30 साल बाद भी नहीं खत्म हुआ सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का अफेयर! पढ़ें पूरी खबर

नब्बे के दशक में बॉक्स-ऑफिस के सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने जहां अपने अच्छे लुक्स और अभिनय की वजह से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वहीं, वह अपनी विवादित लव लाइफ के कारण भी चर्चा में रहे हैं। तो आइए हम आपको इनकी लव लाइफ के बारे में बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Jun 21, 2020 | 11:26:28 IST

नब्बे के दशक में बॉक्स-ऑफिस के सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) को अब सिल्वर स्क्रीन पर अपने खोए हुए स्टारडम को पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। 1983 में फिल्म 'बेताब' से अभिनेता ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की, उसके बाद से ही सनी देओल ने सुपर हिट फिल्मों की लाइन लगा दी। इस दौरान जहां सनी देओल ने अपने अच्छे लुक्स और अभिनय की वजह से लोगों के दिलों में जगह बनाई, वहीं अपनी विवादित लव लाइफ के कारण भी चर्चा में रहे। तो आइए हम आपको सनी देओल के लव लाइफ के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

ADVT
ADVT

दरअसल, जब सनी देओल एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में कर रहे थे उसी दरम्यान सनी देओल और एक्ट्रेस अमृता सिंह के रिलेशनशिप की खबरें सामने आने लगी थी। जितना लोगों ने इन दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को पसंद किया, उतना ही इनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी खूब चर्चा बटोरी। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

फिलहाल, कुछ समय बीता और जल्द ही पूजा नाम की एक लंदन की लड़की के साथ सनी की शादी की खबर सामने आई। इस खबर के बाद न केवल कई दिल टूटे, बल्कि अमृता के साथ उनका रिश्ता भी खत्म हो गया। लेकिन इनकी लव लाइफ यहीं नहीं खत्म हुई। अब शादीशुदा सनी देओल की जिंदगी में नई महिला डिंपल कपाड़िया आ गई, उस समय जिनकी राजेश खन्ना से शादी हुई थी।

ADVT.
ADVT.

डिंपल और सनी की सिजलिंग जोड़ी ने कई हिट फिल्में दीं। जैसे- अर्जुन, मंज़िल-मंज़िल, आग का गोला, गुनाह, नरसिम्हा आदि। उन दिनों, यह खबर हर अखबार में देखने को मिलती थी कि दोनों सितारे एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। विवाह होने के बाद भी इस रिश्ते को दोनों निभा रहे थे। लेकिन इसको हमेशा छुपा के रखा था। इस बीच सनी की पूर्व प्रेमिका अमृता ने दोनों के रिश्ते की पुष्टि की थी।

ADVT.
ADVT.

एक इंटरव्यू में अमृता ने कहा था, "मुझे लगता है कि वह अपना केक ले रही है और इसे भी खा रही है। उसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है। जब आप पहले ही जीवन जी चुके होते हैं, तो आप एक ऐसे रिश्ते से खुश होते हैं जो यथास्थिति में होता है।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

खैर, डिंपल और सनी के रिश्ते पर अमृता के अप्रत्यक्ष कमेंट के बाद उनके अफेयर के बारे में लोगों को बहुत कुछ पता चल गया। इसके तुरंत बाद ही ऐसी खबरें आने लगीं कि डिंपल अपने पति राजेश खन्ना से अलग रह रही थीं, और अपने प्रेमी सनी देओल के साथ खुश थी। शायद इसलिए उनकी बेटियां, रिंकल और ट्विंकल ने सनी को 'छोटे पापा' बोलना शुरू कर दिया था। इसके बाद जब 2009 में डिंपल की बहन सिंपल कपाड़िया का निधन हो गया, तो सनी उनके पास उन्हें सांत्वना देते हुए दिखाई दिए थे।

ADVT.
ADVT.

इसी के बाद से अफवाह की खबर फैल गई कि डिंपल और सनी ने गुप्त शादी भी कर ली है। अगर अफवाहों की मानें, तो सनी के पास डिंपल को कई सोशल इवेंट्स और फिल्मी पार्टियों में अपनी पत्नी का दर्जा देने की भी खबरें आई थीं।

इस दौरान सनी देओल की पत्नी पूजा ने सनी को डिंपल को छोड़ने की धमकी दी और कहा कि वह अपने दो बेटों के साथ घर छोड़ देगी। इस पर सनी ने  अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहने का विकल्प चुना। लेकिन इसका मतलब ये नहीं था कि उनके विवादित संबंध का यहीं अंत हो गया! तो आइए अभी इसके आगे की स्टोरी भी आपको बताते हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

इसके बाद दूसरे प्रेमियों की तरह, डिंपल और सनी ने अपने रिश्ते को गुपचुप रखने का फैसला किया। हालांकि, उनके संबंधों की खबरें अब खारिज हो गई थी, लेकिन फ़िल्मी दुनिया में अभी भी इसकी चर्चा दबे आवाज में होती रहती है। क्योंकि सनी और डिंपल कपाड़िया ने 11 साल तक एक दूसरे को डेट किया। कुछ लोगों का तो कहना ये भी है कि दोनों में अभी भी बहुत प्यार है।

ये अफवाहें तब सही साबित होती दिखाई दी जब कुछ महीनों पहले डिंपल और सनी की मोनाको में छुट्टियां मनाने और वयस्क प्रेमियों की तरह एक दूसरे के हाथ पकड़ने का एक वीडियो वायरल हुआ था। लीक हुई तस्वीरों और वीडियो में सालों से एक दूसरे से बिछड़े हुए जोड़े को आपस में बात करते हुए देखा गया। वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि दोनों अपने-अपने परिवारों और मीडिया की चकाचौंध से दूर छुट्टियां मना रहे थे।

आपको बता दें कि अमृता और डिंपल ही नहीं, सनी को रवीना टंडन के साथ डेट करने की भी अफवाह उड़ी थी। खैर! वास्तविक जीवन में तो सनी और डिंपल एक दूजे के साथ नहीं हो सके, लेकिन फैंस दोनों को एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू दिखाते हुए देखना जरूर पसंद करेंगे।

फिलहाल, इतनी विवादित लव लाइफ के बावजूद, पूजा देओल के साथ उनकी शादी अभी भी मजबूत है। तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ