अमिताभ बच्चन के 'जुम्मा-चुम्मा' लुक को श्वेता नंदा ने किया रिक्रिएट, इन सितारों ने की तारीफ

हर बेटी की तरह श्वेता नंदा भी सबसे ज्यादा प्यार अमिताभ बच्चन को करती हैं। आपको अक्सर ही बॉलीवुड की ये जोड़ी एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती हुई नजर आएगी। इसी क्रम में श्वेता ने बिग बी के लिए ‘जुम्मा-चुम्मा’ लुक में पोस्ट शेयर किया है।

By Manali Rastogi Last Updated: Dec 11, 2019 | 20:42:38 IST

पापा-बेटी का रिश्ता काफी अद्भुत होता है। आपके पहले खिलौने से लेकर आपकी पहली पॉकेट मनी तक, पापा वो सारे काम करते हैं जो उनकी बेटी को पसंद होते हैं। बेशक बेटी मां की आंखों का तारा होती है, लेकिन पिता का वो अभिमान होती है। पापा-बेटी का रिश्ता दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता होता है। ये एक ऐसा रिश्ता है, जिसमें किसी तरह की कोई शर्त नहीं होती। पापा-बेटी का रिश्ता बिल्कुल निस्वार्थ होता है। हर बेटी की तरह श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) भी सबसे ज्यादा प्यार अपने पापा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को करती हैं। आपको अक्सर ही बॉलीवुड की ये पापा बेटी की जोड़ी एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती हुई नजर आएगी।

ADVT
ADVT

इसी बात को सच साबित करते हुए श्वेता ने एक बार फिर पापा अमिताभ बच्चन के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में श्वेता बच्चन नंदा के साथ बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें श्वेता और सिद्धार्थ वेटेरन एक्टर अमिताभ बच्चन के ‘जुम्मा-चुम्मा’ लुक में हैं। जी हां, दोनों ने ‘जुम्मा-चुम्मा’ लुक को कॉपी किया हुआ है। सिद्धार्थ और श्वेता ने कुछ ऐसा आउटफिट पहना, जो बॉलीवुड के शहंशाह के 'जुम्मा-चुम्मा' लुक से मिलता-जुलाता है। (ये भी पढ़ें: स्टेज पर बाल-बाल गिरने से बचीं सारा अली खान, देखिए कैसे कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया मदद का हाथ)

श्वेता ने एक लूज़ सफेद शर्ट के ऊपर नेवी ब्लू जैकट पहन रखी है। यही नहीं, श्वेता की पेंट का कलर भी नेवी ब्लू ही है। साथ ही, श्वेता ने लाल रंग का गमछा भी कंधे पर डाल रखा है। बता दें कि, अमिताभ बच्चन का लुक 'जुम्मा-चुम्मा' गाने में कुछ ऐसा ही है। 'जुम्मा-चुम्मा' गाने में अमिताभ बच्चन डार्क रंग के जैकट, लूज़ सफेद शर्ट और लाल रंग के गमछे में नजर आए थे। सिद्धार्थ भी ठीक इसी लुक में हैं और उन्होंने भी डार्क रंग की जैकट, लूज़ सफेद शर्ट और लाल रंग का गमछा पहना हुआ है। वैसे श्वेता ने ‘जुम्मा-चुम्मा’ लुक में एक सिंगल फोटो भी पोस्ट की है। इस फोटो में श्वेता के हाथ में एक सिक्का है। श्वेता ने इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन को टैग किया है और लिखा है- #jummachummadede। श्वेता के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। श्वेता की इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स लाइक कर रहे हैं। इन यूजर्स में कई सेलेब्स भी शामिल हैं। श्वेता के भाई अभिषेक बच्चन, नीतू कपूर और नव्या नंदा शामिल हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

वैसे अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन के बीच की क्यूट केमिस्ट्री आपको अक्सर ही देखने को मिल जाएगी। दोनों के बीच एक बेहतरीन बॉन्ड है।अमिताभ बच्चन अक्सर श्वेता के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। वहीं श्वेता बच्चन नंदा के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी ऐसे कई पोस्ट मिलेंगे, जिसमें उन्होंने सिर्फ श्वेता की बात की है। दरअसल, श्वेता अपने माता-पिता की सबसे पहली संतान हैं और बेटी होने की वजह से उनका अपने माता-पिता की तरफ झुकाव थोड़ा ज्यादा हैं। अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले श्वेता के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में बिग बी ने श्वेता की रैंप वॉक करते हुए एक फोटो डाली थी। फोटो के साथ बिग बी ने एक पोस्ट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था कि, 'बेटियां बेस्ट होती हैं। श्वेता तुम्हारा एलिगेंस ग्रेस और डिग्निटी। अभी कल तक ही तो हम तुम्हें चलना सिखा रहे थे और आज ये...इतनी जल्दी समय कैसे निकल गया, बस पता ही नहीं चला। जाहिर है श्वेता को रैंप वॉक करता देख अमिताभ बच्चन थोड़े इमोशनल हो गए थे। अपनी इन्हीं फीलिंग्स को उन्होंने सोशल मीडिया पर बयां किया। (ये भी पढ़ें: सगाई की अंगूठी से जुड़ा है शादीशुदा जिंदगी का ये राज, आपकी है ऐसी रिंग तो हो जाइए सावधान)

आपको बता दें कि मंगलवार को अमृतपाल सिंह बिंद्रा का जन्मदिन था। अमृतपाल सिंह बिंद्रा के जन्मदिन के अवसर पर बॉलीवुड थीम पर आधारित एक पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें तमाम मेहमान बॉलीवुड फिल्मों के किरदार में दिखे। बॉलीवुड में इस तरह की थीम पार्टियां होना आम बात है। बॉलीवुड में सालों से थीम पार्टियां ट्रेंड में हैं। अक्सर ही बॉलीवुड सेलेब्स को इन थीम पार्टियों में दूसरे सेलेब्स के गेटअप में देखा जाता है। इस बार भी अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बॉलीवुड थीम वाली बर्थडे पार्टी में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। श्वेता और सिद्धार्थ के अलावा इस बर्थडे पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए। करण जौहर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी और शशांक खेतान अलग-अलग गेटअप में दिखे। करण जौहर अपनी ही फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के राहुल के गेटअप में नजर आए तो गौरी खान टीना बनीं, जबकि काजल आनंद अंजली बनी थीं। (ये भी पढ़ें: Orange Benefits: संतरे से मिलेगी ग्लोइंग स्किन और लंबे बाल, जानिए इसके कई फायदे)

ADVT.
ADVT.

...ये तो हम सभी जानते हैं कि श्वेता नंदा और बिग बी का एक-दूसरे के प्रति प्यार जगजाहिर हैं। वैसे हर पिता के लिए उसकी बेटी किसी परी से कम नहीं होती। इसी तरह हर बेटी के लिए उसके पापा ही असली हीरो होते हैं। हर बेटी के लिए उसके पिता ही पहला प्यार होते हैं। यही कारण है कि बेटियां चाहती हैं कि उनको पिता जैसा ही पति मिले, जोकि काफी लविंग और केयरिंग हो। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात