भाभी सुष्मिता सेन को चारू असोपा व पति राजीव ने शानदार अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के 45वें बर्थडे के मौके पर भाई राजीव सेन व उनकी पत्नी चारू असोपा ने कुछ खास तस्वीरें शेयर करते हुए इमोशनल संदेश भी लिखा है, तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

By Prakash Joshi Last Updated: Nov 20, 2020 | 10:27:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के 45वें बर्थडे के मौके पर उनके चाहने वालों ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं भेजीं, जिसमें एक नाम सुष्मिता के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) व उनकी पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) का भी है। दोनों ने बड़े ही शानदार अंदाज में एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया।

ADVT
ADVT

दरअसल, अपनी भाभी सुष्मिता सेन को बर्थडे विश करने के लिए चारू असोपा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 2 फोटो शेयर कीं। पहली तस्वीर में सुष्मिता ने चारू के दोनों हाथों को ऊपर की तरफ करके पकड़ा हुआ है, जिन पर मेहंदी लगी हुई है और दोनों के चेहरे पर एक अलग तरह की खुशी साफ देखी जा सकती है। जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों बड़े ही सहज भाव से एक-दूसरे के गले लगे हुए हैं। भले ही सुष्मिता रिश्ते में चारू की भाभी लगती हैं, लेकिन चारू उन्हें 'दीदी' कहकर ही बुलाती हैं। (ये भी पढ़ें: दुबई में बड़े ही शानदार तरीके से मनाया गया साक्षी धोनी का जन्मदिन, सामने आईं तस्वीरें)

ADVT.
ADVT.

अपनी भाभी को बर्थडे विश करते हुए चारू ने एक इमोशनल संदेश लिखा। उन्होंने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो दीदी। ईश्वर आपको सारी खुशियां दे। जब भी आप साथ होती हैं, तो फैमिली का मिलना-जुलना बहुत मजेदार होता है। मैं हमेशा कोशिश करती हूं कि आप साथ हों। आपके जैसा कमाल का इंसान बेहिसाब खुशियां डिजर्व करता है, अच्छे स्वास्थ्य से भरा एक गुलदस्ता और बहुत सारा प्यार। आपको जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो दीदी। बहुत सारा प्यार सुष्मिता सेन।'

ADVT.
ADVT.

सिर्फ चारू ही नहीं, बल्कि सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने भी अपने बहन को खास अंदाज में बर्थडे विश किया। राजीव ने बहन संग दो तस्वीरें शेयर की, जिनमें भाई-बहन के बीच का प्यार और बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। (ये भी पढ़ें: बेहद आलीशान और खूबसूरत है शाहरुख खान का दिल्ली वाला घर, यहां देखें अंदर की तस्वीरें)

इसके साथ राजीव ने लिखा, 'जगमगाती रहो, आगे बढ़ती रहो, फिट रहो और मेरी आर्या को बहुत सारी शक्ति मिले। मेरी खूबसूरत बहन को भीतर से बाहर तक बहुत-बहुत हैप्पी बर्थडे, भाई आपको बहुत प्यार करता है और आपके 45 साल का होने का जश्न मना रहा है।'

ADVT.
ADVT.

वहीं, बात अगर सुष्मिता सेन की लव स्टोरी की करें, तो ये बहुत ही दिलचस्प और मजेदार है। रोहमन शॉल के सात अपनी लव स्टोरी के बारे में खुद सुष्मिता ने बताया। हाल ही में ‘Zoomtv.com’ को दिए गए एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की। इस बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें हमेशा से पता था कि उनकी लव स्टोरी सबसे अलग होगी। उसी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अपने से 15 साल छोटे शख्स के प्यार में पड़ना, और वो भी सोशल मीडिया के माध्यम से, ये मैंने कभी नहीं सोचा था।” (ये भी पढ़ें: 'अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस' पर टीना अंबानी ने शेयर की पति-बेटों की तस्वीरें, पुरुषों को बताया चट्टान)

रोहमन के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, “वो अपनी एज से काफी ज्यादा मैच्योर हैं। रोहमन के साथ मेरा रिश्ता खोखला नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटियों ‘एलिजा’ और ‘ऋने पियानो’ से रोहमन की बॉन्डिंग के बारे में भी बात की। सुष्मिता ने कहा कि वो सब साथ मिलकर एक अच्छी टीम बनाते हैं।

रोहमन ने सुश्मिता को नहीं बताई थी अपनी उम्र

क्या आपको पता है कि रोहमन ने शुरुआत में सुष्मिता से जान बूझकर अपनी एज छिपाई थी? इस बारे में सुष्मिता सेन ने फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि रोहमन से मेरी पहचान इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। उन्होंने मुझे डायरेक्ट मैसेज भेजा था जिसका मैंने रिप्लाई कर दिया। इसके बाद हमारी बातचीत शुरू हो गई। शुरुआत में रोहमन मुझसे अपनी उम्र छुपाते थे। मैं उनसे पूछती रहती थी, ‘तुम्हारी उम्र क्या है? तुम बहुत यंग दिखते हो’। बाद में मुझे मालूम चला कि वो मुझसे कितने छोटे हैं और इसी वजह से वह मुझसे यह बात शेयर करने में झिझकते थे। लेकिन ये रिश्ता हमने नहीं बल्कि कायनात ने हमारे लिए चुना।'

उम्र नहीं रोक सकती प्यार करने वालों को

सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट और साथ में फोटो शेयर करते रहते हैं। सुष्मिता बताती हैं कि इस एज गैप से दोनों के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता, हम दोनों इस रिश्ते में बहुत खुश हैं।

फिलहाल, सुष्मिता सेन अपने बच्चों और बॉयफ्रेंड रोहमन संग अपनी जिंदगी को खुलकर जी रही हैं। तो आपको चारू और राजीव द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Anant-Radhika के संगीत में Ranbir-Alia ने चुराई लाइमलाइट, Salman-Ranveer ने भी जमाया रंग

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'