शहनाज गिल के फोन में दिखी सिद्धार्थ शुक्ला संग फोटो, 'Sidnaaz' के फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल की तस्वीर एक्ट्रेस के फोन के वॉलपेपर में दिखी, जिसके बाद 'Sidnaaz' फैंस के बीच हलचल मच गई है...

By Rinki Tiwari Last Updated: Feb 19, 2021 | 17:34:31 IST

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) दर्शकों के द्वारा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीजन था। इस शो को सभी ‘बिग बॉस’ सीजंस से सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। इस सीजन में कई लोगों के बीच तकरार देखने को मिली, तो वहीं कई लोगों के दिल जुड़े थे। इनमें पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा और आसिम रियाज-हिमांशी खुराना शामिल हैं, लेकिन सबसे ज्यादा जिस कपल ने सुर्खियां बटोरी थीं, वह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) थे। पंजाब की कैटरीना के रूप में जानी जाने वाली शहनाज और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की खास बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती है। हालांकि, ये कपल अक्सर खुद को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त कहते हुए देखा जाता है, लेकिन कहते हैं ना ‘प्यार छुपाए नहीं, छुपता है।’ ऐसा ही कुछ, शहनाज के साथ भी हुआ है। हाल ही में, शहनाज के फोन में उनके और सिद्धार्थ के रोमांटिक वॉलपेपर को देखा गया है, जिससे साफ है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ चल रहा है। (ये भी पढ़ें- अस्पताल में एडमिट होने की खबरों के बीच बेटे संग घर के बाहर दिखीं करीना कपूर, फैंस ने पूछे ऐसे सवाल)

ADVT
ADVT

दरअसल, शहनाज गिल जल्द ही पंजाबी एक्टर व सिंगर दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौसला रख' में नजर आने वाली हैं। इस बिग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए शहनाज 18 फरवरी को कनाडा के लिए उड़ान भरने से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान वह पैपराजी के कैमरे से बच नहीं पाईं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान ‘Sidnaaz’ के फैंस की नजर शहनाज के फोन पर लगे वॉलपेपर पर गई, जिसमें उनकी सिद्धार्थ के साथ तस्वीर लगी हुई है। ‘Sidnaaz’ के फैंस का मानना है कि उनके वॉलपेपर पर लगी फोटो उनकी दिवाली की है। इस वीडियो के सामने आने के बाद ‘Sidnaaz’ के फैंस कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। आइए डालते हैं एक नजर।

ADVT.
ADVT.

इससे पहले, शहनाज और सिद्धार्थ की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। इस तस्वीर में, हम सिद्धार्थ और शहनाज को एक साथ कैमरा के लिए पोज करते हुए देख सकते हैं। इस फोटो में सबसे ज्यादा जो चीज ध्यान खींच रही है, वो शहनाज की मांग में सिंदूर और उनके गले में मंगलसूत्र है जिसे उन्होंने ब्लू वेलवेट ब्लाउज और पिंक साड़ी के साथ कैरी किया हुआ है। इस तस्वीर को देखकर दोनों के फैंस शॉक हैं और सिद्धार्थ व शहनाज की शादी के कयास लगा रहे थे। हालांकि, इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई कुछ और ही थी। दरअसल, इस तस्वीर को एक फैन के द्वारा एडिट किया गया था। (ये भी पढ़ें- रश्मि देसाई ने दो बार दिल टूटने के बारे में की बात, सलमान खान को दिया इस बात का क्रेडिट)

ADVT.
ADVT.

भले ही, शहनाज और सिद्धार्थ एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने की बात नहीं स्वीकारते हैं, लेकिन दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। यहां तक कि, शहनाज ने अपना 28वां बर्थडे भी सिद्धार्थ के साथ सेलिब्रेट किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के दो वीडियोज भी शेयर किए थे। इनमें से एक वीडियो में, शहनाज एक व्हाइट कलर के नाइट सूट में बर्थडे केक काटती हुई नजर आई हैं और आसपास के लोग उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं। हम इस दौरान सिद्धार्थ की मां और उनकी बहन को भी वीडियो में देख सकते हैं। वहीं, दूसरी वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज के दोस्त उन्हें पूल में फेंकते हुए देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें- खुशी कपूर ने जिम के लिए खरीदा इतना महंगा बैग, जितने में मालदीव वेकेशन हो जाए पूरा)

फिलहाल, शहनाज और सिद्धार्थ के बीच क्या खिचड़ी पक रही है, ये तो वही जानते हैं। वैसे, इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ