करीना कपूर ने सास शर्मिला टैगोर से पूछा था बेटी और बहू में अंतर, एक्ट्रेस ने दिया था मजेदार जवाब

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अपनी बहू व एक्ट्रेस करीना कपूर के शो में पहुंची थीं। इस दौरान करीना ने अपनी सास से एक मजेदार सवाल किया था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Apr 25, 2021 | 20:06:47 IST

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री की रॉयल सास-बहू हैं। शर्मिला अपनी बहू करीना कपूर से बेहद प्यार करती हैं और अक्सर अपने इंटरव्यूज में अपनी बहू रानी की तारीफ करती नजर आती हैं। इतना ही नहीं, करीना भी अपनी सास का बहुत सम्मान करती हैं। इसी प्यार और सम्मान की वजह से दोनों एक-दूसरे के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं। एक बार शर्मिला टैगोर अपनी बहू करीना कपूर के शो में भी पहुंची थीं। इस दौरान करीना ने अपनी सास शर्मिला टैगोर से ‘बहू और बेटी’ से जुड़ा एक खास सवाल किया था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

ADVT
ADVT

पहले तो आप ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान 'पटौदी' के तीन बच्चे हैं। सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। सबा अली खान फिल्मी दुनिया से दूर हैं। उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। सबा फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखते हुए भी इस इंडस्ट्री से दूर रहीं और उन्होंने ज्वेलरी डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया है। वहीं, सोहा अली खान ने अभिनेता कुणाल खेमू संग शादी रचाई है, उनकी एक बेटी है, जिसका नाम इनाया नौमी खेमू है और सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। कपल को दो बेटे हैं। सैफ और करीना के बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है, जो एक पॉपुलर स्टार किड हैं। हालांकि, कपल ने अपने दूसरे बेटे का नाम फैंस को नहीं बताया है। (ये भी पढ़ें: देव आनंद की पत्नी कल्पना कार्तिक संग अनदेखी तस्वीर आई सामने, बेहद खूबसूरत दिख रहा कपल)

ADVT.
ADVT.

आइए अब आपको सास-बहू के इस थ्रोबैक इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, साल 2019 में शर्मिला टैगोर अपनी बहू व एक्ट्रेस करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वांट' (What Women Want) के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं। इस दौरान करीना ने अपनी सास से एक अमेजिंग सवाल किया था। करीना ने शर्मिला टैगोर से पूछा था कि, बेटी और बहू में क्या अंतर होता है? इस सवाल का जवाब देते हुए शर्मिला ने कहा था कि, ‘बेटी वह होती है, जो आपके सामने बड़ी होती है। उसका नेचर आप समझते हैं। आप ये जानते हैं कि उसे किस बात पर गुस्सा आ जाता है और उस गुस्से से कैसे निपटना है। लेकिन, जब आप पहली बार अपनी बहू से मिलते हैं, तो वह पहले ही समझदार होती है और आप उसकी पसंद-नापसंद नहीं जानते हैं। इसी वजह से उसके साथ आपकी ट्यूनिंग बनने में वक्त लगता है। लेकिन बहू अपने घर से आपके घर में आती है, तो उसका अपने परिवार में स्वागत करना और कम्फर्टेबल फील कराना आपकी पहली जिम्मेदारी है।’ (ये भी पढ़ें: मां जया बच्चन संग अभिषेक बच्चन के बचपन की अनदेखी फोटो आई सामने, बेहद खुश दिख रहे दोनों)

इसके आगे शर्मिला टैगोर ने कहा था कि, ‘मुझे याद है, जब मेरी शादी हुई थी। मैं बंगाली हूं और मुझे चावल पसंद है और मेरे ससुराल वाले रोटी-फुल्का खाने वाले लोग थे। मुझे फिश बहुत पसंद है लेकिन टाइगर को फिश बिल्कुल पसंद नहीं थी। शादी में इस तरह की एडजस्टमेंट करनी पड़ती है, जो देखने में काफी मामूली लगती है, लेकिन ऐसा होता नहीं है।’ (ये भी पढ़ें: देविका रानी को पीटते थे पति हिमांशु राय, दूसरी शादी से पहले मंगेतर को लेटर में बयां किया था दर्द)

ADVT.
ADVT.

शर्मिला टैगोर और करीना कपूर के स्पेशल बॉन्ड का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि, करीना ने अपनी शादी के दिन जो शरारा पहना था, वो एक्ट्रेस को उनकी सास शर्मिला ने दिया था। इस शरारे को शर्मिला ने भी अपनी शादी में पहना था। दरअसल, ये शरारा शर्मिला टैगोर की सास व सैफ अली खान की दादी साजिदा सुल्तान का था और इसी शरारे को समय के साथ नया लुक देकर उनके परिवार की बहू रानियों ने पहना था। करीना के पहनने के लिए इस शरारे में कुछ चेंजेस किए गए थे। जो डिजाइनर ऋतु कुमार ने किए थे। ऑरेंज कलर के इस शरारे में करीना बेहद प्यारी लग रही थीं।

शर्मिला टैगोर ही नहीं, बल्कि करीना कपूर भी अपने कई इंटरव्यूज में अपनी सास शर्मिला के लिए अपना प्यार दिखा चुकी हैं। कुछ समय पहले ही, शर्मिला टैगोर ने दीया जायसवाल को एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान करीना का एक वीडियो भी दिखाया गया था, जिसे करीना ने अपनी सासू मां के लिए बनाया था। इस वीडियो में करीना ने अपनी सास शर्मिला की जमकर तारीफ की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘मैं ‘सफर’ पर हूं। उम्मीद है कि ये सरप्राइज आपको अच्छा लगा होगा, जिसे दीया ने प्लान किया है। इन्होंने ही मुझसे कहा था कि, मैं आपके लिए कुछ कहूं और आपको सरप्राइज दूं। जब भी लोग मुझसे आपके बारे में पूछते हैं, तो मैं हमेशा नर्वस हो जाती हूं, क्योंकि जब मैं आपके बारे में कहती हूं, जिन्हें पूरी दुनिया जानती है और जो मेरी सास हैं, तो मैं काफी लकी महसूस करती हूं।’

ADVT.
ADVT.

इसके आगे करीना कपूर ने कहा था कि, ‘आप दुनिया की सबसे ग्रेसफुल वुमन हो। मैं यहां पर बताना चाहती हूं कि, आप बहुत नरम दिल और केयरिंग हो। आप सिर्फ अपने बच्चों के साथ ही नहीं, बल्कि अपने ग्रैंड चिल्ड्रन और अपनी बहू के लिए भी खड़ी रहती हैं। आप हमेशा मेरे साथ जुड़ी रहती हैं और आपने हमेशा मुझे महसूस करवाया है कि, मैं इस फैमिली का एक हिस्सा हूं। मैं आपकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूं।' अपनी बात जारी रखते हुए करीना ने कहा था कि, 'महामारी की वजह से इस साल हम मिल नहीं पाए हैं और आप घर के सबसे छोटे सदस्य से भी नहीं मिल पाई हैं। लेकिन मैं आपके आने का इंतजार कर रही हूं, ताकि मैं आपके साथ समय गुजार सकूं।’

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, करीना कपूर और शर्मिला टैगोर एक-दूसरे के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ