सुरेश रैना ने बेटी ग्रेसिया को विश किया बर्थडे, वाइफ प्रियंका चौधरी ने यादों से भरा वीडियो किया शेयर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और उनकी वाइफ प्रियंका ने अपनी बेटी ग्रेसिया रैना के बर्थडे पर कुछ स्पेशल वीडियोज शेयर किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: May 16, 2021 | 14:22:47 IST

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। लेकिन उन्होंने भारतीय क्रिकेट के इतिहास में अपना जो योगदान दिया है, उसके लिए वह आज भी चर्चा में जरूर रहते हैं। इसके साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं। आज यानी 16 मई 2021 को सुरेश रैना अपनी बेटी ग्रेसिया का पांचवां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर क्रिकेटर और उनकी वाइफ प्रियंका चौधरी रैना (Priyanka Chaudhary Raina) ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाडली बेटी को बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं दोनों लोगों का पोस्ट।

ADVT
ADVT

पहले तो ये जान लीजिए कि, सुरेश रैना की शादी प्रियंका चौधरी से हुई है। सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी की लव स्टोरी की बात करें तो, दोनों बचपन से ही दोस्त थे। बड़े होने पर उनकी यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। प्रियंका के पिता सतपाल शर्मा सुरेश रैना के कॉलेज के स्पोर्ट टीचर थे। सुरेश रैना और प्रियंका की शादी के लिए दोनों की फैमिली तैयार थी। शादी से पहले बीटेक करने के बाद एक आईटी प्रोफेशनल के तौर पर प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत की थी। प्रियंका नीदरलैंड्स में बैंकिंग सेक्टर में काम करती थीं। उनकी सैलरी लाखों में थी। सुरेश रैना से उनकी शादी 3 अप्रैल, 2015 को हुई थी। लेकिन साल 2016 में बेटी ग्रेसिया के जन्म लेने के बाद वे भारत आ गईं, ताकि उसका पालन-पोषण ठीक से हो सके। इसके बाद 23 मार्च 2020 को प्रियंका ने बेटे रियो रैना को जन्म दिया था। सुरेश और प्रियंका अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

(ये भी पढ़ें: सना खान को पति अनस सैयद ने दिया खास तोहफा, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक)

ADVT.
ADVT.

अब आइए आपको पहले दिखाते हैं सुरेश रैना द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। दरअसल, अपनी बेटी ग्रेसिया के पांचवें जन्मदिन पर सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में रैना की फैमिली मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही है। फोटो में बैलून सजाए गए हैं और ग्रेसिया के सामने टेबल पर खूबसूरत केक रखा हुआ दिखाई दे रहा है, जिस पर अच्छी डिजाइन की गई है। 

ADVT.
ADVT.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने अपनी बेटी के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''मैं हर दिन भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे आप जैसी प्यारी बेटी का आशीर्वाद दिया। जन्मदिन मुबारक हो प्रिय! ईश्वर हमेशा आपकी रक्षा करे और आपको आपके जीवन की सभी बाधाओं को दूर करने की शक्ति प्रदान करे। लव यू, प्रिय, इस दिन का आनंद लो।'' इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस क्रिकेटर की बेटी को बर्थडे विश कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने श्वेता के पैरेंट्स से ऐसे मांगा था उनका हाथ, शादी से पहले हुआ था कपल का झगड़ा)

इसके अलावा, सुरेश रैना ने कई तस्वीरों और वीडियो को मिलाकर बनाया गया एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें बेटी और पापा के बीच की क्यूट बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। इसे शेयर करते हुए सुरेश रैना ने कैप्शन में लिखा है, ''पांचवां जन्मदिन मुबारक हो ग्रेसिया। मेरी लिटिल मंचकिन आज पांच साल की हो गई। आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई ग्रेसिया @rainagracia। आपने हमारी दुनिया को ढेर सारी खुशियों और आशाओं से रोशन किया है। हम आपके जीवन की पूर्ण संभावनाओं, सुख और शांति की कामना करते हैं।''

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

वहीं, सुरेश रैना की लविंग वाइफ प्रियंका ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के बर्थडे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। 2 मिनट 5 सेकेंड के इस वीडियो में ग्रेसिया के जन्म से लेकर अब तक की यादें हैं। इस वीडियो को ग्रेसिया के जन्म से लेकर अब तक कई सारे वीडियोज और तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है। 

इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने अपनी बेटी के लिए एक खास नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''जन्मदिन मुबारक हो मेरी लड़की @rainagracia। पांचवां जन्मदिन मुबारक हो ग्रेसिया @rainagracia। तुम सिर्फ मेरी बेटी नहीं हो, तुम मेरी सबसे अच्छी दोस्त हो, मेरी मां, मेरी गुरु, मेरी सबसे अच्छी आलोचक और मेरी जिंदगी। मैं तुम्हें हमेशा के लिए शुभकामनाएं देती हूं। मुझे आशा है कि यह दुनिया जल्द ही तुम्हारे लिए अपने बचपन को फिर से खुश करने के लिए एक बेहतर जगह बन जाएगी।''

(ये भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने हसबैंड विवेक मेहरा संग रिश्ते पर कहा- 'लॉकडाउन में पहली बार पति-पत्नी की तरह रहे')

बेटे रियो के बर्थडे पर सुरेश रैना ने किया था पोस्ट

इसके पहले, 23 मार्च 2021 को सुरेश रैना बेटे रियो रैना का पहला बर्थडे मनाया था। इस खास मौके पर क्रि​केटर ने अपने बेटे की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। फोटोज उनके फैमिली फोटोशूट की हैं। इन फोटोज में पूरी रैना फैमिली को देखा जा सकता है, ज्यादा फोटोज में रियो रैना मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इसे शेयर करते हुए सुरेश रैना ने कैप्शन में लिखा था, 'रियो, मेरा छोटा बच्चा आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं! हमने आपको "रियो" नाम दिया है जिसका अर्थ है नदी, प्रकृति की शक्ति का प्रतीक। ठीक एक साल पहले जब दुनिया रूक गई थी, तब आप हमारे जीवन में पहुंचे और इसे बहुत आशा, खुशियों और खुशी के साथ समृद्ध किया। आप एक नदी की तरह असीम रूप से बह सकते हैं, जादू, उत्साह और रोमांच फैला सकते हैं। हम आपके लिए खुशियों, स्वास्थ्य, आशीर्वाद और प्यार से भरे जीवन की कामना करते हैं।' 

रैना ने मनाई थी अपनी छठीं एनिवर्सरी

सुरेश रैना हर खास मौकों पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करना नही भूलते हैं। क्रिकेटर ने 3 अप्रैल 2021 को अपनी वाइफ प्रियंका चौधरी रैना के साथ शादी के 6 साल पूरे किए थे। इस स्पेशल ओकेजन पर उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लवली पोस्ट के जरिये अपनी वाइफ को एनिवर्सरी विश किया था। रैना ने अपनी वाइफ व बेटे रियो रैना के साथ व्हाइट ऑउटफिट में ट्विनिंग करते हुए फोटो शेयर की थी, जिसमें ये सभी व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनकी बड़ी बेटी ग्रेसिया भी पूरे व्हाइट लुक में अपनी फैमिली के साथ ट्विनिंग कर रही हैं। इस फोटो में कपल के लिटिल मंचकिन रियो अपने डैडी को काफी क्यूट एक्सप्रेशन देते भी देखे जा सकते हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए रैना ने अपने कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार,सबसे मजबूत, दयालु और मेरी जिंदगी की सुपरवीमेन के लिए। आप और आपका प्यार ही एक वजह है जिसकी वजह से मैं खुद को हर दिन जीवित महसूस करता हूं। आप 2 बच्चों को मैनेज, GRF और एक सफलता से एक बिजनेस वेंचर माते चला रही हो- आप मेरे लिए और अपने आसपास के सभी लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन हो। मुझे आनंदित, महत्वपूर्ण, समझने वाला और प्यार किया जाने वाला महसूस कराने के लिए धन्यवाद। हैप्पी एनिवर्सरी। मैं आपको अपने पूरे दिल से प्यार करता हूं।” इस पोस्ट पर उनकी वाइफ ने भी कमेंट करते हुए लिखा था, “हैप्पी एनिवर्सरी मेरी जिंदगी।”

फिलहाल, हम भी सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको सुरेश रैना और उनकी वाइफ प्रियंका द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात