रिया चक्रवर्ती से पहले कृति सेनन को डेट कर रहे थे सुशांत, एक्टर के पूर्व असिस्टेंट ने किया दावा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य (Ankit Acharya) ने दावा किया है कि, सुशांत कृति सेनन (​​​​​​​Kriti Sanon) को डेट कर रहे थे। आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Aug 12, 2020 | 13:21:48 IST

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को दो महीने होने जा रहे हैं। लोग अभी-भी सोशल मीडिया पर एक्टर से जुड़ी फोटो व वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। हालांकि, सुशांत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई? इस मामले में अभी जांच चल रही है। एक्टर का केस सीबीआई के हाथ में है।  वहीं, अब हर रोज इस मामले में कुछ न कुछ नया खुलासा हो रहा है। हाल ही में सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित अचार्य (Ankit Acharya) ने जूम को दिए इंटरव्यू में एक्टर और कृति सेनन (Kriti Sanon) के रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

ADVT
ADVT

अपनी आखिरी मुलाकात को याद करते हुए अंकित ने कहा कि, ''सुशांत एक शानदार इंसान से कहीं बढ़कर थे। सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने से पहले कौन था? वह किसके साथ थे? इस सवाल पर अंकित ने बताया कि रिया के आने से पहले, कृति मैडम थीं। मतलब कृति दीदी बोलता था मैं। जब वह उनके साथ थी तो उस समय सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। उनके साथ भी हंसना, एक साथ खाना, एक साथ बातें करना, होता था। पर उसके बाद उनके साथ क्या हुआ मुझे मालूम नहीं। हां ये बात सच है कि जब तक कृति दीदी थीं उनके साथ, तब तक सुशांत के जीवन में कोई परेशानी नहीं थी'' (ये भी पढ़ें: कृति सेनन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर की ये प्यारी कविता)   

ADVT
ADVT

अंकित आगे कहते हैं कि, ''हां, कृति दीदी थी जब, तब उनको ऐसी कोई प्रॉब्लम नहीं थी। बस जब तबीयत खराब होती थी, तभी मुझे बोलते थे कि डॉक्टर को बुलाओ। जैसे बुखार आना, खांसी आना, बॉडी पेन होना वह सब नॉर्मल है, तो हम डॉक्टर को बुलाते थे। कृति दीदी के बारे में ज्यादा मालूम तो नहीं है, क्योंकि वह शेयर नहीं करते थे, बस यही बात है।''

ADVT.
ADVT.

सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं कृति सेनन!

अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद फिल्म 'राबता' में सुशांत और कृति ने साथ में काम किया था। इसके बाद सुशांत और कृति सेनन के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं। हालांकि दोनों ने कभी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी थी। सुशांत के पिता ने भी पंजाब केसरी के मनोरंजन पोर्टल, तड़का बॉलीवुड के साथ एक साक्षात्कार में कहा था कि वह केवल कृति ही थी, जो सुशांत  के अंतिम संस्कार के दौरान उनके पास आई थीं और उनके साथ बातचीत की थी। इससे पता चलता है कि कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत के कितनी करीब थीं। लेकिन, पिछले कई समय से ऐसी खबरें थी कि सुशांत रिया को डेट कर रहे थे। लेकिन इस पर कभी खुलकर दोनों ने बात नहीं की। (ये भी पढ़ें: सेना के जवानों के साथ सुशांत का ये वीडियो खूब हो रहा है वायरल, बहन श्वेता ने किया शेयर)   

सुशांत के निधन के बाद से कृति सेनन ने एक्टर की याद में कई सारे पोस्ट साझा किए हैं। सुशांत के निधन के बाद एक्ट्रेस ने सुशांत के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "सुशांत... मैं जानती थी कि तुम्हारा तेज दिमाग तुम्हारा सबसे पक्का दोस्त तो ये तुम्हारा दुश्मन भी था। लेकिन मुझे इस कदम ने पूरी तरह से तोड़कर रख दिया है। आपके जीवन में एक पल ऐसा आया जहां आपने जीने से ज्यादा मरना आसान समझ लिया। काश, आपके आस-पास वे लोग होते जो आपको उस क्षण से पार लगवा पाते, काश आपने उन लोगों को दूर न किया होता जो आपसे प्यार करते थे। काश मैं आपके भीतर जो कुछ टूटा था उसे समेट पाती। लेकिन मैं ये सब नहीं कर सकी। मैं बहुत सारी चीजों की कामना करती हूं। सुशांत तुम्हारे साथ मेरे दिल का एक टुकड़ा चला गया है और एक हमेशा जिंदा रहेगा। कभी भी तुम्हारी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं करूंगी।" (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के घर गूंजी किलकारी, सुशांत के निधन के बाद पहली बार दिखी चेहरे पर खुशी)  

ADVT.
ADVT.

वही, हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया था, जिसमें किसी के नाम का जिक्र तो नहीं था, लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर और फैंस उनके पोस्ट को रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे हैं। कृति सेनन ने अपने पोस्ट में लिखा था , ''यह एक धुंधला बादल है जिसमें कुछ साफ दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन वह कहते हैं ना कि सच सूरज की रोशनी की तरह हमेशा साफ होता है, इसलिए कोई अटकलें मत लगाओ। थोड़ा धैर्य रखो।'' 

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, सुशांत और कृति ने अपने रिश्ते को लेकर कभी मीडिया के सामने बात नहीं की है। वहीं, यदि सुशांत के मैनेजर की मानें तो दोनों रिलेशनशिप में थे। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक