श्वेता तिवारी ने बेटी पलक संग मिलकर भाई की हल्दी सेरेमनी में मचाया धमाल, देखिए यहां शानदार तस्वीरें

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने भाई निधान तिवारी के वेडिंग फंक्शन्स एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। देखिए कैसे उन्होंने हल्दी सेरेमनी में बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) संग मिलकर मचाया धमाल।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Feb 25, 2020 | 16:58:57 IST

जिंदगी में खुशी और गम धूप और छांव की तरह होते हैं। कोई भी चीज ज्यादा वक्त तक किसी की जीवन में नहीं ठहरती है। अगर आप इस वक्त दुखी की घड़ी से गुजर रहे हैं तो हार मत मानिए क्योंकि हर अंधेरी रात के बाद सवेरा आता है। आपको ऐसे मौके पर खुद के अंदर धैर्य और विश्वास बनाए रखने की जरुर होती है। ये काम कहीं ना कहीं टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बखूबी करती हुई नजर आती हैं। पहली शादी की तरह ही उन्हें दूसरी शादी में कई दुख झेलने पड़े, लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और अपने बच्चों पलक तिवारी (Palak Tiwari) और रियांश कोहली के लिए उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया। वहीं, इन सबके बीच श्वेता तिवारी अपनी बेटी और बेटे के साथ अपने भाई निधान तिवारी के हल्दी फंक्शन में शामिल होती हुई नजर आईं। फंक्शन से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद शेयर की हैं।

ADVT
ADVT

हाल ही में श्वेता तिवारी अभिनव कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। दरअसल श्वेता और अभिनव के बीच विवाद काफी बढ़ गए थे, जिसकी वजह से श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी पुलिस में दर्ज कराया था। इसके साथ ही श्वेता ये भी स्पष्ट करती हुई नजर आई थीं कि वो इस रिश्ते को खत्म कर रही हैं। वहीं, इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि वो अपने बच्चों को एक बेहतरीन जिंदगी देना चाहती हैं, इसलिए वो फिर से काम पर लौटी हैं। श्वेता तिवारी इस वक्त टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। (ये भी पढ़ें: ईशान खट्टर ने बड़े मियां शाहिद कपूर को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, पोस्ट हुआ वायरल )

अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर श्वेता तिवारी अपने बच्चों के साथ अपने भाई के हल्दी फंक्शन में शामिल होने पहुंचीं। इस फंक्शन से जुड़ी कई तस्वीरें श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। सबसे पहले बात करते हैं श्वेता तिवारी की शेयर की गई तस्वीरों की। श्वेता तिवारी ने जितनी भी तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें ये साफ नजर आ रहा है कि कैसे वो अपने भाई के हल्दी फंक्शन को अपने माता-पिता के साथ एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में बेटी पलक तिवारी की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इसके साथ ही एक तस्वीर में तो श्वेता तिवारी अपने भाई की दूल्हन का पूरा ख्याल रखती हुई भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर उन्होंने येलो और ओरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने अपने बोलों को खोले रखा हुआ था, जोकि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा था। आप भी देखिए उनकी दिलकश अदाओं से जुड़ी कुछ तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन फेमस कपल्स ने कोर्ट में लड़ी थी अपने बच्चों की कस्टडी, बन बैठे थे एक-दूसरे के दुश्मन )

ADVT.
ADVT.

वहीं, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टा स्टोरी में अपनी और अपने रियांश कोहली की दो प्यारी तस्वीरें शेयर की है। उन दोनों तस्वीरों में भाई-बहन का प्यार साफ देखने को मिल रहा है। इन सभी तस्वीरों कों फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अपनी मां की तरह हल्दी फंक्शन के लिए पलक तिवारी भी येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई दिखाई दीं। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने इस वजह से की सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ, कहा- मैं सलाम करती हूं )

जितनी भी तस्वीरें श्वेता तिवारी ने शेयर की है, उसमें उनका फुल हैप्पी मूड नजर आया है। हम तो उम्मीद करते हैं की श्वेता तिवारी ऐसी ही अपनी जिंदगी में हमेशा मुस्कुराती रहें। वैसे आपको श्वेता तिवारी और उनके परिवार की ये तस्वीर हल्दी फंक्शन से जुड़ी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात