OMG! सुहाना खान की इस ड्रेस की कीमत में आप कर सकते हैं विदेश यात्रा, रकम जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने घर 'मन्नत' में नए साल की पार्टी दी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचें हुए थे। वहीं इस पार्टी में सुहाना खान ने एक ड्रेस पहना हुआ था जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही हैं।

By Tripti Sharma Last Updated: Jan 4, 2020 | 17:01:22 IST

बॉलीवुड की चकाचौंध के आगे सारी दुनिया की चमक फीकी हैं। तभी तो यहां एक से बढ़कर एक कलाकार हैं और उससे भी मंहगे उनके शौक। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बड़े-बड़े सेलेब्स का महंगी चीजों से प्यार कितना गहरा हैं। जब तक उनके पास मंहगी गड़िया-घड़ियां न हो तब तक उनके दिन की शुरुआत नहीं होती। अभी तक इस फेहरिश्त में हमें सलमान खान-शाहरुख खान और दीपिका-करीना जैसे सेलिब्रिटी का नाम ही याद था लेकिन ऐसे में जब इनसे आगे इन स्टारकिड्स के बच्चे निकल जाए तो फिर क्या। ऐसा हम यूं ही नहीं बोल रहे बल्कि हाल-फिलहाल में हमारे हाथ एक ऐसा ही उदाहरण लगा हैं। 

ADVT
ADVT

आप सभी को शाहरुख खान की न्यू ईयर इव की पार्टी तो याद ही होगी जिसमें बॉलीवुड के एक नहीं बल्कि कई बड़े-बड़े स्टार्स ने शिरकत की थी। सभी सेलेब्रिटीज ने शाहरुख खान की पार्टी में जमकर मस्ती की थी। जिसकी कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया अपना कब्जा जमाए हुए हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पार्टी की इन फोटो में अनन्या पांडे (Ananya Panday) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के साथ-साथ किंग खान का पूरा परिवार भी एक ही फ्रेम में नजर आ रहा था। न्यू ईयर पार्टी की इन फोटो को गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर भी किया था। ऐसे में आप ये सोच रहे होंगे की आखिर इस बात में नया क्या हैं तो जनाब अब जो हम आपको बताएंगे वहीं सब नया हैं। (ये भी पढ़ें: पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या को देखने के लिए फैंस से ज्यादा उतावले हैं अभिषेक बच्चन, ये रहा सबूत)

सबसे पहले तो आप ऊपर शेयर की हुई गौरी खान की तस्वीर को एक बार फिर से निहार लीजिए, अब आपको बताते हैं की असल मजंरा हैं क्या। पापा शाहरुख खान की पार्टी में बेटी सुहाना खान भी अपनी स्टाइलिश अदाओं से वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत रही थी। सुहाना ने इस पार्टी के लिए वन शोल्डर ब्लैक बाल्मेन मिनी ड्रेस का चुनाव किया था। जिसकी नेकलाइन पर ड्रैगन बना हुआ था। इतना ही नहीं सुहाना ने अपनी इस ड्रेस के साथ गोल्डन हील्स को पहना हुआ था जो उनके लुक में चार चांद लगाने का काम बहुत ही बखूबी से कर रहा था। 

ADVT.
ADVT.

वैसे  शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान बॉलीवुड स्टारकिड्स की गिनती में सबसे स्टाइलिश मानी जाती हैं। चाहे कोई इवेंट हो या उनके घर में कोई फंक्शन उनके स्टाइल का कोई जवाब नहीं होता है। वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल हर लुक में सुहाना बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लगती हैं। पार्टी में पहनी उनकी ब्लैक वन शोल्डर ड्रैगन नेकलाइन भी उनके स्टाइलिश लिस्ट को एक नम्बर और ऊपर ले जाती हैं। लेकिन क्या आप इस आउटफिट की कीमत जानते हैं यकीनन इसकी रकम को जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ बीच पर कुछ यूं छुट्टियां मना रही हैं आलिया भट्ट, खुद को बताती दिखी गुड़ गर्ल)

ADVT.
ADVT.

जी हां, सुहाना खान के इसब्लैक वन शोल्डर ड्रैगन नेकलाइन वाली ड्रेस की कीमत एक लाख से भी ज्यादा है। इसकी कुल की कीमत लगभग 2,70,000 रुपये है। यकीनन इस कीमत में एक आम इंसान विदेश यात्रा कर सकता है। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस या स्टारकिड ने इतना कीमती आउटफिट कैरी किया है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तक, आए दिन ये एक्ट्रेस अपनी कीमती कपड़ों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। सिर्फ आउटफिट ही नहीं, कई बार ये एक्ट्रेस अपने मंहगे हैंडबैग के लिए भी काफी चर्चित हैं। (ये भी पढ़ें: बेड टाइम को लेकर रणवीर सिंह ने कह दी इतनी बड़ी बात, सुनकर शर्मा गईं दीपिका पादुकोण)

खैर, जो भी हो अब वो शाहरुख खान की बेटी हैं तो ऐसे में उनका इतनी महंगी ड्रेस पहनना लाजमी भी हैं। जहां उनके पापा शाहरुख केवल एक जैकेट पहनते हैं, तो ये तो पूरी की पूरी ड्रेस ही थी। वैसे इस मामले में आप सभी का क्या कहना हैं हमें कमेंट करके जरूर बताए। साथ ही हमारी ये स्टोरी कैसी लगी वो भी बताना न भूलें। 

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात