल रखते हैं। जिसमें एक नाम है बॉलीवुड एक्टर ताहिर शब्बीर (Taher Shabbir) का। ताहिर ने ना तो कभी खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है, और ना ही उन्हें ये सब करना पसंद है। लेकिन वो अपने फैंस को सरप्राइज देते रहते हैं। हाल ही में ताहिर ने शादी रचाकर हर किसी को चौंका दिया है, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

ADVT
ADVT

दरअसल, 5 अक्टूबर 2020 को ताहिर शब्बीर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करके हर किसी को हैरान कर दिया है। इन फोटोज को शेयर करके उन्होंने बताया है कि, उन्होंने अक्षिता गांधी संग शादी रचा ली है। शेयर की गई तस्वीरों में ताहिर को व्हाइट एंड रेड कलर की शेरवानी में देखा जा सकता है और उनके सिर पर सेहरा बंधा हुआ है। साथ ही फोटो में उनकी जीवन संगिनी अक्षिता गांधी को भी साफ देखा जा सकता है। अक्षिता ने हरे रंग का लहंगा और बीज कलर की चोली पहनी हुई है, और उनका हल्का मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।   

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

ताहिर द्वारा शेयर की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके कपल को उनकी शादी के लिए बधाई दे रहे हैं। फैंस के अलावा बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश समेत कई सेलेब्स कपल को शादी के लिए मुबारकबाद दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इन फोटोज को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: अनिल कपूर की बेटी रिया ने मनाया करण बुलानी का बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग 'किस' करते हुए शेयर की तस्वीर)

सगाई करके भी दिया था सरप्राइज

हालांकि, ताहिर शब्बीर के फैंस के लिए ये पहला मौका नहीं जब एक्टर ने इस तरह का सरप्राइज दिया हो। इससे पहले भी वो कई सरप्राइज दे चुके हैं। 18 अगस्त 2020 को ताहिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षिता गांधी संग कुछ तस्वीरें शेयर करके फैंस को सरप्राइज दिया था कि उन्होंने अक्षिता संग सगाई कर ली है। तस्वीरों में ताहिर सुनहरे रंग की ब्रोकेड शेरवानी में नजर आ रहे थे और उनकी मंगेतर अक्षिता भी एक सुंदर ड्रेस में नजर आईं थीं। इसके कैप्शन में ताहिर ने लिखा था, 'और उसने हां कह दिया है। #RumiShams #letthejourneybegin @iamakshitagandhi'

ADVT.
ADVT.

कौन हैं अक्षिता गांधी?

ताहिर शब्बीर को तो सभी जानते हैं कि वो एक फेमस बॉलीवुड एक्टर हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी पत्नी अक्षिता गांधी के बारे में लोग नहीं जानते हैं, तो आपको उनके बारे में बताते हैं। दरअसल, अक्षिता गांधी इंटरनेशनल आर्टिस्ट हैं। इसके साथ ही वो एक युवा बिजनेस लीडर हैं, और वो बतौर समाजसेवी भी काम करती हैं। बात अगर अक्षिता की एजुकेशन की करें, तो उन्होंने दुबई में 'अमेरिकी यूनिवर्सटी' से फाइनेंस और इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की है। (ये भी पढ़ें: क्या नेहा कक्कड करने वाली हैं शादी? आदित्य नारायण नहीं रोहनप्रीत संग सात फेरे लेने की चल रही चर्चा)

करीना-सैफ के साथ काम कर चुके हैं ताहिर

वैसे तो ताहिर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है, उन्होंने कई नामी टीवी सीरियल्स से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन अगर ताहिर के करियर पर एक नजर दौड़ाएं, तो उन्होंने साल 2014 में अपने करियर की शुरुआत की थी। टीवी के फेमस शो 'निशा और उसके कज़न्स' में ताहिर ने विराज सिंह राठौर का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ अपना रुख किया और साल 2009 में फिल्म 'कुर्बान' में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान के साथ इस फिल्म में नजर आए थे। (ये भी पढ़ें: कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के लिए अपनी बॉडी पर बनवाया खास टैटू, बताया क्या है इसका मतलब)

इसके बाद ताहिर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और फिर साल 2016 में उन्होंने बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' में भी काम किया था और साल 2017 में ताहिर ने 'नाम शबाना' में काम किया था। ताहिर को हाल ही में नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म 'Guilty' में दानिश अली बेग के रूप में देखा गया था और उनके शानदार अभिनय के लिए उनकी सराहना भी की गई थी। इसके अलावा अभिनेता ने कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में भी संग्राम सिंह की भूमिका निभाई थी।

फिलहाल, ताहिर अब एक से दो हो चुके हैं। हम भी उनको शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं और उनके खुशहाल वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं। तो आपको कपल की शादी की फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात