सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन ने गलती से उड़ा दिए अपने बाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया मजेदार वीडियो

हाल ही में, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन किया, जहां उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के बारे में एक मजेदार बात बताई है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो...

By Rinki Tiwari Last Updated: Apr 17, 2021 | 15:18:24 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया की एक एक्टिव यूजर हैं, जो अक्सर अपनी लव लाइफ और फैमिली की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन किया, जहां उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के बारे में एक मजेदार बात बताई है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

ADVT
ADVT

पहले ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड की लाजवाब अभिनेत्री व मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन दो साल पहले रोहमन शॉल से इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए मिली थीं। यहीं से दोनों के बीच चैटिंग का सिलसिला शुरू हुआ और फिर दोनों एक-दूसरे से धीरे-धीरे प्यार करने लगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अपने प्यार की झलक अक्सर दोनों अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- अनुषा दांडेकर संग ब्रेकअप पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं मूव ऑन नहीं हो सकता हूं')

ADVT.
ADVT.

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, सुष्मिता सेन ने 16 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस बताती नजर आ रही हैं कि, उन्हें ‘चैंपियन ऑफ चेंज’ का एक नेशनल अवॉर्ड मिला है। ये अवॉर्ड सुष्मिता को सोशल वेलफेयर और महिला सशक्तिकरण के लिए दिया गया है। इस बीच इस वीडियो में उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की एंट्री होती है, जिन्होंने अपने साइड को अपने हाथ से कवर कर रखा है। तब सुष्मिता कहती हैं कि, शेविंग करते हुए रोहमन शॉल ने गलती से अपने कलर के बाल हटा दिए हैं। इसके बाद सुष्मिता रोहमन के उस साइड को दिखाती हैं।

सुष्मिता और रोहमन के ब्रेकअप की उड़ी थी अफवाह?

30 मार्च 2021 को सुष्मिता सेन ने ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर 30 मार्च 2021 को एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें Vienna Pharaon का क्वोट लिखा था, 'जब कुछ ऐसा होता है, जिससे हम जिंदगी में उबर नहीं पाते, हम अक्सर खुद को ऐसे रिश्तों की तरफ खिंचता हुआ पाते हैं जो हमें दर्द और जख्म देते हैं। या फिर ऐसे रिश्ते जो कभी दर्द और जख्म को छू ही नहीं पाते। हम एक दोहराव वाले रास्ते या फिर उसके विपक्ष वाले रास्ते को अपना लेते हैं। हमारा काम है जागना, खुद को जागरूक करना और उबरने की ओर काम करना। ये हमें खुद और दूसरों से मिलाने के रास्ते पर ले जाता है। ये रास्ता हमें सक्रिय कर देता है लेकिन ये हमें विश्वसनीय हीलिंग की ओर ले जाता है।' (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित रेड्डी ने प्राइवेट फोटोज कीं शेयर, लिपलॉक करता दिखा कपल)

ADVT.
ADVT.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'पैटर्न खुद को अनजाने में दोहराते हैं... जब तक हम खुद उन्हें नहीं तोड़ते!!! हम सबमें वो शक्ति है कि हम खुद को हील कर सकते हैं... मैं अनुभव से बोल रही हूं!! जब हम पैटर्न, दोहराव, अनजानापन, आदतों के बारे में जागरुक हो जाते हैं... हमें वो पैटर्न जरूर तोड़ देने चाहिए... इससे पहले कि वो हमें तोड़ दें। हैप्पी हीलिंग!!!! आई लव यू दोस्तों!!! मुउआआहह।' एक्ट्रेस की इसी पोस्ट की वजह से फैंस को लगा था कि उनके और रोहमन के बीच तनाव चल रहा है। हालांकि, इन अफवाहों पर रोहमन के पोस्ट ने विराम लगाने का काम किया था, जिस पर सुष्मिता ने रोमांटिक कमेंट किया था।

दरअसल, रोहमन शॉल ने पेड़ की दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘उस वक्त, उस जगह, जहां मुझे लगा मैं अकेला हूं, वहां मुझे इस पेड़ का साथ मिला! इसे अब मैंने कैद कर लिया है और अकेलेपन से रिश्ता गैर कर लिया है.- आरएस।’ बॉयफ्रेंड के इस पोस्ट पर सुष्मिता सेन ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘उफ्फ जान! बात तो है।’ इसके साथ उन्होंने आंख मारने वाला और दिल वाला इमोजी भी बनाया था। रोहमन ने भी सुष्मिता के कमेंट और सराहना पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘सुष्मिता संगति का असर है।’ (ये भी पढ़ें- शहीर शेख और रुचिका ने सेलिब्रेट की अपनी सिक्स मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर)

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, सुष्मिता को मिले राष्ट्रीय सम्मान के लिए हम उन्हें बहुत बधाई देते हैं। तो आपको सुष्मिता का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से