जब Dharmendra की मां ने एक्टर को अपने नौकर से दिलवाई थी गाली, Sunny Deol ने बताया किस्सा

हाल ही में, अभिनेता सनी देओल ने अपनी दादी सतवंत कौर के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और एक घटना को याद किया, जब उन्होंने उनके पिता धर्मेंद्र को हाउस हेल्पर के साथ मिसबिहेव के लिए डांटा था।

By Shivakant Shukla Last Updated: Aug 31, 2023 | 14:28:37 IST

फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी उम्मीदें थीं और लोग 11 अगस्त 2023 को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल स्टारर यह फिल्म सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन जाएगी। सनी देओल की 'गदर 2' ने डोमेस्टिक (घरेलू) बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 475 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

ADVT
ADVT

सनी देओल ने अपनी दादी सतवंत कौर के साथ स्पेशल बॉन्डिंग पर की बात

रक्षा बंधन ने फिल्म के कलेक्शन को बूस्ट कर दिया है और उम्मीदें हैं कि यह फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' के लाइफटाइम कलेक्शन को छू सकती है या उससे आगे निकल सकती है, जो कि 510.99 करोड़ रुपए है। 'गदर 2' की सफलता के बीच सनी देओल कई शोज, इवेंट और पॉडकास्ट में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में, रणवीर अल्लाहबादिया के साथ 'दिल से दिल की बातचीत' में सनी देओल ने अपनी दिवंगत दादी सतवंत कौर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।

अभिनेता ने खुलासा किया कि वह अपनी दादी सतवंत कौर के काफी करीब थे और 'दानी' होने के लिए उनकी तारीफ की, क्योंकि वह हमेशा लोगों को दान देती और मदद करती थीं। उनकी पर्सनैलिटी के बारे में और अधिक बताते हुए सनी ने कहा कि वह परिवार के सदस्यों और घर के सहायकों के साथ समान व्यवहार करती थीं, जो उनके कैरेक्टर के बारे में सबसे खूबसूरत चीजों में से एक थी। 

ADVT.
ADVT.

जब धर्मेंद्र को अपने नौकर से खानी पड़ी थी गाली!

एक घटना को याद करते हुए सनी ने बताया कि कैसे उनके पिता धर्मेंद्र अपने एक घरेलू नौकर को डांट रहे थे और उनकी दादी ने यह सुन लिया था। इसके बाद उन्होंने धर्मेंद्र और हाउस हेल्पर दोनों को ऊपर अपने कमरे में बुलाया और वर्कर से ठीक से बात न करने के लिए एक्टर को डांटा था। उन्होंने वर्कर से अपने बेटे धर्मेंद्र के लिए भी ऐसे ही अपशब्दों का प्रयोग करवाया था। वह अपने से जुड़े सभी लोगों के साथ इसी तरह व्यवहार करती थीं। 

अपनी दादी की तारीफ करते हुए सनी देओल ने कहा, "मैं अपनी दादी से बहुत जुड़ा था। वह बहुत दान करने वाली महिला थीं। वो अपने बच्चों को भी डाट देती थीं, अगर वो गलत करते थे तो। मुझे याद है पापा (धर्मेंद्र) घर पर हम लोग के साथ थे, पापा गुस्से में थे और उन्होंने नौकर को कुछ कहा होगा, जो काम कर रहा था। तो बीजी (दादी सतवंत कौर) ने सुना, तो उन्हें बड़ा गुस्सा आया। उन्होंने उनको ऊपर बुलाया और उससे (हाउस हेल्पर) से कहा कि 'चल अब तू भी गाली दे।' तो ये थे उनके विचार कि जो गलत है वो गलत है, जो सही है वो सही है।"

ADVT.
ADVT.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सनी देओल ने खुलासा किया कि उन्हें बचपन में था 'डिस्लेक्सिया' 

पॉडकास्ट में आगे सनी देओल ने 'डिस्लेक्सिया' से अपनी लड़ाई के बारे में भी बताया। अभिनेता ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि जब वह बच्चे थे, तो उन्हें डिस्लेक्सिया था। जब अभिनेता से डिस्लेक्सिया से उनकी लड़ाई के बारे में अधिक जानकारी साझा करने के लिए कहा गया, तो सनी देओल ने खुलासा किया कि उस समय किसी को भी उनकी स्थिति के बारे में पता नहीं था। 

सनी देओल ने कहा कि लोगों को 'डिस्लेक्सिया' शब्द के बारे में जानकारी नहीं थी। डिस्लेक्सिया के कारण उन्हें होने वाली चुनौतियों के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने खुलासा किया कि वह ठीक से पढ़ नहीं पाते थे और इस वजह से उन्हें एग्जाम में कम अंक मिलते थे। उन्होंने कहा, "मैं डिस्लेक्सिक था, पर उस वक़्त किसी को क्या पता कि डिस्लेक्सिक क्या होता है? उस समय थप्पड़ पड़ते थे, 'डफ़र है पढ़ाई नी आंदी' ये सब सुनने को मिलता था।"

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा, रणवीर अल्लाहबादिया के साथ उसी बातचीत में सनी देओल ने यह भी स्वीकार किया कि जब उन्हें सार्वजनिक भाषणों के दौरान टेलीप्रॉम्प्टर से बोलने के लिए कहा गया, तो उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। अभिनेता ने कहा कि हालांकि उनकी बढ़ती उम्र के साथ डिस्लेक्सिया का प्रभाव कम होने लगा, लेकिन डिस्लेक्सिया से अपनी लड़ाई के कारण वह माइक्रोफोन पर बोलते समय अक्सर ठिठक जाते थे। उन्होंने साझा किया, "अभी भी मैं लिखने पढ़ने में वो हो जाता हूं, जैसे शब्द मेरे को कुछ और दिखते थे। मैं कितनी बार बोलता हूं मुझे टेलीप्रॉम्प्टर मत दो, मुझे बता दो मैं कोशिश करूंगा बात करने की।"

Sunny Deol ने Esha Deol संग अपने रिश्ते पर की बात, कहा- 'मैं पहले बहुत दर्द से गुजर चुका हूं..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल,सनी देओल की दादी द्वारा अपने बेटे धर्मेंद्र को हाउस हेल्पर से माफी मंगवाने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां