बेटी इनाया के लिए सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने किया आर्ट बनाने का कम्पटीशन, जानें कौन जीता?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने बेटी इनाया के लिए अपने पति कुणाल खेमू से एक एक्टिविटी का कम्पटीशन किया है। आइए देखें इसकी एक झलक।

By Vidushi Gupta Last Updated: Jan 14, 2021 | 14:40:15 IST

अपने बच्चे को बढ़ते हुए देखकर पेरेंट्स भी काफी कुछ सीखते हैं। अपने लिटिल किड के फेवरेट कार्टून कैरेक्टर से लेकर उनके इंट्रेस्ट की चीज जानने तक, माता-पिता को अपने बच्चे के बारे में सब कुछ पता होता है। इस बात का परफेक्ट उदाहरण हमारे सेलिब्रिटी कपल कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) हैं, जो अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ किसी न किसी एक्टिविटी में खुद को शामिल करने की भरपूर कोशिश करते हैं। इसी कड़ी में सोहा ने अपनी बेटी और पति के साथ हाल ही में की हुई एक एक्टिविटी की झलक फैंस के साथ साझा की है।

ADVT
ADVT

इस एक्टिविटी को देखने से पहले ये जान लीजिए कि, सोहा अली खान और कुणाल खेमू के घर नन्हीं इनाया नौमी खेमू का जन्म 29 सितंबर 2017 को हुआ था। तब से लेकर अब तक सोहा और कुणाल इनाया को पूरा अपना पूरा टाइम और अटेंशन देते हुए नजर आ रहे हैं। कभी कुणाल अपनी बेटी संग मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। तो कभी सोहा किसी बर्थडे पार्टी में इनाया पर कड़ी निगरानी रखती हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं सोहा अपनी नन्ही परी के साथ मिलकर योग तक करती हैं और साथ ही कई साहसिक गतिविधियां उससे करवाती हैं ताकि उसमें आत्मविश्वास पैदा हो। सोहा एक तरह से हर उस मां को प्रेरणा देती हैं जोकि अपने बच्चों को आगे बढ़ाना चाहती है। (ये भी पढ़ें: जया प्रदा से कपिल ने पूछा- सेट पर सबसे ज्यादा फ्लर्ट कौन करता था? एक्ट्रेस ने लिया इस एक्टर का नाम)

अब आपको दिखाते हैं सोहा और कुणाल की फन एक्टिविटी की वो तस्वीर। दरअसल, हम सभी जानते हैं कि इनाया को यूनिकॉर्न कितने पसंद है और इसी के चलते ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि कुणाल और सोहा अपनी बेटी को ये प्रूव करना चाहते हैं कि उन दोनों में सबसे ज्यादा बड़ा यूनिकॉर्न का फैन कौन है। इसी के चलते सोहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना और कुणाल द्वारा बनाया गया यूनिकॉर्न का स्केच शेयर किया है। जहां कुणाल ने इस चाक से ब्लैकबोर्ड पर बनाया है, वहीं सोहा ने इसे व्हाइट पेपर पर कलरफुल पेंसिल से बनाया है। अपनी इस क्रिएटिविटी की तस्वीर शेयर करते हुए सोहा ने अपने फैंस से ये भी पूछा है कि, “किसने बेटर यूनिकॉर्न बनाया है?”

ADVT.
ADVT.

हालांकि, जब हमने इस फोटो में कुणाल के ऑप्शन पर क्लिक किया तो पाया कि, सोहा से ज्यादा एक्टर की ड्राइंग फैंस को ज्यादा पसंद आई है और लोगों ने उन्हें 74 प्रतिशत वोट किया है। वहीं, सोहा की आर्ट को 26 प्रतिशत वोट मिले हैं।

ADVT.
ADVT.

ये पहली बार नहीं है, जब हम इनाया का यूनिकॉर्न के लिए प्यार देख रहे हैं। इससे पहले 11 जनवरी 2021 को सोहा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी व पति कुणाल का एक लवली वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कुणाल इनाया की यूनिकॉर्न की चोटी बांधते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “आज डैडी अपनी ड्यूटी काफी अच्छे तरीके से निभा रहे हैं। #yousaiduna” (ये भी पढ़ें: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी को लेकर बिग बी ने कही ऐसी बात कि हो गए ट्रोल)

कुणाल और सोहा की पर्सनल लाइफ में इनाया के जन्म के बाद से काफी बदलाव आए हैं। ‘डेक्कन क्रॉनिकल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कुणाल ने कहा है कि उनका पूरा टाइम टेबल चेंज हो गया। इसके आगे उन्होंने बताया, “पहले हम लोग अपना पूरा दिन टीवी देखने में बिताते थे, लेकिन अब चीजें अलग हैं। अब काफी समय ऐसा होता है कि मुझे सोहा से बात करने के लिए इंतजार करना पड़ता है, क्योंकि मुझे पता है कि एक निश्चित समय पर वो मेरी कॉल नहीं उठाएंगी।”

सोहा अली खान एक बिंदास मां हैं, जो अपनी बेटी इनाया को किसी न किसी चीज में शामिल करने की कोशिश करती हैं। 15 अप्रैल, 2020 को सोहा ने कुणाल और इनाया की मटर छीलते हुए एक एडोरेबल तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान इनाया ने एक पिंक टॉप और ग्रे पैंट पहन रखी थी, वहीं कुणाल के मुंह में लोलीपॉप देखी जा सकती है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “ये सिर्फ ‘मटर’ के टाइम की बात है। #lockdown #stayhome #staysafe #twopeasinapod।” (ये भी पढ़ें: जल्द ही बेबी को जन्म देने वाली हैं प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी, कहा- 'मैं नर्वस हूं')

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, सोहा और कुणाल फैंस के लिए पेरेंटहुड का एक परफेक्ट उदाहरण हैं। तो आपको कुणाल और सोहा में से किस की ड्राइंग ज्यादा अच्छी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात