एक-दूजे के हुए आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल, सामने आईं शादी की खूबसूरत तस्वीरें

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं, और दोनों की शादी की पहली तस्वीरें सामने आई हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटोज।

By Prakash Joshi Last Updated: Dec 2, 2020 | 10:35:47 IST

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) 01 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंध गए, जिसके बाद उन्हें उनके फैंस से लेकर परिवार और इंडस्ट्री के लोगों ने जिंदगी के नए आगाज के लिए बधाई दी। वहीं, फैंस कपल की शादी की तस्वीरों और वीडियोज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो कि अब खत्म हो चुका है क्योंकि हम आपके लिए कपल की मैरिज की कई तस्वीरें लेकर आए हैं।

ADVT
ADVT

कपल की शादी की तस्वीरें देखें, उससे पहले आप ये जान लीजिए कि बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण अपने बेटे आदित्य की शादी खूब धूमधाम से करना चाहते थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते उन्होंने कम मेहमानों की मौजूदगी में शादी की। आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ जुहू के इस्कॉन मंदिर में शादी की। बेटे आदित्य की बारात में पिता उदित और मां दीपा दोनों ही डांस करते हुए बेहद खुश नजर आए। अब देखते हैं दोनों की शादी की तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया के पति सुमित माहेश्वरी ने किया दावा, कहा- 'पारस छाबड़ा से मिलकर मुझे धोखा दिया')

दरअसल, इंस्टाग्राम पर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं। दोनों ही अपनी जिंदगी की नई शुरुआत के मौके पर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। सामने आई पहली तस्वीर में आदित्य श्वेता का का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के गले में वरमाला और चेहरे पर एक प्यारी स्माइल साफ देखी जा सकती है, जो कि दोनों खुशी को बता रही है। दूल्हा बने आदित्य हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं दुल्हन के लिबास में श्वेता बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी भी साथ में बेहद कमाल की लग रही है। इसके अलावा कई अन्य तस्वीरें भी नीचे देखी जा सकती है।

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा आदित्य नारायण की बारात की कुछ खास तस्वीरें भी सामने आईं। फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम से शेयर की गई आदित्य नारायण की बारात की कुछ तस्वीरें और वीडियो आप यहां देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते में मनमुटाव पर एक्ट्रेस की बहन ज्योतिका ने कही ये बात)

वहीं, मानव मंगलानी ने भी आदित्य और श्वेता की शादी से पहले की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं। शेयर की गई फोटो में आदित्य शेरवानी में खूब जम रहे हैं, तो वहीं दुल्हन बनीं श्वेता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। श्वेता ने सिल्वर कलर का लहंगा पहना है और उस पर गुलाबी रंग की चुनरी कैरी की हुई है।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

श्वेता और आदित्य की लव स्टोरी भी कम दिलचस्प नहीं है। पिछले दिनों आदित्य ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए इंटरव्यू में अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं फिल्म 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था, जिसके बाद हम एक-दूसरे के करीब आने लगे थे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं, तो फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों उस वक्त बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह हमने पिछले 10 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो भी जानी चाहिए। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और वह उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे मेरी सोलमेट मिल गई है।” (ये भी पढ़ें: पति रोहनप्रीत के जन्मदिन पर बेहद खुश दिखीं नेहा कक्कड़, किस देकर कहा- 'हैप्पी बर्थडे', देखें वीडियोज)

ऐसे किया था आदित्य ने शादी का ऐलान

आदित्य नारायण ने 3 नवंबर 2020 को सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान करते हुए पोस्ट में लिखा था, 'हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं, जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी जिंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है।'

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, आदित्य और श्वेता सिंगल से मिंगल हो चुके हैं। हम भी इस जोड़े को उनकी शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको कपल की शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां