सिद्धार्थ मल्होत्रा की चार महंगी चीजें: 2.5 करोड़ की कार और 17 लाख की बाइक है इसमें शामिल

आज हम आपको एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की चार सबसे महंगी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

By Rinki Tiwari Last Updated: Aug 14, 2021 | 17:56:42 IST

बॉलीवुड के 'हैंडसम हंक' सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Manhotra) ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री करके सभी को अपना दीवाना बना दिया था। तभी से वो बी-टाउन के सुपरकूल व हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि, फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा एक मॉडल थे, जिन्होंने महज 18 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी। हालांकि, बतौर मॉडल उन्हें ग्लैमर वर्ल्ड में कुछ खास पहचान नहीं मिली थी, जिसके बाद उन्होंने अभिनय जगत में कदम रखने का फैसला किया था। इंडस्ट्री में काफी कोशिश करने के बाद साल 2010 में फिल्म ‘माई नेम इज खान’ के दौरान निर्माता करण जौहर ने सिद्धार्थ को अप्रोच किया था।

ADVT
ADVT

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘हंसी तो फंसी’ में एक रोमांटिक लड़का होने से लेकर ‘एक विलेन’ के उत्साही प्रेमी और ‘ब्रदर्स’ में बॉक्सिंग चैंपियन होने तक, जैसे कई अलग-अलग रोल करके अपने फैंस को अपना दीवाना बनाया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर्स में से एक हैं, जो किसी भी किरदार में खुद को ढालना अच्छे से जानते हैं। हाल ही में, ‘कारगिल हीरो’ विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ ने अपने किरदार से सभी को दीवाना कर दिया है। आपने उनकी एक्टिंग और पर्सनैलिटी को तो फिल्मी पर्दे पर देखा है, लेकिन शायद ही आपको पता हो कि, सिद्धार्थ महंगी चीजों के भी शौकीन हैं।

(ये भी पढ़ें- रानी मुखर्जी के 7 करोड़ वाले नए लग्जीरियस अपार्टमेंट की फोटोज, दिखता है समुद्र का खूबसूरत नजारा)

ADVT.
ADVT.

आज हम आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा की चार महंगी चीजों की लिस्ट दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख यकीनन आप हैरान रह जाएंगे।

1. सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘Harley-Davidson Dyna Fat Bob’

ADVT.
ADVT.

सिद्धार्थ मल्होत्रा बाइक के बहुत बड़े शौकीन हैं और इसका सबसे बड़ा सबूत उनके गैराज में मौजूद ‘हार्ले-डेविडसन डायना फैट बॉब’ (Harley-Davidson Dyna Fat Bob) है, जो अपने लुक और फीचर्स से बाइक प्रेमियों को दीवाना बना देता है। इसके स्पीडस्टर की बात करें तो, यह 1868cc BS6 इंजन द्वारा संचालित है, जो एक प्रभावशाली 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।

फैट बॉब का यह इंजन 155 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ की ‘हार्ले-डेविडसन डायना फैट बॉब’ की कीमत करीब 17 लाख रुपए है।

2. सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘Range Rover Vogue’

ADVT.
ADVT.

सिद्धार्थ मल्होत्रा उन कुछ भारतीय हस्तियों में से एक हैं, जिनके पास ‘रेंज रोवर वोग’ (Range Rover Vogue) है। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ की वोग भारत की सबसे महंगी एसयूवी में से एक है। इस फाइव सिटिंग कार में 3.0 लीटर 6-सिलेंडर का शक्तिशाली इंजन है। सिद्धार्थ के इस शानदार ब्लैक ‘रेंज रोवर वोग’ की कीमत 2.5 करोड़ रुपए है।

3. सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली कार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तब उन्होंने अपनी पहली कार खरीदी थी, जो ‘मर्सिडीज बेंज एमएल 350 4मैटिक’ (Mercedes Benz ML 350 4Matic) थी। एक्टर ने इस कार को साल 2014 में 66 लाख रुपए में खरीदा था। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, 2987cc इंजन और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील के साथ, यह कार मार्केट में सबसे अच्छी कारों में से एक थी और अभी भी है।

4. सिद्धार्थ मल्होत्रा का आलीशान बैचलर पैड

‘एक विलेन’ के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का मुंबई के पाली हिल एरिया में एक आलीशान बैचलर पैड है, जो भारतीय सेलिब्रिटीज के आलीशान बैचलर पैड्स में से एक है। सिद्धार्थ के बैचलर पैड की खास बात यह है कि, इसे किसी और ने नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया है।

बॉलीवुड की मशहूर डिजाइनर गौरी खान ने सिद्धार्थ के घर को शानदार तरीके से डिजाइन किया है, जो इसे जीवंत बनाता है। उन्होंने एक्टर के घर को बेमेल पेंटिंग, फंकी लाइट फिक्स्चर, वार्म-हाइटेड सोफा और सुंदर शेवरॉन फ्लोरिंग से सजाया है, जो घर को लग्जीरियस टच देता है।

हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा के लग्जीरियस अपार्टमेंट की सही कीमत और सही लोकेशन की जानकारी नहीं है, लेकिन पाली हिल के पॉश इलाके में मौजूद उनका अपार्टमेंट और उसके अंदर मौजूद इंटीरियर्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस घर की कीमत करोड़ों में होगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, पिछले कुछ समय से एक्टर का नाम उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी संग जोड़ा जा रहा है। उनके अफेयर की अफवाहों की आग में घी डालने का काम उनका अक्सर एक-दूसरे के साथ डिनर डेट व वेकेशन पर साथ में स्पॉट किया जाना है। हालांकि, दोनों ही अपने रिश्ते को ‘दोस्ती’ का नाम देते हैं।

(ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन का शानदार घर: लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं साउथ के सुपरस्टार, 100 करोड़ का है ड्रीम होम)

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ मल्होत्रा की लेटेस्ट फिल्म ‘शेरशाह’ 12 अगस्त 2021 को रिलीज हुई है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘कारगिल हीरो’ विक्रम बत्रा का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस फिल्म में उनके अपोजिट किरदार में कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं।

(ये भी पढ़ें- आकाश अंबानी की 4 लग्जरी कारें, करोड़ों में है इनकी कीमत)

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से